Paytm Se Personal Loan 2024 : अब किसी से पैसे उधार मांगने की जरूरत नहीं पेटीएम से घर बैठे तुरंत ₹200000 तक लोन लें

Paytm Se Personal Loan 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताएंगे कि कैसे जो है आप सभी काफी आसान तरीके से घर बैठे पेटीएम से लोन ले सकते हैं जी हां घर बैठे ₹200000 तक लोन तुरंत सीधे बैंक खाते में मिल जाएगा तो आईए जानते हैं किस प्रकार से आप लोन के लिए आवेदन कीजिएगा आवेदन करने का क्या तरीका है कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगते हैं कितना पर्सेंट ब्याज पर आपको लोन मिलेगा किसको किसको लोन दिया जाएगा इन सभी बातों को इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे।

आपको यह जानकारी होना चाहिए पेटीएम जो है अपने ग्राहकों को अपने मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से लोन दे रही है वह अभी 2 मिनट में ₹200000 तक आप लोन ले सकते हैं कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट आप ऑनलाइन सबमिट करके घर बैठे लोन ले सकते हैं इसके लिए जो है आपको किसी प्रकार का कोई चार्ज भी नहीं देना होता बस आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर से लिंक होना चाहिए और आपका बैंक में सिविल काफी अच्छा होना चाहिए तभी आपको लोन मिलेगा क्योंकि सिविल स्कोर अच्छा रहेगा तभी ज्यादा अमाउंट आपका अप्रूव होगा।

Paytm Se Personal Loan 2024 : अब किसी से पैसे उधार मांगने की जरूरत नहीं पेटीएम से घर बैठे तुरंत ₹200000 तक लोन लें
Paytm Se Personal Loan 2024 : अब किसी से पैसे उधार मांगने की जरूरत नहीं पेटीएम से घर बैठे तुरंत ₹200000 तक लोन लें

Paytm Se Personal Loan 2024 : अब किसी से पैसे उधार मांगने की जरूरत नहीं पेटीएम से घर बैठे तुरंत ₹200000 तक लोन लें

अब आपको जो है किसी से पैसे मांगने की कोई जरूरत नहीं है घर बैठे लोन ले सकते हैं क्योंकि पेटीएम जो है सीधे बैंक खाते में आपको दो लाख रुपए तक लोन देगी आपको बता दे इसके लिए आप घर बैठे मोबाइल से पेटीएम मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं आपको यह जानकारी होना चाहिए कि पेटीएम अपने डैशबोर्ड पर लोन वाला विकल्प शुरू कर दिया है उसे ऑप्शन पर क्लिक करके लोन के लिए अप्लाई काफी आसान तरीके से कर सकते हैं।

Paytm Se Personal Loan 2024 : आप सभी को बता दे पेटीएम अपने ग्राहक को काफी कम ब्याज पर लोन देता है आपको यह जानकारी होना चाहिए कि पेटीएम अपने ग्राहकों को जो है सिर्फ 3% ब्याज पर लोन देती है यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा रहा तो यदि आपका सिविल स्कोर थोड़ा आगे पीछे खराब रहा तो फिर आपको जो अधिक ब्याज पर लोन मिलेगा लेकिन लोन अप्रूव हो जाएगा इमरजेंसी में आपको काम यही लोन देगा

क्योंकि आजकल जो है कहीं पैसे भी मांगने जाएगा तो कोई जल्दी पैसा देता नहीं है इसीलिए आप अपने मोबाइल से पैसे ले सकते हैं और अपनी जरूरत है से संबंधित जो भी काम हो जैसे मेडिकल शादी या कहीं ट्रैवलिंग करना हो या घर की मर्द हो तो इन सभी पर्सनल काम को आप काफी आसान तरीके से कर सकते हैं।

आप कोई अभी जानकारी होना अनिवार्य है जब भी आप पेटीएम से लोन ले रहे हैं. तो आपके पास जो है आधार कार्ड होना चाहिए आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए क्योंकि केवाईसी होना अनिवार्य है जब तक यह वैसे ही नहीं होगा तो आपका लोन जो है प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ेगा ई केवाईसी होगा फिर एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट हो जाएगा आपका आधार कार्ड से तभी आपका लोन का प्रोसेस आगे जा सकता है।

Paytm Se Personal Loan 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

Paytm Se Personal Loan 2024 : यदि आप पेटीएम से लोन ले रहे हैं तो नीचे दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान घर बैठे लोन ले पाएगा।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं इसके साथ ही आवेदक का उम्र 18 वर्ष से अधिक होना चाहिए आवेदक एक भारतीय नागरिक होना अनिवार्य है।

Paytm Se Personal Loan 2024 ऑनलाइन के माध्यम से कैसे ले जानें यह स्टेप बाय स्टेप

Paytm Se Personal Loan 2024 : पेटीएम से घर बैठे यदि आप लोन ले रहे हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से घर बैठे आप लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे।

  • सबसे पहले आप मोबाइल में अपना पेटीएम मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड कर इंस्टॉल कर ले।
  • अब आप मोबाइल नंबर की सहायता से लॉगिन करें यदि आपके पास पहले से ही पेटीएम एप्लीकेशन है तो डायरेक्ट डैशबोर्ड पर आ जाए।
  • सिर्फ और सिर्फ वही आवेदन पेटीएम से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं जिनका पेटीएम में फुल केवाईसी किया हुआ है।
  • पेटीएम के डैशबोर्ड पर आपको लोन वाला विकल्प मिलेगा उस पर क्लिक करें।
  • उसके बाद आप लोन के लिए आवेदन फार्म में अपना नाम मोबाइल नंबर ईमेल आईडी पैन कार्ड नंबर दर्ज करें और सबमिट करें।
  • अब आप अपना एड्रेस दर्ज करेंगे उसके बाद बैंकिंग संबंधित जानकारी दर्ज करें और सबमिट कर दें।
  • आपका आवेदन वेरिफिकेशन कंप्लीट होने के बाद जो है स्क्रीन पर देखने को मिल जाएगा कितना रुपए आपको लोन मिलेगा और कितने दिनों के लिए दिया जा रहा है।
  • हर महीने कितना रुपए किस्त दीजिएगा कितना इंटरेस्ट जा रहा है हर महीने वह सभी जानकारियां आपको स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।
  • नीचे स्क्रॉल करके सभी टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करेंगे उसके बाद फाइनल सबमिट करें।
  • थोड़ी देर में लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Paytm Se Personal Loan 2024 ऑनलाइन के माध्यम से घर बैठे ले सकते हैं यदि आपको भी लोन चाहिए तो सीधे बैंक खाते में आप इस प्रकार से लोन ले सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Paytm App Click Here
Paytm Personal Loan Apply Click Here
Official website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *