Union Bank Personal Loan 2024 : यूनियन बैंक दे रहा है घर बैठे सिर्फ 5 मिनट में ₹50000 तक लोन

Union Bank Personal Loan 2024 : यदि आप भी यूनियन बैंक की सहायता से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कैसे आप लोन लीजिएगा यूनियन बैंक की सहायता से घर बैठे इसकी पूरी जानकारी आपको स्टेप बाय स्टेप इस आर्टिकल में बतलाया जाएगा तो आपसे भी सर्टिफिकेट को पूरा जरूर पढ़िए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप Union Bank Personal Loan 2024 में लोन ले सकेंगे।

यदि आपको भी पैसे की अचानक जरूरत पड़ जाती है तो आप Union Bank Personal Loan 2024 में काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं इसके बारे में आपको इस आर्टिकल में बतलाया क्या क्योंकि अब यूनियन बैंक जो है अपने ग्राहकों को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लोन के लिए अप्लाई करने का विकल्प दे रहा है क्योंकि अब यूनियन बैंक मैं लोन लेने के लिए सारा प्रोसेस ऑनलाइन कर दिया गया है जिसके माध्यम से आप काफी आसान तरीके से लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

Union Bank Personal Loan 2024 : यूनियन बैंक दे रहा है घर बैठे सिर्फ 5 मिनट में ₹50000 तक लोन
Union Bank Personal Loan 2024 : यूनियन बैंक दे रहा है घर बैठे सिर्फ 5 मिनट में ₹50000 तक लोन

Union Bank Personal Loan 2024

तो लिए हम जानते हैं कैसे आप लोन के लिए अप्लाई करेगा लोन में अप्लाई करते समय कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट आपको लगेंगे इसके जानकारी आपको ऑनलाइन देने होते हैं और स्कैन कर अपलोड करने भी होते हैं डॉक्यूमेंट को इसके साथ ही यदि आपका बैंक में सिबिल स्कोर काफी अच्छा होगा तो आपको जो है अधिक अमाउंट लोन मिलेगा।

और सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपको पैसे की अचानक जरूरत पड़ती है. तो अब आपको बैंक के चक्कर नहीं काटने होंगे घर बैठे ही जो है आप लोन के लिए अप्लाई करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में सिर्फ 5 मिनट में ले सकते हैं।

आपको यह बता देना चाहते हैं कि यूनियन बैंक से जब भी आप लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं. तो आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य है क्योंकि आधार कार्ड है मोबाइल नंबर लिंक होगा तभी आप ऑनलाइन के माध्यम से आप लोन ले सकते हैं जब भी आप लोन के लिए अप्लाई ऑनलाइन कर रहे हैं तो ई केवाईसी कंप्लीट होना चाहिए यानी एड्रेस वेरीफिकेशन जब तक कंप्लीट नहीं होगा तब तक जो है आपको लोन के लिए आगे का प्रोसेस नहीं कर सकते हैं।

Union Bank Personal Loan 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

यदि आप भी जानना चाहते हैं यूनियन बैंक की सहायता से कैसे आप लोन के लिए अप्लाई कीजिएगा और कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे तो नीचे आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया आवश्यक डॉक्यूमेंट के नाम।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए इसके साथ ही तभी आप जो है काफी आसान तरीका से Union Bank Personal Loan 2024 में आवेदन कर सकेंगे तो आईए जानते हैं कैसे आवेदन कीजिएगा जिसकी पूरी जानकारी हमने इस आर्टिकल में नीचे आपको बताया है।

Union Bank Personal Loan 2024 में ऑनलाइन अप्लाई कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यूनियन बैंक से यदि आप ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं कि आवेदन करने का तरीका आपको मालूम नहीं है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करके आप काफी आसान तरीके से Union Bank Personal Loan ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप इस बैंक के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • नहीं तो डायरेक्ट नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें आप अपना पर्सनल जानकारी सही-सही दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद आप सभी डॉक्यूमेंट स्कैन कर अपलोड करेंगे और फाइनल सबमिट करेंगे।
  • अब थोड़ी देर में बैंक की ओर से वेरिफिकेशन मैसेज और कॉल दोनों आएगा।
  • कॉल में पूछे गए सभी सवालों के जवाब देते हैं लोन अमाउंट जो है आपको अप्रूव हो जाएगा और उसका भी फाइनल मैसेज आ जाएगा।
  • उसके थोड़ी देर बाद लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में जो है ट्रांसफर कर दिया जाएगा वैसे जैसे ही ट्रांसफर होगा फाइनल अमाउंट वाला मैसेज भी आपको मिल जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Union Bank Personal Loan 2024 में ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं तो इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से कर सकते हैं यदि आपको लोन की सख्त जरूरत है.

पर्सनल कोई भी काम जैसे मेडिकल घर की मरम्मत या अपने शादी के लिए या कहीं घूमने जाने के लिए तो आप यूनियन बैंक से पर्सनल लोन लेकर आप अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Union Bank Personal Loan
Click Here
e-Mudra Loan Apply Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *