Bank Holiday August 2023 : अब रविवार नहीं इस दिन रहेगी SBI की छुट्‌टी, बदल गए नियम

Bank Holiday August 2023 : अगर आपका कोई बैंक अकाउंट एसबीआई में है तो आपके लिए एक खुशखबरी निकल कर आ रही है या फिर कहीं बहुत ही जरूरी और महत्वपूर्ण खबर है जो कि हाल-फिलहाल में अपडेट की गई है अभी के समय में एसबीआई बैंक में छुट्टियों के नियम बदल दिए गए हैं जिसके तहत अब रविवार की जगह इस दिन बैंक में छुट्टी रहेगी अगर आप भी जानना चाहते हैं वह दिन कौन सा है तो हमारे इस लेख को पढ़ते रहिए हम आपको सबको डिटेल में बताने वाले हैं।

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गोवंडी शाखा की तरफ से एक नया आदेश जारी किया गया जिसके तहत 1 दिसंबर से उनका सप्ताहिक अवकाश बदल दिया जाएगा अब बैंक रविवार के बदले में शुक्रवार को बंद रहेगा ऐसे ही परिवारों को लोग के लिए खुला रहेगा।

Bank Holiday August 2023 : अब रविवार नहीं इस दिन रहेगी SBI की छुट्‌टी, बदल गए नियम
Bank Holiday August 2023 : अब रविवार नहीं इस दिन रहेगी SBI की छुट्‌टी, बदल गए नियम

Bank Holiday August 2023

इस सप्ताह में शाखा परिसर के बाहर इस आशय पर एक नोटिस जारी किया गया है जिसके तहत इसका मुख्य उद्देश्य है कि उत्तर पूर्वी उपनगर गोवंडी और उसके आसपास रहने वाली स्थानीय अल्पसंख्यक आबादी को आसानी से इसकी सुविधा प्रदान की जा सके।

हालांकि अभी तक स्थानीय स्तर पर दिए गए निर्णय पर उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं दी है और एसबीआई के शीर्ष अधिकारी ने इसकी घोषणा नहीं की है लेकिन नोटिस के अनुसार 1 दिसंबर से एसबीआई गोवंडी शाखा में शुक्रवार और महीने के दूसरे और चौथे दिन शनिवार को बंदी रहेगी।

Bank Holiday August 2023 : रविवार से लेकर गुरुवार तक बैंक खुलने का समय सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक रहेगा ऐसी आशंका व्यक्त की गई है और साथ ही एसबीआई मिलेनियम शाखा भी इस चीज का पालन करेगी लेकर शाखा के अधिकारियों ने मंगलवार को दावे को सिरे में खारिज कर दिया है।

Bank Holiday August 2023 जिसके बाद सहयोग से शहर और देश के कुछ अन्य हिस्सों में भी अन्य अधिकारियों के बैंक शाखाओं ने भी रविवार को आधे दिन के लिए काम करने की बात बताई गई है साथ ही अन्य लोगों को भी इस सुविधा का लाभ मिलेगा जो लोग रविवार को ही फ्री रहते हैं वह लोग इस सुविधा का लाभ बहुत आसानी से उठा सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Bank of Baroda Instant Personal Loan Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *