Phonepe Personal Loan Online 2024 : काफी कम ब्याज पर फोन पर से ₹500000 तक का लोन लें

Phonepe Personal Loan Online 2024 : अब आप घर बैठे ही पर्सनल लोन ले सकते हैं इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं किसी भी बैंक का चक्कर पिछले कई दिनों से आप काट रहे हैं या कई सारे दोस्त यार से आप पैसे मांग लिए कहीं से भी कोई पैसा नहीं दिया है तो आज आपको हम बताएंगे इस आर्टिकल के माध्यम से कैसे आप जो है घर बैठे अपने बैंक अकाउंट में लोन ले सकते हैं जी हां सिर्फ 5 मिनट के अंदर आपको लोन मिल जाएगा

लोन लेने के लिए आपके पास जो एक सैलरी अकाउंट होना चाहिए या कम से कम 3 साल का आईटीआर फाइल किया हुआ डॉक्यूमेंट होना चाहिए इसके साथ ही आपके पास कुछ और जरूरी डॉक्यूमेंट होना चाहिए इसके बारे में आपको इस आर्टिकल में विस्तारपुर बतलाया गया है तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें बताया सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप Phonepe Personal Loan 2024 में काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं।

Phonepe Personal Loan Online 2024

Phonepe Personal Loan Online 2024 : काफी कम ब्याज पर फोन पर से ₹500000 तक का लोन लें
Phonepe Personal Loan Online 2024 : काफी कम ब्याज पर फोन पर से ₹500000 तक का लोन लें

अब आप जो है अर्जेंट में पर्सनल लोन ले सकते हैं वह भी अपने मोबाइल से फोन पर एप्लीकेशन की सहायता से जहां बिल्कुल सही समझ रहे हैं अब आपके फोन पर एप्लीकेशन पर भी लोन मिल जाता है. लोन कैसे लेना है कौन से एप्लीकेशन को फोन पर फॉलो करना होता है इसके बारे में आपको फोन पर एप्लीकेशन में डिटेल्स में बताया गया है…

जैसे ही आप फोन पर एप्लीकेशन को ओपन करते हैं तो आपको सबसे ऊपर में ही देखने को मिल जाएगा बहुत सारे लोन एप्लीकेशन के ऐड किसी भी लोन एप्लीकेशन वाले बैनर पर क्लिक कीजिएगा तो आपके सामने प्ले स्टोर पर जाकर वह एप्लीकेशन खुल जाएगा फिर आप उसे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए डाउनलोड करने के बाद फिर लोन के लिए आवेदन कैसे करेंगे लिए हम इस आर्टिकल में उसके बारे में जानते हैं।

Phonepe Personal Loan Online 2024

आपको बता दे कि अब अपने मोबाइल से फोन पर की सहायता से लोन ले सकते हैं और काफी कम ब्याज पर आपको लोन मिल जाएगा लोन कैसे मिलेगा इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में बतलाया गया है तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

सबसे अच्छी बात क्या है कि आपको काफी कम ब्याज पर अधिक दिनों के लिए लोन मिल जाएगा धीरे-धीरे करके आसान सा किस्त बनाकर लोन को चुका सकते हैं इसमें आपको कोई भी झमेला नहीं होगा लोन चुकाने में और आपको डायरेक्ट बैंक खाते से लोन जो है का अमाउंट इंटरेस्ट सहित है ईएमआई के रूप में कटता रहेगा।

आप सभी को एक जरूरी बात बता दे कि यदि आप घर बैठे लोन ले रहे हैं. फोन पर की सहायता से तो आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए इसके साथ ही आपका बैंक खाता में भी मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए और बैंक खाता में आधार नंबर भी लिंक होना चाहिए क्योंकि एड्रेस वेरीफिकेशन बैंक अकाउंट वेरीफिकेशन साथी केवाईसी कंप्लीट होने के बाद ही आपको जो है लोन अमाउंट मिल सकता है आपके बैंक खाता में।

Phonepe Personal Loan Online 2024 मैं लेने के लिए कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे

फोनपे की सहायता से लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होना चाहिए जिसके नाम कुछ निम्न प्रकार से नीचे दिए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर से लिंक होना चाहिए
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आवेदक के पास होना अनिवार्य है तभी आवेदक जो है काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे।

Phonepe Personal Loan Online 2024‌ में ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कैसे करें

अभी यदि आप भी फोन पर की सहायता से घर बैठे लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप सभी को बता दे सबसे पहले जो है आप प्ले स्टोर से किसी भी लोन एप्लीकेशन अपने मनपसंद जो आपको ठीक लगे वह प्लान एप्लीकेशन को डाउनलोड करें या नहीं तो फोन पर एप्लीकेशन को जैसे ही लोगों करते हैं आपके वहां पर लोन बैनर देखने को मिलेगा उसे पर क्लिक करके आपको लोन एप्लीकेशन डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा उसे पर क्लिक करके डाउनलोड करें और इंस्टॉल कर ले।

  • अब आप उसे लोन एप्लीकेशन को अपने मोबाइल नंबर की सहायता या ईमेल आईडी की सहायता से लॉगिन करके डैशबोर्ड पर जाएं।
  • लोन के लिए अप्लाई वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा जिसमें आप अपना आधार कार्ड मोबाइल नंबर पैन कार्ड अन्य डिटेल्स को दर्ज करेंगे और सबमिट करेंगे।
  • रजिस्टर आधार कार्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी जाएगा फिर ओटीपी दर्ज करके अपना ई केवाईसी को कंप्लीट करें।
  • फिर आप अपना बैंक वेरीफिकेशन कंप्लीट करेंगे फिर आपको कितना लोन चाहिए जैसे ही दर्ज करके सबमिट करेंगे थोड़ी देर में आपका एप्लीकेशन वेरिफिकेशन के लिए जाएगा।
  • उसके कुछ देर बाद स्क्रीन पर जो है देखने को मिल जाएगा कितना लोन अमाउंट आपको अप्रूव हुआ है।
  • यदि आपको अमाउंट चाहिए जितना अप्रूव किया गया है तो आप लोन के टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करके लोन को एक्सेप्ट करेंगे।
  • उसके थोड़ी देर बाद लोन अमाउंट जो है आपकी बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Phonepe Personal Loan Online 2024 में काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन ले सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Phone Pay App Click Here
Phone Pay Loan Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *