Axis Bank Personal Loan 2024 : 10 लाख रुपए तक घर बैठे मोबाइल ऐप से अप्लाई करें, जानिए तरीका

Axis Bank Personal Loan 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं यदि आप भी एक्सिस बैंक (Axis Bank) की सहायता से पर्सनल लोन (Personal Loan) के लिए आवेदन का तरीका जानना चाहते हैं तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरुर पड़ी है क्योंकि आप सभी के लिए यह आर्टिकल बेहद उपयोगी होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम जो है आपको बता रहे हैं Axis Bank Personal Loan 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें आवेदन करने का क्या सही तरीका है इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में हम विस्तार पूर्वक बताएंगे।

अब आप एक्सिस बैंक (Axis Bank) की सहायता से काफी आसान तरीके से घर बैठे Axis Bank Personal Loan Online Apply 2024 में करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है बस अपने मोबाइल से लोन के लिए अप्लाई कीजिए और लोन अमाउंट सुबह बैंक खाते में आ जाएगा।

अगर एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन (Personal Loan) मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से ले रहा है तो आपके पास जो है कुछ एलिजिबिलिटी होना चाहिए यानी योग्यता जैसे की आपके पास लगभग 6 महीने का सैलरी स्लिप होना चाहिए, आवेदक भारतीय नागरिक होना चाहिए, आवेदक का उम्र 23 वर्ष से अधिक होना चाहिए, आवेदक के पास कोई जॉब होना चाहिए या नहीं तो आईटीआर फाइल डॉक्यूमेंट कम से कम 3 साल का होना चाहिए।

Axis Bank Personal Loan 2024 : 10 लाख रुपए तक घर बैठे मोबाइल ऐप से अप्लाई करें, जानिए तरीका
Axis Bank Personal Loan 2024 : 10 लाख रुपए तक घर बैठे मोबाइल ऐप से अप्लाई करें, जानिए तरीका

Axis Bank Personal Loan 2024 : 10 लाख रुपए तक घर बैठे मोबाइल ऐप से अप्लाई करें, जानिए तरीका

Axis Bank Personal Loan 2024 : एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज पर अधिक दिनों के लिए लोन देता है यदि आप सभी पर्सनल लोन (Personal Loan) एक्सिस बैंक मोबाइल एप्लीकेशन (Axis Bank Mobile Application) की सहायता से चाहिए तो आज की इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार पूर्वक बताएं Axis Bank Personal Loan Online Apply कैसे करें इसकी पूरी जानकारी यहां विस्तार पूर्वक आपको स्टेप बाय स्टेप काफी सरल स्टेप में बताया गया है. तो उनसे भी स्टेटस फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आप बैठे ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे।

एक्सिस बैंक पर्सनल लोन (Axis Bank Personal Loan) अब आपको 10 लाख रुपए तक पर्सनल लोन 60 महीने तक के लिए मिल जाएगा यानी पूरे 5 साल तक के लिए आपको लोन मिल जाएगा जिससे आप धीरे-धीरे करके आसान सा किस्त बना कर चुका सकते हैं।

एक्सिस बैंक पर्सनल लोन यदि आप लिए हुए हैं या लेने के लिए सोच रहे हैं. तो इस बैंक में आपको किसी प्रकार का कोई हिडन चार्ज नहीं लगता है बस कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ आप लोन के लिए अप्लाई कीजिएगा यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा रहा सैलरी स्लिप को ध्यान में रखते हुए लोन अमाउंट फिर आपका अप्रूव होगा उसके बाद आपसे बैंकिंग डिटेल्स मांगा जाएगा यदि आपका एक्सिस बैंक अकाउंट है तो वेरिफिकेशन कराना होगा जैसे ही वेरीफाई होगा और लोन अमाउंट आपका बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाएगा।

Axis Bank Personal Loan 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

अगर आप भी एक्सिस बैंक (Axis Bank) से पर्सनल लोन (Personal Loan) ले रहे हैं. तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होना चाहिए तभी आप ऑनलाइन के माध्यम से Axis Bank Personal Loan 2024 में अप्लाई करके लोन अमाउंट ले सकेंगे।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट डिटेल्स
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • कम से कम 6 महीने का लेटेस्ट सैलरी स्लिप

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट होने चाहिए यदि आप बिजनेस करते हैं. तो आपके पास काम से कम 3 साल का आईटीआर फाइल डॉक्यूमेंट होना चाहिए।

Axis Bank Personal Loan 2024 Online Apply कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

हम सभी तमाम लोगों को बता दे कि यदि आपको एक्सिस बैंक मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से लोन के लिए अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस मालूम नहीं है तो आवेदन कैसे होगा इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक देंगे तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुऐ Axis Bank Personal Loan Online Apply कर सकेंगे।

  • सबसे पहले आप एक्सिस बैंक मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड कर इंस्टॉल करें।
  • अब आप उसमें अपना एक अकाउंट बनाकर ओपन करें।
  • उसके बाद लोन वाले विकल्प पर आपको लोन के कई ऑप्शन देखने को मिलेंगे।
  • पर्सनल लोन का ऑप्शन सबसे ऊपर में है उसे पर क्लिक करें।
  • अब आप अपना मोबाइल नंबर ईमेल आईडी दर्ज करके टिक लगाकर सबमिट कर दें।
  • फिर आपसे कुछ देर में बैंक आपको कॉल करेगा उसके बाद पूछे गए सभी सवालों के जवाब देंगे।
  • आपका लोन अमाउंट अप्रूव होगा उसके बाद आपके मोबाइल एप्लीकेशन पर एक फॉर्म खुल जाएगा।
  • फिर उसे फॉर्म को भरेंगे और उसके बाद फाइनल सबमिट कर दें।
  • और उसके बाद आपसे जो भी बैंकिंग डिटेल्स मांगे जाते हैं उसे भी दर्ज करके टर्म्स एंड कंडीशन एक्सेप्ट करें और फाइनल सबमिट करें।
  • लोन अमाउंट आपको उसके थोड़ी देर बाद ट्रांसफर कर दिया जाएगा।
  • इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से Axis Bank Personal Loan Online के माध्यम से ले सकेंगे।

यदि आपको भी Axis Bank Personal Loan की जरूरत है. तो आप एक्सिस बैंक के मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से आज ही लोन के लिए अप्लाई करें।

एक बात का जरूर ध्यान रखिएगा इस मोबाइल एप्लीकेशन से यदि आप लोन के लिए अप्लाई करते हैं. तो किसी भी प्रकार से आपका कोई भी चार्ज नहीं लगेगा यदि कोई तीसरा व्यक्ति आपसे पैसा मांगता है या आपसे कोई भी पर्सनल जानकारी मांगता है बैंकिंग संबंधित तो उसे ना दें यदि आप देते हैं तो उसकी जिम्मेदार आप स्वयं होंगे। हम यह हमारी टीम आपको बिल्कुल यह सलाह नहीं देगी कि आप किसी को पैसा दिन लोन लेने के लिए या किसी भी प्रकार का किसी को बैंकिंग संबंधित जानकारी शेयर करें इसीलिए बैंकिंग संबंधित जानकारी भी शेयर आपको नहीं करना है।

Axis Bank Personal Loan 2024 Online Apply – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Axis Bank Mobile App Click Here
Personal Loan Apply Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *