Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक पर्सनल लोन 5% ब्याज पर

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने जा रहे हैं कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक की सहायता से जो है अब अपने ग्राहकों को लोन दे रही है यदि आपको भी पैसे की सख्त जरूरत है तो आप फ्लिपकार्ट शॉपिंग एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे लोन ले सकते हैं इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है तो आईए जानते हैं इसके लिए आप कैसे आवेदन करिएगा और कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे सभी जानकारी आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बतलाया जाएगा तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए।

यदि आप लोग फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन (Flipkart App) की सहायता से घर बैठे लोन लेना चाहते हैं तो आज के यह आर्टिकल आप लोगों के लिए बेहद जरूरी है इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार पूर्वक बतलाया है. किस प्रकार से आप घर बैठे फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन (Flipkart App) की सहायता से जो है पूरे ₹100000 या 100000 से अधिक होता है लोन ले सकते हैं आपको जो है कहीं जाने की अभी जरूरत नहीं है क्योंकि आप फ्लिपकार्ट शॉपिंग एप्लीकेशन पर भी आपको लोन मिल जाएगा।

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक पर्सनल लोन 5% ब्याज पर
Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक पर्सनल लोन 5% ब्याज पर

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक पर्सनल लोन 5% ब्याज पर

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : यदि आप लोग फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं सबसे पहले हम आपको बता देना चाहते हैं कि आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर से लिंक होना चाहिए क्योंकि केवाईसी होना अनिवार्य है. ई केवाईसी होगा साथी आपका बैंक में सिविल स्कोर चेक होगा और बैंक में सिविल स्कोर आजादी अच्छा होगा तभी आपका लोन अप्रूव्ड ज्यादा अमाउंट होगा यानी सिविल स्कोर जो है

आपका 800 से अधिक होना चाहिए 800 से अधिक यदि नहीं है तो फिर आपका लोन जो है. अप्रूव नहीं भी हो सकता है और इसके साथ ही यदि काम होगा या थोड़ा बहुत अमाउंट लोन अप्रूव भी हो जाता है तो फिर आपको जो है. ज्यादा आपको ब्याज देना होगा फिर जो है हर महीने आपको इंटरेस्ट रेट अधिक देने होते हैं तो फिर आपका धीरे-धीरे करके लोन अमाउंट भुगतान होगा बहुत ही कम समय में।

आपको यह जानकारी होना चाहिए कि अधिक अमाउंट लोन लीजिएगा तो अधिक दिनों के लिए आपको भुगतान करने का समय दिया जाता है यदि कम अमाउंट लीजिएगा तो आपको एक से दो महीना या 3 महीने के लिए हाईएस्ट छह महीने के लिए आपको समय मिलता है इसीलिए बैंक में सिबिल स्कोर ज्यादा अच्छा होगा साथी आपका बैंक प्रोफाइल अच्छा होगा तो आपको अधिक अमाउंट लोन अप्रूव भी होगा इसके साथ ही आपको काफी कम ब्याज पर लोन भी मिल जाएगा।

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 : यदि आप फ्लिपकार्ट की सहायता से पर्सनल लोन (Personal Loan) लेना चाहते हैं. जो फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को दे रही है आपको भी पैसे की जरूरत है. तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होने चाहिए तभी आप फ्लिपकार्ट की सहायता से घर बैठे लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होने अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • बैंक अकाउंट
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 में आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

अगर आप भी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक की सहायता से घर बैठे पर्सनल लोन लेना चाहते हैं. तो आप सभी नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके लोन ले सकते हैं।

  • सबसे पहले आप फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन डाउनलोड कर इंस्टॉल करें और फिर लॉगिन करें।
  • अब आप अकाउंट वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आप आपको पर्सनल लोन का एक विकल्प देखने को मिल जाएगा।
  • जैसे ही पर्सनल लोन वाले विकल्प पर क्लिक कीजिएगा अब आपके सामने एक आवेदन फार्म खुलेगा।
  • आवेदन फार्म में अपना नाम पैन कार्ड नंबर ईमेल आईडी और अन्य जानकारी दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद आपका लोन अमाउंट देखने को मिल जाएगा कितना रुपए अप्रूव हुआ है डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होने के बाद।
  • फिर आप लोन अमाउंट को एक्सेप्ट करेंगे और नेक्स्ट बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने जो है आवेदन फॉर्म फिर से खुलेगा जिसमें आप अपनी सभी पर्सनल जानकारी और बैंकिंग संबंधित जानकारी दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद आप फाइनल सबमिट करेंगे और उसकी थोड़ी देर बाद लोन अमाउंट जो है आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से घर बैठे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक (Flipkart Axis Bank) की सहायता से लोन ले सकते हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन (Personal Loan) देने के लिए एक्सिस बैंक (Axis Bank) से मिलकर लोन दे रही है. यदि आपको भी पैसे की शक्ति जरूरत है तो आज ही फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन डाउनलोड करें और एक्सिस बैंक की सहायता से लोन ले सकते हैं।

Flipkart Axis Bank Personal Loan Online 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Flipkart Personal Loan Online Click Here
Download Flipkart App Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *