Smartphones Under 10000 – 10,000 से कम कीमत वाले Smartphones

Smartphones Under 10,000 : 10,000 से कम कीमत वाले Smartphones : Friends हम आपको कुछ ऐसे Smartphone बताएंगे जो 10,000 Rs के अंदर हो. इसके साथ साथ इन Smartphone मे अच्छा Quality Camara, अच्छा Proccessor और Long Running Battery होगी। आज हम आपको ऐसे दो Smartphone के बारे मे बताने जा रहे है जों आपको 10,000 Rs के अंदर पड़ेंगे.

Smartphones Under 10000

Smartphones Under 10000 – 10,000 से कम कीमत वाले Smartphones
Smartphones Under 10000 – 10,000 से कम कीमत वाले Smartphones

उसके साथ-साथ इनकी Battery, Camara और Processor भी बहुत ही अच्छा होगा। अगर आपको यह Article अच्छा लगता है तो आप इसे पूरा पढ़े और इस Article को ज्यादा से ज्यादा अपने Friends और Family के साथ Share करें। यह Smartphone आपके हिसाब से बहुत बढ़िया Image Capture करेगा और भी पूरी जानकारी के लिए पोस्ट में अंत ततक बने रहें.

  • Infinix Hot 11s

Smartphones Under 10000 : Infinix Brand के Smartphone सबसे सस्ते होने के कारण हम Middile Class Families को बहुत ही पसंद होते है. इस Brand की यह खूबी है की इसके Smartphone देखने मे काफ़ी बड़े पर बहुत ही Cheap Rate पर Market मे मिल जाते है। Infinix Hot 10s के बहुत ज्यादा Successfull होने के बाद Infinix ने अपना New Brand का Smartphone Infinix Hot 11s Lunch किया, जिसकी खूबियों के बारे मे कहा जाए तो इसमें Media Tek Helio Processor के साथ Panch Hole Display दिया गया है जों कि इस Smartphone मे Video देखने की Quality को बहुत ही बढ़िया बनाता है.

इस Infinix Hot 11s Smartphone मे 6.78 Inch का IPS LCD Display है जिसका HD Resolution 729×1640 Pixel है और इस Brand के Smartphone का PPI Density 263 Pixel ह. इसमें आप Dual Nano Sim Use कर सकते है. इसके साथ-साथ इस Smartphone मे बेहतरीन Image Quality के लिए Dual 50+2 MP Rear Back Camara के साथ 8 MP Front Camara दिया गया है, जिससे अगर आप Image Click करते है तो आपको एक बहुत ही अच्छे Quality की Image मिलेगी. जिसे देखकर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा.

Smartphone मे 5000 mAh की Battery दी गई है जिसे आप एक बार चार्ज करके Approx 7 to 8 Hour सामान्य तरीके से Use कर सकते है। इसमें Fast Charging Mode भी है जों Battery को 2 Hours मे Full Charge कर देता है। इस Smartphone मे अन्य Mobile की ही तरह Audio Jack, Bluetooth,GPS, 4G Networking System USB C Type System है। अगर आप इसे लेते है तो आप काफ़ी ज्यादा Profit मे रहेंगे क्योंकि इस दाम पर आपको बहुत ही बढ़िया Mobile Phone मिल जाएगा. जिसमें काफी अच्छे अच्छे Features होंगे।

इस Mobile Phone की Market मे Price 9499₹ है जों की कभी कभी Sell मे या अन्य अवसर पर कम भी हो जाती है। आप हमेशा प्रयास करे इस Smartphone को Sell के बीच खरीदने का, जिससे आपको काफी सस्ते में यह Phone मिल सकता है। मोबाइल जगत के के Experts ने इस Smartphone को 5 मे से 3.5 Rating दी है, जिससे आप इस Smartphone का सही मायनो मे अंदाजा लगा सकते है

  • Xiaomi Redmi 9

Smartphones Under 10000 : Redmi Brand बहुत ही Popular Brand है। पूरे India मे ऐसा शायद ही कोई घर होगा, जहां पर Redmi Brand का Smartphone न हो। आप इस बात से इसकी Popularty का अंदाजा लगा सकते है कि एक बार Launch होने के बाद इस Brand के Smartphone की क़ीमत हमेशा से Increase होती है. कभी भी कम नहीं होती है। अगर हम Redmi 9 की बात करें तो इसकी Market Rate करीब 10,499₹ है जों की Sell या किसी अन्य Festival मे थोड़ा बहुत कम हो जाती है.

Redmi 9 Smartphone मे 6.53 Inch के Display के साथ 720×1600 Pixel का बेहतरीन HD Resolution दिया गया है जिसमे आप बहुत बढ़िया Quality की Video देख सकते है। इस Smartphone का Screen Type IPS LCD है जो कि अन्य Smartphone से बहुत ही खास बनाता है। अगर हम Camara की बात करें तो इसमें Main Camara के साथ,1080p, 30fps दिया है जिससे आप एक शानदार Quality की Image Capture करके अपने सुंदर से चेहरे को और ज्यादा Beautifull कर सकते है।

Redmi 9 Smartphone मे Octa Core 2.3GHz के साथ IMG PowerVR GE8320 GPU 4 GB RAM दिया गया है, जिसमे आप काफ़ी कुछ Store कर सकते है. इसके साथ ही इसमें Default Memory Capacity 64 GB Storage दिया गया है जिसे आप अपने जरूरत के हिसाब से 512 GB तक बड़ा कर सकते है जों कि एक सामान्य Storage के लिए बहुत बढ़िया विकल्प है।

Smartphones Under 10000 : Redmi 9 Smartphone मे अगर Battery की बात की जाए तो Fast Charging के साथ इसमें 5000 mAh की Battery दी गई है जिसका Battery Backup Approx 8+ Hours का है जों की अपने आप मे एक बहुत ही लाजवाब Feature है जिससे आपको कभी Battery की Problem नहीं होगी. Mobile जगत के Experts ने इस Redmi 9 Smartphone को 5 मे से 3.9 Rating दी है जों इस बात का संकेत करती है की ये Smartphone बहुत ही बढ़िया Quality का है जिसे आप 10,000 ₹ के Under Purchase कर सकते है।

  • Xiaomi Redmi 9

Redmi Brand बहुत ही Popular Brand है। पूरे India मे ऐसा शायद ही कोई घर होगा, जहां पर Redmi Brand का Smartphone न हो। आप इस बात से इसकी Popularty का अंदाजा लगा सकते है कि एक बार Launch होने के बाद इस Brand के Smartphone की क़ीमत हमेशा से Increase होती है. कभी भी कम नहीं होती है। अगर हम Redmi 9 की बात करें तो इसकी Market Rate करीब 10,499₹ है जों की Sell या किसी अन्य Festival मे थोड़ा बहुत कम हो जाती है.

Redmi 9 Smartphone मे 6.53 Inch के Display के साथ 720×1600 Pixel का बेहतरीन HD Resolution दिया गया है जिसमे आप बहुत बढ़िया Quality की Video देख सकते है। इस Smartphone का Screen Type IPS LCD है जो कि अन्य Smartphone से बहुत ही खास बनाता है। अगर हम Camara की बात करें तो इसमें Main Camara के साथ,1080p, 30fps दिया है जिससे आप एक शानदार Quality की Image Capture करके अपने सुंदर से चेहरे को और ज्यादा Beautifull कर सकते है।

Redmi 9 Smartphone मे Octa Core 2.3GHz के साथ IMG PowerVR GE8320 GPU 4 GB RAM दिया गया है, जिसमे आप काफ़ी कुछ Store कर सकते है. इसके साथ ही इसमें Default Memory Capacity 64 GB Storage दिया गया है जिसे आप अपने जरूरत के हिसाब से 512 GB तक बड़ा कर सकते है जों कि एक सामान्य Storage के लिए बहुत बढ़िया विकल्प है। Redmi 9 Smartphone मे अगर Battery की बात की जाए तो Fast Charging के साथ इसमें 5000 mAh की Battery दी गई है

Smartphones Under 10000 : जिसका Battery Backup Approx 8+ Hours का है जों की अपने आप मे एक बहुत ही लाजवाब Feature है जिससे आपको कभी Battery की Problem नहीं होगी. Mobile जगत के Experts ने इस Redmi 9 Smartphone को 5 मे से 3.9 Rating दी है जों इस बात का संकेत करती है की ये Smartphone बहुत ही बढ़िया Quality का है जिसे आप 10,000 ₹ के Under Purchase कर सकते है।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Xiaomi Redmi 9 Click Here
Infinix Hot 11s Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *