Samsung S23 FE दिख सकता है, एक्सीनोस 2200 SOC प्रॉसेसर के साथ, कर्व्ड स्क्रीन भी है मौजूद :-

Samsung जो साउथ कोरिया के टेक कंपनी है वह हाल में ही भारत में अपना नया फोन सैमसंग s23 FE लॉन्च करने जा रही है लिख की माने तो यह फोन कम कम पैसों में अधिक फीचर्स देने वाला फोन बनेगा और इसमें एक्सीनोस 2200 soC प्रोसेसर के साथ ही एक बड़ी एवं कब डिस्प्ले वाला स्क्रीन भी दिया जा रहा है बात करें तो सैमसंग एक बहुत विश्वसनीय कंपनी है जिसने हाल में ही सैमसंग s22 s23 जैस बढ़िया स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है ।

Samsung

Samsung S23 Fe

लेकिन सैमसंग का S 23 FE बढ़िया फीचर्स के साथ ही काम दाम में बाजारों में आएगा। हम आपको बता देगी की इसमें कई बढ़िया फीचर्स जैसे कर्व्ड डिस्प्ले , एक्सीनोस 2200 सो प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा आदि मौजूद है। सैमसंग के प्रोमो वीडियो से इन बातो की पुष्टि हो जाति है ।

प्रोमो वीडियो में ये होल पंच डिजाइन के साथ दिखता है । बताया जाए तो इसको भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। आगे hm iske फीचर्स, कीमत आदि के बारे में विस्तार से बात करेंगे ।आज हम इस आर्टिकल में samsung S23 FE ke bare जानेंगे इसके लॉन्च डेट , स्पेसिफिएक्शंस , कीमत , etc.

Samsung S23 Fe launch date : –

सैमसंग के द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो से ज्ञात होता है की 4 अक्टूबर को सैमसंग S 23 FE भारत में लॉन्च किया जायेगा। कई देशों के मार्केट में ये स्मार्टफोन मिल रहा h लेकिन भारत में ये 4 अक्टूबर को देखने मिलेगा। लॉन्च होने के बाद आप इस फोन को ऑनलाइन प्लेटफार्म जैसे flipkart Amazon आदि से ले सकते है ।

Samsung S23 FE स्पेसिफिकेशन: –

Display

इसकी डिस्प्ले की बात करे तो इसमें यूजर्स को रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज मिल रहा है। samsung S23 Fe यूजर को 6.10 इंच की बारी एमोलेड HDR 10+ डिस्प्ले मिल रही है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स की सुविधा के लिए कर्व्ड स्क्रीन दी गई है, जो की इस फोन काफी आकर्षक बनाता है । इसमें पीछे की ओर बैक पैनल में 3 कैमरा डिजाइन दिया गया है ।

Samsung s23 FE camera : –

Samsung s23 FE में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल ओर 12 मेगापिक्सल और 8 मैगापिक्सल दिया गया है। जो की अल्ट्रा वाइड,टेलीफोटो आदि फीचर्स को सपोर्ट करता है ।इसमें आप 4k क्वॉलिटी मे वीडियो बना सकते हैं। साथ ही इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10 मेगापिक्सल का भी कैमरा उपस्थित है । जो 4k resolution को सपोर्ट करता है ।

Samsung S23 FE processor : –

Samsung S23 Fe में Exynos 2200 (snapdragon 8gen 1 )प्रोसेसर मौजूद है । जो की गेमिंग के नजरिया से भी एक बढ़िया प्रोसेसर है । इस प्रोसेसर के साथ आप अपने काम आसानी से कर सकते हैं।

Samsung S23 Fe storage : –

Oppo A18 स्मार्टफोन 6 GB / 8GB RAM और 128 GB/ 256 GB स्टोरेज का ऑप्शन भी मिल जाता है । यूजर्स इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से नही बढ़ा सकते हैं।

Other specifications : –

इसके अतिरिक्त भी इसमें कई और फीचर्स भी है , जैसे इस फोन में स्क्रीन में इंट्रीग्रएट किया हुआ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है । साथ ही ये फोन लेटेस्ट android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर one ui 5.1 के साथ आता है , जो की यूजर्स को भी एक बेहतरीन अनुभव देता है। samsung S23 Fe स्मार्टफोन में 4500 MAH ki लंबी बैटरी है । ये 25 w के चार्जर के साथ आ सकता है।वही इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर 5 G , WiFi, 5.3 ब्लूटूथ ,GPS और USB type C पोर्ट जैसी सुविधा उपलब्ध है । इसका भार लगभग 188 ग्राम है , वही इस स्मार्टफोन का साइज़ 163.74 mm × 75.03mm × 8.16 mm है।

Samsung s23 FE price : –

भारत में ये फोन अभी लॉन्च नही हुआ है और इसकी सटीक कीमत अभी नहीं बताई जा सकती है । परंतु इसकी अनुमानित कीमत 54,999 बताई जा रही है । ये बाजारों। में व्हाइट ,ग्रेफाइट,ऑलिव,लैवेंडर रंगो में उपलब्ध होगा ।samsung S23 FE स्मार्टफोन को आप अपने नजदीकी samsung store या ऑनलाइन प्लेटफार्म जैसे flipkart , Amazon आदि अन्य प्लेटफार्म द्वारा प्राप्त कर सकते है । ये एक महंगे फीचर्स के साथ कम कीमत वाला बढ़िया फोन है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *