OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 Check 1st Offer Letter Download Direct Best New Link Here – बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 : बिहार बोर्ड इंटर ऐडमिशन 2023 के लिए जो भी छात्र छात्राएं Bihar Board Inter Admission Online Apply के लिए आवेदन किए है और काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 वाला प्रथम चयन सूची जारी किया जाएगा तो आप सभी छात्र छात्राओं को बताते चलें कि bihar board intermediate 1st merit list 2022 जारी कर दिया गया है जो भी छात्र छात्राएं मेरिट लिस्ट में अपना नाम चेक करना चाहते हैं नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अपना नाम चेक करेंगे। आइए जानते हैं फर्स्ट मेरिट लिस्ट मैं अपना नाम कैसे चेक करें और भी अन्य जानकारी

इंटर एडमिशन के लिए लाखों छात्र छात्राओं ने आवेदन दिए हैं बिहार बोर्ड को और काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब बिहार बोर्ड अपने ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 वाला जारी करेगा तो आप सभी को बताते चलें कि स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी महीने के अंतिम सप्ताह तक ofss bihar board inter admission 1st merit list 2022 वाला जारी किया जा सकता है। जैसे ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाती है हमारे इस वेबसाइट पर आपको इसकी जानकारी दे दी जाएगी बिहार बोर्ड की ओर से अब तक कोई भी तिथि व समय निश्चित नहीं की गई है।

OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022

OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 Check 1st Offer Letter Download Direct Best New Link Here - बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें
OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 Check 1st Offer Letter Download Direct Best New Link Here – बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट कब तक आएगा ?

नमस्कार दोस्तों आप भी बिहार बोर्ड कक्षा ग्यारहवीं में नामांकन के लिए क्या आवेदन किए हैं और इंतजार कर रहे हैं कि OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 वाला कब तक जारी किया है छात्र छात्राओं को बताते चलें कि bihar board inter 1st merit list जल्द ही जाएंगे जा सकते हैं मेरिट लिस्ट जारी करने को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है मेरिट लिस्ट आप किसी भी वक्त जारी हो सकता है। आपको बता दें कि बोर्ड की ओर से अब तक कोई भी अधिकारी सूचना जारी नहीं किया गया है जैसे ही की जाती है हमारे इस वेबसाइट पर जानकारी दी जाएगी।

बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन को लेकर इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट जारी करेगा तो आप सभी छात्र छात्राओं को बता दें कि फर्स्ट मेरिट लिस्ट अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में जारी किया जाएगा फर्स्ट मेरिट लिस्ट चेक करने के लिए बिहार बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा छात्र-छात्राओं को इसके लिए एक नया वेबसाइट बनाया गया है ofss के माध्यम से आप अपना नाम मेरिट लिस्ट में चेक कर सकते हैं। जिसका डायरेक्ट लिंक आपको इस वेबसाइट के नीचे देखने को मिलेगा उस लिंक पर क्लिक करें और अपना नाम BSEB inter admission 1st merit list 2022 में चेक करेंगे।

OFSS Bihar Inter Admission First Merit List 2022 – Overview

Post Name OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022
Board Name Bihar School Examination Board, Patna (BSEB)
Course Name 11th Admission (IA/ I.Sc/ I.Com)
1st Merit List Release Date 11th August 2022
1st Merit List Admission Date 11th August to 18th August 2022 25th August 2022
Merit List Published Mode Online
Official Website ofssbihar.in

Bihar Inter Admission First Merit List 2022 Kab Aayaga

बिहार बोर्ड कक्षा 11वीं में एडमिशन के लिए जो भी छात्र छात्राएं आवेदन किया है उन सभी छात्र-छात्राओं का बस एक ही सवाल है कि बिहार बोर्ड 11वीं के लिए मेरिट लिस्ट कब तक जारी करेगा तो आप सभी छात्र-छात्राओं को बता दें कि बिहार बोर्ड आने वाले सप्ताह में 11th admission 1st merit list 2022 जारी किया जा सकता है।

आपको बताते चलें कि बिहार बोर्ड अब तक इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट के लिए कोई भी ऑफिशियल सूचना जारी नहीं किया। जैसे ही बिहार बोर्ड इंटर एडमिशन फर्स्ट मेरिट लिस्ट के लिए ऑफिशियल सूचना जारी करती है हमारे इस वेबसाइट पर आपको इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

बिहार बोर्ड ओएफएसएस पोर्टल पर फर्स्ट मेरिट लिस्ट जारी किया जाएगा जो भी छात्र छात्राएं का मेरिट लिस्ट में नाम चेक करना चाहते हैं नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप अपना फर्स्ट मेरिट लिस्ट में नाम चेक कर सकते हैं।

OFSS Bihar Board 11th Admission 1st Merit List 2022 Check Link

Join us Whatsapp Join us Telegram 
Download Extened Notice Click Here
1st Merit List Admission Last Date 25th August 2022
Download 1st Cut Off List Click Here
Download 1st Intimation Letter (Offer Letter) Click Here
Download Official Notice Click Here
Student Login Click Here
Official Website Click Here
FAQs – OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022

 

Q1. OFSS Bihar Board Inter Admission Merit List & Cut Off List 2022 Kab Aayaga?
Ans- Last Week Of August 2022.
Q2. Bihar Board 11th Admission 1st Merit List 2022 Kab Tak Aayega?
Ans- Last Week Of August 2022.
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *