Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 only 6999- 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे यह धांसू फिचर्स

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 : वर्ष 2023 में यदि आप कम बजट रेंज के भीतर अपने लिए एक सस्ता स्मार्ट फोन खरीद ने की सोच रहे हैं तो अब आप को चिंता कर ने की आवश्यकता नहीं है क्यों कि हाल ही में रेडमी कंपनी ने मार्केट में नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ अपने पोर्टफोलियो से अपना सब से अपडेटेड माना जाने वाला Redmi 12C New Smartphone लॉन्च कर दिया है जो जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और अपनी बेहत रीन कैमरा क्वालिटी के चलते अन्य स्मार्ट फोन की तुलना में काफी बेह तर माना जा रहा है। Redmi 12C New Smartphone मैं नहीं टेक्नोलॉजी के साथ काफी बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है।

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 only 6999- 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे यह धांसू फिचर्स
Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 only 6999- 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे यह धांसू फिचर्स

Redmi 12C New Smartphone power full camera

Redmi 12C New Smartphone मैं नई टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा 50 मेगा पिक्सल का पावर फुल प्राइमरी कैमरा लॉन्च किया गया है जिस में आप को 0.08 मेगा पिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी देख ने के लिए मिल जाए गा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस सब से सस्ते स्मार्ट फोन में 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी कंपनी द्वारा लगा या गया है।

Redmi 12C New Smartphone specification

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 : स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो आप को रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले Redmi 12C New Smart phone में Media Tek Helio G85 का पावर फुल प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा जिस स्मार्ट फोन में आपको डिस्पले क्वालिटी के तौर पर 6.71 inch की IPS LCD डिस्प्ले देख ने के लिए मिल जाएगी जिस में स्टोरेज के तौर पर आप को 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देख ने के लिए मिल जाएगा जो वर्ष 2023 में इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर बनाता है।

Redmi 12C New Smartphone price

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 : कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में 4G कनेक्टिविटी वाले Redmi 12C New Smart phone को कंपनी द्वारा 6999 की कीमत के भीतर लॉन्च किया गया है जिस की कीमत में आप को इस स्मार्ट फोन का 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट मिल ता है।

Redmi 12C Design & Display

Redmi 12C New Smartphone Launched 2023 : डिजाइन की बात करें तो Redmi 12C का डिजाइन बजट रेंज के हिसाब से ठीक है। हमारे पास जो कलर आया है वो मिंट ग्रीन है। इसके बैक पैनल पर स्ट्राइप्स दिए गए हैं। इसमें कंपनी ने बेसिक डिजाइन दिया है। पीछे कैमरा बंप की बात करें तो इसमें ऊपर की तरफ छोटा-सा कैमरा दिया गया है। इसके बराबर में ही रेडमी की ब्रांडिग दी गई है और नीचे सेंसर दिया गया है। फोन में बेजल्स थोड़े-से मोटे हैं। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट भी नहीं छपते हैं। बजट के हिसाब से फोन का डिजाइन ठीक ही लग रहा है।

डिस्प्ले की बात करें तो 6.71 इंच का HD+ स्क्रैच रेस्सिटेंट डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है। इसके साथ ही 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में आप वीडियोज देख सकते हैं। बजट रेंज के हिसाब से फोन की डिस्प्ले परफॉर्मेंस ठीक है। कई बार कंटेंट को ठीक तरह से देखने के लिए फोन की ब्राइटनेस को बढ़ाना पड़ेगा। मम्मी-पापा के हिसाब से यह फोन एक दम सही है। इस कीमत में फोन के डिस्प्ले की परफॉर्मेंस मुझे लगी। वीडियोज देख ने का एक्सपीरियंस कीमत के हिसाब से सही है

उपरोक्त हम ने फोन के बारे में पुरी जानकारी दी है अगर आप फोन लेने का सोच रहे हैं तो यह फोन एक अच्छा विकल्प हो सकता हमारे इस पोस्ट को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Redmi 12C Mobile Click Here
Redmi 12 5G Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *