ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : आइसीआइसीआइ बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक लोन 60 महीना के लिए

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : नमस्कार साथियों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी आईसीसी बैंक के आधिकारिक वेबसाइट से घर बैठे लोन ले सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कैसे जो है आप आइसीआइसीआइ बैंक से घर बैठे लोन लीजिएगा यदि आपको भी पैसे की सख्त जरूरत है तो आप आईसीसी बैंक के आधिकारिक वेबसाइट से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए।

आइसीआइसीआइ बैंक से घर बैठे लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को अब ऑनलाइन के माध्यम से लोन दे रही है यदि आप ऑनलाइन लेना चाहते हैं तो आपके पास आधार कार्ड होना चाहिए जिसमें आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए क्योंकि आधार कार्ड से आपका ए वेरीफिकेशन और एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट होने के बाद ही जो है आपको आईसीसी बैंक में लोन मिल सकता है।

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : आइसीआइसीआइ बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक लोन 60 महीना के लिए
ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : आइसीआइसीआइ बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक लोन 60 महीना के लिए

जब भी आप आइसीआइसीआइ बैंक से लोन लीजिएगा वह भी पर्सनल लोन तो आपको अपना सैलरी स्लिप भी देना होता है क्योंकि सैलरी स्लिप लेटेस्ट वाला दीजिएगा तभी आपका लोन अप्रूव इंस्टेंट हो जाएगा और सीधे बैंक खाते में लोन अमाउंट ट्रांसफर कर दी जाएगी।

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : आइसीआइसीआइ बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को ₹100000 तक लोन 60 महीना के लिए

यदि आप घर बैठे आइसीआइसीआइ बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप सभी को बता दे कि ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 में आप ऑनलाइन ले सकते इसके आधिकारिक वेबसाइट से इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं लोन अमाउंट सीधे 24 घंटे के अंदर बैंक खाते में आपका ट्रांसफर हो जाएगा लेकिन कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट आपको देने होते हैं लोन के लिए तो आईए जानते हैं कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट देंगे और कौन सी वेबसाइट से यानी कौन से लिंक से आप जो है आवेदन कीजिएगा इसकी भी जानकारी आपको इसी आर्टिकल में बतलाया जाएगा।

ICICI Bank Personal Loan अब आप काफी आसान तरीके से भी ले सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसके आधिकारिक वेबसाइट पर आपका आधार नंबर डालते ही केवाईसी कंप्लीट हो जाएगा और सीधे लोन अमाउंट जो है आपके बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाता है इसके लिए जो है.

कुछ और भी अन्य डॉक्यूमेंट देने होते जैसे पैन कार्ड वेरिफिकेशन के लिए और आपके बैंक खाते में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए बैंक खाता भी वेरिफिकेशन होता है बैंक जैसे ही वेरिफिकेशन कंप्लीट होगा तो फिर आपका लोन अमाउंट जो है इंस्टेंट अप्रूव हो जाता है अप्रूव होने के बाद आपको एक वेरिफिकेशन के लिए मैसेज आएगा और कॉल भी जाएगा पूछे गए सभी सवालों के जवाब देंगे तभी आपका लोन जो है अमाउंट ट्रांसफर होता है आपके बैंक खाते में।

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 के लिए यदि आप भी आवेदन कर रहे हैं बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए तो आपको बता दे नीचे दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए, तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप बाय

ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 : यदि आप घर बैठे आइसीआइसीआइ बैंक से पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करें और घर बैठे लोन के लिए आवेदन करें।

  • सबसे पहले आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो डायरेक्ट आप नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर दें आपके सामने लोन वाला पेज खुलकर आ जाएगा।
  • अब आप पर्सनल लोन अप्लाई वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • आपके सामने पर्सनल लोन आवेदन फार्म खुलकर आ जाएगा आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही दर्ज करें।
  • उसके बाद सभी डॉक्यूमेंट जो मांगे जा रहे हैं उसे स्कैन का अपलोड करेंगे।
  • अब आप फाइनल सबमिट करेंगे टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करके।
  • थोड़ी देर में बैंक से वेरिफिकेशन के लिए कॉल आएगा पूछे गए सभी सवालों के जवाब देंगे।
  • उसके बाद लोन अमाउंट आपका अप्रूव हो जाएगा उसके 48 घंटे से पहले आपका लोन अमाउंट बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी ICICI Bank Personal Loan Apply 2024 में उनके माध्यम से आवेदन करके ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की सख्त जरूरत है तो आप आइसीआइसीआइ बैंक के आधिकारिक वेबसाइट से आज ही लोन के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Apply Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *