Bihar LRC Result 2023 : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के तरफ से सभी पोस्टों पर रिजल्ट हुआ जारी, यहां से देखें रिजल्ट

Bihar LRC Result 2023 : नमस्कार दोस्तों आज की इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने जा रहे हैं राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की तरफ से 10101 पदों पर जो भर्ती निकाली गई थी जिसके लिए जो भी छात्र-छात्राएं आवेदन किए थे और परीक्षा में शामिल हुए थे उन सभी छात्र-छात्राओं अब जो रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे आप लोगों का इंतजार समाप्त हुआ क्योंकि सभी ही पोस्टों पर जो है रिजल्ट दिनांक है 19 दिसंबर 2023 को जारी कर दिया गया है लिए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं कैसे आप रिजल्ट को अपना देख सकते हैं।

आप सभी को बता दे की 14 अगस्त से लेकर 17 अगस्त 2023 तक जो परीक्षा में शामिल हुए थे उन सभी छात्र-छात्राओं का जो है रिजल्ट DLRS के आधिकारिक वेबसाइट पर जो है रिजल्ट जारी कर दिया गया है उसका डायरेक्ट लिंक इस आर्टिकल के नीचे भी आप लोगों को उपलब्ध करवा दिया गया है नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट आप अपना रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

Bihar LRC Result 2023 : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के तरफ से सभी पोस्टों पर रिजल्ट हुआ जारी, यहां से देखें रिजल्ट
Bihar LRC Result 2023 : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के तरफ से सभी पोस्टों पर रिजल्ट हुआ जारी, यहां से देखें रिजल्ट

Bihar LRC Result 2023 Overview

Name of the Article Bihar LRC Result 2023
Category Result
Total Vacancy 10,101
Exam Date 04th – 17th August 2023
Result Published Date 19.12.2023
Official Website Click Here

Bihar LRC Result 2023 : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के तरफ से सभी पोस्टों पर रिजल्ट हुआ जारी, यहां से देखें रिजल्ट

आप सभी को बता दे कि आप लोगों का जो इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं और इस आर्टिकल में जो भी छात्र-छात्र अपना रिजल्ट देखने के लिए इंतजार कर रहे थे आपको बता दे की राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की ओर से अमीन, कानूनगो, लिपिक एवं बंदोबस्त अधिकारी सहायक के अन्य पदों पर जो है

रिजल्ट जारी कर दिया गया है यदि आप लोग रिजल्ट देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आप सभी रिजल्ट देख सकते हैं आईए जानते हैं स्टेप बाय स्टेप अपना रिजल्ट को किस प्रकार से चेक कर सकते हैं।

Bihar LRC Result 2023 कैसे चेक करें?

Bihar LRC Result 2023 : यदि आप सभी बिहार राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की ओर से जुड़ी जल्द जारी किया गया है उसे देखने का पूरा प्रक्रिया जानना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आप अपना Bihar LRC Result 2023 चेक कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जैन जिसका लिंक आपको नीचे देखने को मिल जाएगा।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करते हैं और आपके सामने रिजल्ट वाला पेज खुलकर आ जाएगा।
  • अब आपके सामने जो डैशबोर्ड खुलेगा उसमें जो है सभी पोस्ट वाला लिंक मिलेगा आप अपने पोस्ट के अनुसार उसे लिंक पर क्लिक करके आप लिंक अपना रिजल्ट को देख सकते हैं।
  • जैसे ही आप अपने पोस्ट के अनुसार लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने एक नया डैशबोर्ड खुलेगा जिसमें आप अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर दर्ज करेंगे उसके बाद जन्मतिथि और कैप्चा कोड डालकर Show Rank वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • और आपके सामने जो है रिजल्ट का पेज खुलकर आ जाएगा जिसमें आपका रिजल्ट रहेगा जिसका प्रिंट आउट या स्क्रीनशॉट लेकर अपने पास जरूर रखें।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Bihar LRC Result 2023 काफी आसान तरीके से देख सकते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक करके आप तुरंत अपना रिजल्ट चेक करें।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Rank Card/ Result
Cut off List Click Here
Docment Verfication Selected Candidate List Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *