Bihar Daroga Pre Result 2024 : बिहार दरोगा रिजल्ट हुआ जारी यहां से अपना रिजल्ट देखें

Bihar Daroga Pre Result 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का ऐसा आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं आप सभी को बता दे की जो भी छात्र-छात्र हैं बिहार दरोगा भर्ती हेतु प्रतियोगिता परीक्षा दिए थे दिनांक 17 दिसंबर 2023 दिन रविवार को उन सभी छात्र-छात्राओं का फाइनली जो है आज प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी कर दिया गया है जो भी छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप सभी जो है अपना अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

आप सभी को बताते चले कि बिहार दरोगा पुलिस भर्ती हेतु विज्ञापन संख्या 02/2023 के क्रम में परीक्षा के लिए आवेदन फार्म भरे थे उन सभी छात्र-छात्राओं का परीक्षा जो दिनांक 17 दिसंबर 2023 दिन रविवार को कल 660537 अभ्यर्थी ने लिखित परीक्षा दो पाली में दिए थे जिसमें से शामिल हुए थे लिखित परीक्षा में 536754 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे और 21758 अभ्यर्थी कदाचार तथा अन्य कर्म से आयोग घोषित किए गए थे।

Bihar Daroga Pre Result 2024

Bihar Daroga Pre Result 2024 : बिहार दरोगा रिजल्ट हुआ जारी यहां से अपना रिजल्ट देखें
Bihar Daroga Pre Result 2024 : बिहार दरोगा रिजल्ट हुआ जारी यहां से अपना रिजल्ट देखें

तो आप सभी को बता दे की जो भी छात्र-छात्राएं इस परीक्षा में शामिल हुए थे उन सभी छात्र-छात्राओं का परीक्षा फल जो है आज दिनांक 25 जनवरी 2024 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जो भी छात्र-छात्राएं परीक्षा फल देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप सभी अपना परीक्षा फल डाउनलोड कर सकते हैं और अपना नाम चेक कर सकते हैं।

इसके साथ ही आप सभी के लिए एक अच्छी खबरिया है कि परीक्षा फल के साथ-साथ आप सभी का कट ऑफ लिस्ट जो है सभी केटेगरी वाइज जारी कर दिया गया है कैटिगरी वाइज आप कट ऑफ लिस्ट देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आप सभी अपना कट ऑफ लिस्ट भी चेक कर सकेंगे।

Bihar Daroga Pre Result 2024 Download

Bihar Daroga Pre Result 2024 : क्या आप भी जानना चाहते हैं बिहार दरोगा प्रीलिम्स का रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें तो आप सभी को बता दे की रिजल्ट डाउनलोड करने का पूरा तरीका आसान है नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर आप क्लिक करिएगा तो आपका रिजल्ट जो है कुछ ही सैकड़ो में रिजल्ट डाउनलोड हो जाएगा उसके बाद आप अपना रोल नंबर की सहायता से आप अपना रिजल्ट जो है काफी आसान तरीके से चेक कर सकते हैं।

आप सभी को बता दे कि बिहार दरोगा परीक्षा में सम्मिलित छात्र-छात्राओं का जो है फाइनली आज दिनांक 25 जनवरी 2024 को आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित कर दिया गया है उन सभी छात्र-छात्राओं के लिए अच्छी खबर है जो काफी लंबे समय से बिहार दरोगा के 1275 पदों पर जो भर्ती निकाली गई थी उन सभी छात्र-छात्राओं का फाइनली रिजल्ट जारी कर दिया गया है।

Bihar Daroga Pre Result 2024 Check Kaise Kare

Bihar Daroga Pre Result 2024 : अभी जाना चाहते हैं बिहार दरोगा लिखित परीक्षा का परिणाम कैसे चेक किया जाता है तो आप नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आप अपना रिजल्ट को चेक कर सकेंगे।

  • पहले आप बिहार पुलिस के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • क्या नहीं तो डायरेक्ट आप नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करेंगे।
  • अब आपके सामने जो है एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगा।
  • अब आप उसे पीडीएफ फाइल में जो है डायरेक्ट नीचे जाएं और वहां पर अपना रोल नंबर सर्च बार में दर्ज करेंगे और सर्च करें।
  • उसके बाद जो है आपका रिजल्ट यदि आया होगा तो हाईलाइट आपका रोल नंबर हो जाएगा।

अतः आप इस प्रकार से Bihar Daroga Pre Result 2024 काफी आसान तरीका से चेक कर सकते हैं यदि आप भी अपना रिजल्ट देखना चाहते हैं तो आज ही नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें और तुरंत अपना रिजल्ट का पीडीएफ फाइल डाउनलोड करके अपना रिजल्ट रोल नंबर की सहायता से चेक करेंगे।

Bihar Daroga Pre Result 2024 Download Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Chhanel
Download Pre Result Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *