Phonepe Personal Loan 2024 : फोन पे से घर बैठे पर्सनल लोन ले सीधे बैंक खाते में

Phonepe Personal Loan 2024 : यदि आप भी सोच रहे हैं फोन पे से लोन कैसे लिया जाता है तो आज किस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि Phonepe Personal Loan आखिर आप कैसे घर बैठे ले सकते हैं क्योंकि आप लोगों को पहले सिर्फ इतना ही मालूम था कि फोन पर से सिर्फ पैसे की लेन देन या मोबाइल रिचार्ज या अन्य कुछ रिचार्ज कर सकते हैं. लेकिन आपको बता दे कि फोन पर से जो है

आप लाखों रुपए लोन ले सकते हैं जी हां बिल्कुल सही सुन रहे हैं यदि आपको पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप जो है पर्सनल लोन फोन पर की सहायता से काफी आसान तरीके से ले सकते हैं इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तो लिए आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि फोन पे से कुछ मिनट में आप लाखों रुपए का लोन कैसे ले सकते हैं।

Phonepe Personal Loan 2024 : फोन पे से घर बैठे पर्सनल लोन ले सीधे बैंक खाते में
Phonepe Personal Loan 2024 : फोन पे से घर बैठे पर्सनल लोन ले सीधे बैंक खाते में

Phonepe Personal Loan 2024

Phonepe Personal Loan 2024 आप सभी को बता दे कि फोन पर से कई सारे कंपनियां जो है आजकल जोड़कर पर्सनल लोन दे रही है जी हां बिल्कुल सही सुन रहे हैं कई सारे जो है कंपनी फोन पर से जुड़कर जो है पर्सनल लोन देने का काम शुरू कर दिया है यदि आपको भी पर्सनल लोन चाहिए अपने किसी भी जरूरत को पूरा करने के लिए तो आप फोन पर की सहायता से लोन ले सकते हैं।

इसके लिए जो है आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है सिर्फ आप अपने फोन से ही फोन एप्लीकेशन को डाउनलोड करें इंस्टॉल करेंगे और काफी आसान तरीके से लॉगिन करने के बाद फोन पर की सहायता से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं तो आईए जानते हैं कि कैसे आप जो है इस एप्लीकेशन की सहायता से लोन के लिए आवेदन करेंगे।

Phonepe Personal Loan‌ लेने के लिए कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे

Phonepe Personal Loan 2024 आप सभी को बता दे की फोन पर से जो यदि आप लोन लेने के लिए सोच रहे हैं. तो आपकी पास कुछ जो है आवश्यक डॉक्यूमेंट भी होना चाहिए तभी जो है. आप इस एप्लीकेशन में लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं लोन के लिए आवेदन करने में कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे जिसके नाम निम्न प्रकार से नीचे दिए हुए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट कम से कम 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Phonepe Personal Loan के लिए आवेदन कैसे करें जानिए प्रक्रिया

Phonepe Personal Loan 2024 : यदि आप फोन पर से आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले जो आप नीचे दिए हुए सभी स्टेप को अच्छे से पढ़े समझे उसके बाद काफी आसान तरीके से स्टेप बाय स्टेप बाय आवेदन कर सकते हैं।

  • फोनपे से लोन लेने के लिए सबसे पहले आप प्ले स्टोर से जाकर फोन पर एप्लीकेशन डाउनलोड करें या नहीं तो नीचे दिए हो लिंक से जाकर डाउनलोड करें।
  • उसके बाद मोबाइल नंबर की सहायता से इसमें लोगों करेंगे यदि आप पहले से लोगों है तो मोबाइल एप्लीकेशन को आप ओपन करें और डैशबोर्ड पर आ जाए।
  • अब आपको डैशबोर्ड पर ही देखने को ऊपर में मिल जाएगा बहुत सारी कंपनी का लोगों के साथ लोन कितना रुपए चाहिए उसे तरह का लिखा हुआ मिलेगा ऊपर वाले ऑप्शंस पर क्लिक कर दें।
  • यानी कि फोन पे एप्लीकेशन को जैसे ही लोगों करते हैं तो कई सारे बैनर देखने को पर में मिलता उसी में से बहुत सारी कंपनियों का लोन वाला बैनर मिलेगा उसे पर क्लिक कर दीजिए आप।
  • उसके बाद फिर आपसे जो आवेदन फार्म खुलेगा उसमें मांगी गई सभी जानकारी दे दें फिर सबमिट बटन पर क्लिक कर दें।
  • उसके बाद आप अपना बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी दें फिर जो है आप कितना रुपए लोन चाहिए कितने दिनों के लिए चाहिए इन सभी जानकारी को बढ़ाने के बाद फाइनल सबमिट वाला विकल्प पर क्लिक करें।
  • फिर कुछ देर बाद जो है कंपनी आपका आवेदन को वेरीफाई करने के बाद लोन अप्रूव कर देगा जिसका मैसेज रजिस्टर मोबाइल नंबर पर आ जाएगा।
  • और उसके कुछ नहीं देर बाद लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में जो है ट्रांसफर भी कर दिया जाएगा जिनका वेरिफिकेशन मैसेज भी आ जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Phonepe Personal Loan काफी आसान तरीके से घर बैठे ले सकते हैं यदि आपको भी लोन लेना है घर बैठे फोन पर से तो आप जो है फोन पर से लोन लेने के लिए नीचे दिए हुए लिंक सबसे पहले फोन पर एप्लीकेशन डाउनलोड करें फिर जो है लॉगिन करके फोन पर से पूरे 10 लाख रुपए तक की ज़रूरत तक का लोन ले सकते हैं।

Phonepe Personal Loan 2024 – Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Phone Pay App Click Here
Phone Pay Loan Click Here
Phone pa se Paise Kaise Kamaya Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *