Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस से घर बैठे 60 महीना के लिए 5 लाख तक का लोन ले

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से घर बैठे बताएंगे कि Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 में कैसे करें जिससे आप तुरंत लोन ले सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बतलाया जाएगा तो आप सभी से आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें बताएं के सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप बजाज फाइनेंस से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं।

आप सभी को बता दे कि यदि आप बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ले रहे हैं. तो आपका काम से कम सैलरी जो है ₹25000 पर मंथ होना चाहिए इससे कम सैलरी वाले को फिर आपको लोन बजाज फाइनेंस से नहीं मिलता है. इसीलिए 25000 से जितना अधिक अमाउंट आपका सैलरी पर मंथ होगा उतना अधिक आपको अमाउंट फिर लोन अमाउंट बढ़ जाएगा।

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस से घर बैठे 60 महीना के लिए 5 लाख तक का लोन ले
Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस से घर बैठे 60 महीना के लिए 5 लाख तक का लोन ले

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : आप सभी को बता दे कि यदि आप 60 महीने के लिए ₹500000 ले रहे हैं. तो आपको हर मंथ जो है 11 परसेंट के ब्याज पर 10886 रुपए का किस्त देना होगा। इसके साथ ही आपको बताते टोटल अमाउंट जो आप पे कीजिएगा 653166 और आपके पूरे लोन में इंटरेस्ट जो लगा 152481 रुपए का यानी कि काफी कम इंटरेस्ट पर आपको जो है घर बैठे लोन मिल जाएगा।

तो लिए हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएं बजाज फाइनेंस से आप घर बैठे लोन के लिए आवेदन कैसे कीजिएगा. इसके साथ ही आवेदन में कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे आवेदन के लिए नियम व शर्तें क्या है. इसके बारे में भी आपको इस आर्टिकल में बतलाया जाएगा।

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस से घर बैठे 60 महीना के लिए 5 लाख तक का लोन ले

आप सभी को बता दे की यदि आप बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपको भी यह जानना होगा कि बजाज फाइनेंस से यदि आप लोन ले रहे हैं तो आपको अधिक से अधिक 96 महीना के लिए लोन मिल जाएगा और 40 लाख तक आपके यहां पर लोन मिलता है वह डिपेंड करता है कि आपका सैलरी कितना है लोन प्रोफाइल कितना पर्सेंट जाता है उसे हिसाब से आपको लोन फिर मिलता है यदि आप 2 लाख का लोन लेते हैं तो 24 महीने का EMI बनता है हर महीने EMI देकर आप अपना लोन का भुगतान कर सकते हैं

आप सभी को बता देती है बजाज फाइनेंस सिर्फ आप 5 मिनट में अप्रूव करवा सकते हैं लोन और 24 घंटा के अंदर लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में आ सकता किसी प्रकार का इस से लोन लेने पर हिडन चार्ज नहीं लगता है. नहीं आपको गारंटी या कोलेस्ट्रॉल देने की आवश्यकता होती है।

बजाज फाइनेंस में आप तीन यूनिट का वेरिएंट होता है लोन लेने का जो भी प्रकार का आप लोन चाहते हैं. उसे प्रकार से आप लोन ले सकते हैं 40 लाख तक आपको लोन मिलेगा यानी कि इस फाइनेंस से यदि आप लोन लेते हैं तो कई सारे आपको बेनिफिट्स भी होंगे यहां पर जो है आपको 11% से इंटरेस्ट रेट शुरू होता है और 38 परसेंट तक आपको इंटरेस्ट तक जाता है वह आपकी डिपेंड करता है कि आपका सिविल स्कोर कैसा है सिबिल स्कोर यदि अच्छा है तो आपको कम से कम इंटरेस्ट रेट पर लोन अवेलेबल कराया जाता है।

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • एम्पलाई आईडी
  • सैलरी स्लिप लेटेस्ट 3 मंथ्स
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना अनिवार्य तभी आप काफी आसान तरीके से Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 में आवेदन कर सकेंगे।

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

अगर आप भी बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं. तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन कर सकेंगे।

  • बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए सबसे पहले आप इसके अधिकारी वेबसाइट पर जाएं
  • या नहीं तो डायरेक्ट आप नीचे दिए हुए ऑफिशियल लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने आवेदन के लिए फॉर्म खुलेगा अप्लाई वाले विकल्प पर क्लिक करें।
  • अब आप अपना मोबाइल नंबर सर्च करें उसके बाद ओटीपी डाल कर सत्यापन करें।
  • उसके बाद फिर आप अपना सभी पर्सनल जानकारी दर्ज करेंगे और फिर नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद फिर सभी डॉक्यूमेंट स्कैन कर अपलोड करेंगे फिर टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट कर फाइनल सबमिट करें।
  • उसके बाद आपको मैसेज आ जाएगा आपका आवेदन स्वीकार कर लिया गया है।
  • और 24 घंटे के बाद आपका बैलेंस या 24 घंटे के अंदर ही आपका बैलेंस बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाएगा।

इस प्रकार से आप बजाज फाइनेंस से घर बैठे पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में मंगवा सकते हैं। अगर आपको भी पैसे कि अत्यंत आवश्यकता है तो आज ही बजाज फाइनेंस से आप आवेदन कर सकते हैं।

Bajaj Finance Personal Loan Apply 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *