Union Bank Personal Loan 85000 : यूनियन बैंक दे रहा है बिना इनकम के पर्सनल लोन पूरे 850000 तक, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Union Bank Personal Loan 85000 : यदि आप यूनियन बैंक के ग्राहक हैं और चाहते हैं घर बैठे पर्सनल लोन (Personal Loan) लेने के लिए तो आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने जा रहे हैं किस प्रकार से आप घर बैठे पर्सनल लोन (Personal Loan) ले सकते हैं तो आईए जानते हैं इसके लिए कैसे आवेदन करेंगे कौन-कौन से जरूरी नियम व शर्ते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको विस्तार पूर्वक बताया गया है तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना होगा।

अब यूनियन बैंक (Union Bank) अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर पर्सनल लोन (Personal Loan) के लिए ऑनलाइन आवेदन ले रहा है जिनको जिनको जो है पर्सनल लोन (Personal Loan) चाहिए वह सभी जो है अब ऑनलाइन के माध्यम से यूनियन बैंक के ऑफिशल वेबसाइट से आवेदन कर सकेंगे इसके लिए आपको अब कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

Union Bank Personal Loan 85000 : यूनियन बैंक दे रहा है बिना इनकम के पर्सनल लोन पूरे 850000 तक, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
Union Bank Personal Loan 85000 : यूनियन बैंक दे रहा है बिना इनकम के पर्सनल लोन पूरे 850000 तक, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Union Bank Personal Loan 85000 : यूनियन बैंक दे रहा है बिना इनकम के पर्सनल लोन पूरे 850000 तक, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Union Bank Personal Loan 85000 : यदि आपको भी जानना है कैसे आवेदन होता है. तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें क्योंकि बताए गए सभी स्टेप पर कोई यदि आप फॉलो करते हैं तो आप ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे क्योंकि यूनियन बैंक में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कुछ जरूरी नियम व शर्तें आपको पालन करने होते हैं।।

को बता दे की यूनियन बैंक (Union Bank) से यदि आप पर्सनल लोन (Personal Loan) के लिए अप्लाई कर रहे हैं. तो आपके पास जो है कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होने चाहिए जिसके नाम नीचे इस आर्टिकल में आपको बताया गया है. आखिर कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे आपको ऑनलाइन आवेदन करते समय यदि आप पहले से सभी डॉक्युमेंट रेडी रखते हैं. तो ऑनलाइन आवेदन करते समय किसी प्रकार का कोई अर्चन नहीं आएगा फिर आप काफी आसान तरीके से आवेदन करके तुरंत लोन अमाउंट बैंक खाते में ट्रांसफर करवा सकते हैं।

आपको बता दे की ऑनलाइन यदि आप आवेदन कर रहे हैं. तो आपको बैंक स्टेटमेंट या सैलरी स्लिप अपलोड करना अनिवार्य होगा इसके साथ ही आपका आई वेरिफिकेशन भी कंप्लीट होना चाहिए यानी कि आधार कार्ड से वेरिफिकेशन कंप्लीट करना होगा।

आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक है तभी आपका ए वेरीफिकेशन कंप्लीट होगा एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट होते ही आपको लोन में आगे का प्रोसेस देखने को मिलेगा फिर आप लोन के लिए सभी फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी भरेंगे उसके बाद जो है आपका लोन कुछ ही देर में अप्रूव हो जाएगा।

Union Bank Personal Loan 85000 के लिए ऑनलाइन आवेदन करते समय कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे

Union Bank Personal Loan 85000 : यदि आप घर बैठे यूनियन बैंक (Union Bank) की सहायता से पर्सनल लोन (Personal Loan) के लिए आवेदन कर रहे हैं. तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होने चाहिए जिसके नाम नीचे निम्न प्रकार से बताए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए
  • पैन कार्ड
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप
  • कम से कम सिबिल स्कोर 800 प्लस होना चाहिए
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) करते समय यदि और भी कोई अन्य डॉक्यूमेंट लगते हैं या मांगे जाते हैं बैंक के द्वारा आपको भविष्य में जो है वह डॉक्यूमेंट देना अनिवार्य होगा तभी आपका लोन अमाउंट अप्रूव होते ही लोन आपके बैंक खाते में भेज दिया जाएगा।

Union Bank Personal Loan 85000 रुपए के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप भी घर बैठे यूनियन बैंक (Union Bank) की सहायता से पर्सनल लोन (Personal Loan) लेने के लिए सोच रहे हैं. तो आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन ले सकते हैं बस कुछ स्टेप को फॉलो करना है ऑनलाइन आवेदन करते समय और आपका लोन अप्रूव हो जाएगा और सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा बैंक वालों के द्वारा।

  • सबसे पहले आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने लोन वाला पेज खुलकर आ जाएगा
  • जिसमें मांगी गई सभी जानकारी सही-सही दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद सभी डॉक्यूमेंट स्कैन करके अपलोड करें।
  • फिर आप सभी बैंकिंग संबंधित जानकारी और लोन संबंधित जानकारी दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद आप सभी टर्म्स एंड कंडीशन एक्सेप्ट करके फाइनल सबमिट करें।
  • उसके थोड़ी देर बाद बैंक की ओर से कॉल आएगा और पूछे गए सभी सवालों के उत्तर देंगे।
  • और आपका लोन अमाउंट अप्रूव कर दिया जाएगा।
  • 24 घंटे के अंदर लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर भी हो जाएगा।
  • इस प्रकार से आप सभी घर बैठे यूनियन बैंक की सहायता से काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं।

यदि आपको भी यूनियन बैंक से पर्सनल लोन चाहिए तो आज ही बैंक के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लोन के लिए आवेदन करेंगे जिसका डायरेक्ट लिंक हमने इस आर्टिकल के नीचे दे दिया है।

Union Bank Personal Loan Apply – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Union Bank Personal Loan
Click Here
e-Mudra Loan Apply Online Click Here
Official Website Click Here
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top