Jio one Year Recharge Plan 2023 : Jio ने लांच किया रातों-रात सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यूजर्स के लिए काफी बड़ी खुशखबरी New Best Offer

Jio one Year Recharge Plan 2023 : जिओ यूजर्स के लिए काफी बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है यदि आप जियो हैं तो आपके लिए काफी सस्ता प्लान जिओ ने 1 साल वाला लॉन्च किया है अब आपको पूरे 1 साल तक 2GB इंटरनेट डाटा फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एक सौ एसएमएस प्रतिदिन मिलेगा आइए हम जानते हैं इस रिचार्ज को आप कैसे करेंगे.

Jio one Year Recharge Plan 2023 : Jio ने लांच किया रातों-रात सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यूजर्स के लिए काफी बड़ी खुशखबरी New Best Offer
Jio one Year Recharge Plan 2023 : Jio ने लांच किया रातों-रात सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यूजर्स के लिए काफी बड़ी खुशखबरी New Best Offer

जिओ कंपनी की ओर से पूरे 1 साल के लिए सभी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डाटा प्रतिदिन का रिचार्ज दे रही है बिल्कुल फ्री में आई एम जानते हैं इसे जाट को आप कैसे करेंगे अब जिओ यूजर्स के लिए काफी अच्छी खबर है अब 1 साल तक जो है कोई भी टेंशन नहीं रहेगा रिचार्ज करवाने का रिचार्ज एक बार करें 365 दिन यानी 1 साल तक टेंशन फ्री रहे।

आइए हम आपको इस प्लान के बारे में और डिटेल्स में बताते हैं तो इस आर्टिकल को आप ध्यान पूर्वक जरूर पड़ जाएगा तभी आप जान पाएगा सबसे सस्ता वाला प्लान 1 साल वाला क्या निकला है।

Jio ₹299 वाला रिचार्ज प्लान

Jio one Year Recharge Plan 2023 : जिओ का ₹299 वाला रिचार्ज प्लान अभी-अभी लॉन्च हुआ है आपको बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में आपको सिर्फ 28 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी. इसके साथ ही आपको रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है जियो का रिचार्ज प्लान बहुत ही सस्ता प्लान है।

इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ रोजाना एक सौ एस एम एस पैक भी मिलेगा इसके अलावा आप जियो टीवी और जियोक्लाउड जैसे सर्विस इसका लाभ भी उठा सकते हैं. इसके बारे में आइए और विस्तार पूर्वक जानते हैं।

Jio 899 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Jio one Year Recharge Plan 2023 : आप सभी जितने भी जिओ यूजर्स है उन सभी यूजर्स के लिए एक सुनहरा अवसर दिया गया है खुशियों से जिओ यूजर्स झूम रहा है काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था सबसे सस्ता प्लान का तो आप 1 या 2 महीने नहीं बल्कि पूरे 365 दिन फ्री दिया जा रहा है जिसमें सबसे खास बात यह है कि आप सभी इस प्लान में प्रत्येक महीने 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं वही एक्स्ट्रा भी डाटा का रिचार्ज अलग से आप करवा सकते हैं लेकिन जिओ की ओर से कहा गया है कि एक नॉर्मल यूजर्स के लिए 2GB डाटा बहुत होता है।

Jio one Year Recharge Plan 2023 : प्रत्येक दिन डेढ़ जीबी डाटा के साथ किस में दिया जाएगा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ एक सौ मैसेज प्रत्येक दिन भेजने की सुविधा इसके साथ ही आप जिओ एप्लीकेशन के संस्कृत संधि आपको फ्री में दिया जाएगा।

Jio 2999 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

Jio one Year Recharge Plan 2023 : जिओ कंपनी की ओर से जिओ यूजर्स को अलग-अलग प्रकार का नया ऑफर से लगातार दे रही है इस बार फिर से जियो ने अपनी यूजर्स के लिए काफी अच्छी ऑफर्स को लॉन्च किया है इसमें कहा गया है कि जिओ अब अपने यूजर्स को पूरे 1 साल फ्री वाला प्लान देगा जिसके तहत आप पूरे 1 साल तक जिओ सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

क्या आप भी काफी लंबे समय से जियो यूजर्स है तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है की जिओ के द्वारा सबसे सस्ता प्लान 1 साल का लॉन्च किया गया है जिसमें कहा गया है कि अब जिओ यूजर्स को 1 साल वाले प्लान में बहुत सारे सर्विसेस का लाभ मिलेगा।

इसमें आपको 1 साल यानी 365 दिन के लिए 2GB डाटा प्रतिदिन के साथ हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी, इसके साथ प्रतिदिन एक सौ s.m.s. और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। और इसके साथ ही जियो एप्लीकेशन और अदर सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी जाएगी यानी आप जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड जैसे सर्विसेज का लाभ फ्री में उठा सकते हैं।

Mobikwik App Loan Apply Click Here

Jio Ka 1 sal wala recharge kaise karen ?

  • जिस मोबाइल में रिचार्ज करना चाहते हैं उस मोबाइल में माई जिओ ऐप डाउनलोड करें।
  • उसके बाद आप अपने जिओ नंबर के साथ लॉगिन करें।
  • फिर आप रिचार्ज वाले विकल्प पर क्लिक करें।
  • अब आपके स्क्रीन पर जिओ रिचार्ज का नया प्लान दिखेगा जिसमें से आप 1 ईयर का प्लान को सेलेक्ट करें।
  • फिर आपके सामने पेमेंट करने का ऑप्शन आएगा पेमेंट बटन पर क्लिक करें और पेमेंट करें।
  • अब आप का रिचार्ज सक्सेसफुल ली हो जाएगा इसका मैसेज के द्वारा पुष्टि की जाएगी।

आशा करते हैं कि आप जिओ 1 ईयर वाला प्लान के बारे में अच्छे से समझ गए होंगे और कैसे आप जिओ 1 ईयर रिचार्ज अपने मोबाइल से कर सकते हैं।

हमारी यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हमने डायरेक्ट माय जियो एप्लीकेशन कॉलिंग दे दिया है नीचे उस लिंक पर क्लिक करके आप जियो एप्लीकेशन को डाउनलोड करें या नहीं तो जिओ के ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से भी आप अपना रिचार्ज करवा सकते हैं जिसका लिंक हमने नीचे दे दिया है उस लिंक पर क्लिक करके आप जिओ 1 ईयर वाला रिचार्ज करवा सकते हैं।

Important Link
Join Telegram Group Join WhatsApp Group
One Year PlanNew Click Here
Jio Application Click Here
Official Website Click Here
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *