Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 : बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड पर ₹50000 से 10 लाख रुपए तक लोन लें

Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने जा रहे हैं कैसे आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड के माध्यम से लोन ले सकते हैं जी हां आपका आधार कार्ड से बैंक आफ बडौदा अब लोन दे रही है अपने सभी ग्राहकों को यदि आप लोन लेना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कैसे आप लोन लीजिएगा इसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप बतलाया गया है तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

क्या आप भी बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड की सहायता से ₹50000 से लेकर 10 लख रुपए तक लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आज के आर्टिकल आपका काफी सहायता मिलेगी इस आर्टिकल के माध्यम से तो आप इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े क्योंकि इस आर्टिकल में बताए गए सभी स्टेप को यदि आप फॉलो करते हैं तो आप काफी आसान तरीके से Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 में ले सकते हैं।

Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 : बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड पर ₹50000 से 10 लाख रुपए तक लोन लें
Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 : बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड पर ₹50000 से 10 लाख रुपए तक लोन लें

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के उन सभी ग्राहकों का हम हार्दिक स्वागत करते हैं जो बैंक ऑफ़ बड़ौदा के अकाउंट होल्डर है यानी की जिन ग्राहक के पास पहले से ही खाताधारक है उन खाताधारक को हम हार्दिक स्वागत करते हुए आप सभी को बताना चाहते हैं कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा अपने ग्राहकों को अब आधार कार्ड की सहायता से लोन देना है यानी कि आधार कार्ड सेआप लोन ले सकते हैं लेकिन उसके लिए कंडीशन कुछ रखे गए हैं तो लिए इस आर्टिकल में उन कंडीशंस के बारे में जानेंगे फिर आप कैसे अप्लाई करेंगे इसके बारे में भी विस्तार पूर्वक जान सकते हैं।

Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024

आप सभी को बता दे कि यदि आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा से आधार कार्ड से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप अपने आधार कार्ड में सबसे पहले मोबाइल नंबर लिंक कर लीजिए यदि मोबाइल नंबर लिंक नहीं है तो तुरंत करिए यदि आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक है तो बैंक अकाउंट में भी मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए इसके साथ ही बैंक अकाउंट में आधार कार्ड भी लिंक होना चाहिए तभी आपको जो है घर बैठे आधार कार्ड की सहायता से Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 के लिए मिल सकता है।

आप सभी को यह जानकारी होना चाहिए कि आपका आधार कार्ड में यदि मोबाइल नंबर लिंक होगा तभी जो है ऑनलाइन के माध्यम से आपका ई केवाईसी और एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट होगा तभी उसके बाद ही जो है आपको बैंक ऑफ़ बड़ौदा पर्सनल लोन या आप जो भी प्रकार का लोन लेना चाहते हैं तभी आपका लोन अप्रूव होगा लोन प्रक्रिया आगे बढ़ेगी।

आधार कार्ड में मोबाइल नंबर यदि जुड़ा हुआ है तो जैसे ही आप अपना आधार कार्ड डालिएगा तो उसमें ओटीपी जाएगा ओट से वेरिफिकेशन कंप्लीट करके फिर आपका रजिस्टर मोबाइल नंबर पर जो ओटीपी गया उसे डालिएगा डालने के बाद सबमिट करते हैं आपका ई केवाईसी कंप्लीट हो जाएगा आपका एड्रेस वेरीफिकेशन भी कंप्लीट होने के बाद अब आप नेक्स्ट स्टेप में आ जाएगा फिर आप लोन से संबंधित जानकारी दर्ज करें पर्सनल डिटेल्स दर्ज करके फिर लोन में आगे बढ़कर अपना लोन प्रक्रिया आगे बढ़ा सकते हैं तो आईए जानते हैं कैसे लोन प्रक्रिया आप आगे बढ़ाएगी कैसे आवेदन कीजिएगा इन सभी के बारे में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है।

उससे पहले हम जानते हैं कि आपको लोन लेने के लिए कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट की जरूरत होगी उन सभी डॉक्यूमेंट के नाम हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप आपको अच्छे से बतलाया है तो नीचे दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट के नाम पहले समझे पढ़े उसके बाद सभी डॉक्यूमेंट अपने पास सुरक्षित रख ही लोन के लिए आवेदन कीजिएगा।

Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

क्या आपका भी बैंक ऑफ़ बड़ौदा से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना चाहिए जिसके नाम कुछ नीचे निम्न प्रकार से दिए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट जिसमें मोबाइल नंबर और आधार कार्ड दोनों लिंक होना चाहिए
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना अनिवार्य है इसके साथ ही आप काफी आसान तरीके से घर बैठे हैं लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं तो आईए जानते हैं कैसे आप लोन के लिए आवेदन कीजिएगा जिसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप हमने आपको विस्तार पूर्वक बतलाया है।

Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 में कैसे करें?

यदि आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप काफी आसान तरीके से आधार कार्ड के माध्यम से लोन ले सकते हैं।

  • सबसे पहले आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो डायरेक्ट नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर दें।
  • अब आपके सामने एक नया डैशबोर्ड खोल कर आ जाएगा जिसमें आप अपना पर्सनल जानकारी जैसे आधार कार्ड नंबर मोबाइल नंबर ईमेल आईडी और भी अन्य जानकारी दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद जैसे ही सबमिट कीजिएगा तो रजिस्टर मोबाइल नंबर पर ओटीपी जाएगा ओट से वेरिफिकेशन कंप्लीट करने के बाद आपका ई केवाईसी कंप्लीट हो जाएगा।
  • उसके बाद लोन से संबंधित जानकारी दर्ज करेंगे और जैसे ही सबमिट करेंगे तो थोड़ी देर में आपको बता दिया जाएगा कितना रुपए लोन अप्रूव हुआ है।
  • फिर आप लोन अमाउंट को एक्सेप्ट करेंगे और बैंक अकाउंट दर्ज करके फाइनल सबमिट करेंगे।
  • थोड़ी देर में लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे उसके बाद उसका भी वेरिफिकेशन फाइनल मैसेज आ जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Bank Of Baroda se Personal Loan Online 2024 में काफी आसान तरीके से ले सकते हैं एक बात का जरूर ध्यान दीजिएगा आधार कार्ड से तभी आपको लोन मिलेगा यदि आपका सिबिल स्कोर काफी अच्छा होना चाहिए सिविल उसका अच्छा हो जितना अच्छा होगा उतना अधिक अमाउंट आपको लोन मिलेगा।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Apply Online Click Here || Link 2
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *