Flipkart Personal Loan Apply 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है ₹100000 तक लोन सीधे बैंक खाते में

Flipkart Personal Loan Apply 2024 : नमस्कार साथियों आप सभी का हिसाब से हम हार्दिक स्वागत करते हैं क्योंकि इस आर्टिकल में आप लोगों के लिए एक अच्छी खबर है कि जो आप पहले जिस पर शॉपिंग किया करते थे अपने दिनचर्या के कुछ भी शॉपिंग करते थे जैसे कपड़ा खाना या मोबाइल टीवी या कुछ भी आप खरीदते थे लेकिन अब वहीं पर से आपको जो है लोन मिल रहा है जी हां बात कर रहे हैं इंडिया के सबसे बड़े शॉपिंग एप्लीकेशन जो की है

फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट जो है अपने ग्राहकों को अब Flipkart Personal Loan Apply 2024 में एक नया ऑप्शन दिया है जिससे अब जो है आपका घर बैठे फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके लोन ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की जरूरत है तो आप फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से लोन ले सकते हैं।

यदि आप भी पैसे के लिए पिछले कई दिनों से इधर-उधर भटक रहे हैं फिर भी आपको पैसा नहीं मिल रहा है. तो आप फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से जो है लोन ले सकते हैं आईए जानते हैं कैसे आप फ्लिपकार्ट की सहायता से लोन लीजिएगा लोन लेने के लिए कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होगी इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया जाएगा।

Flipkart Personal Loan Apply 2024

Flipkart Personal Loan Apply 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है ₹100000 तक लोन सीधे बैंक खाते में
Flipkart Personal Loan Apply 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है ₹100000 तक लोन सीधे बैंक खाते में

Flipkart Personal Loan Apply 2024 : फ्लिपकार्ट दे रही है ₹100000 तक लोन सीधे बैंक खाते में

आप सभी को बता दे की फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से जो है आपको लोन दे रहे हैं. फ्लिपकार्ट जो की है फ्लिपकार्ट की तरफ से एक्सिस बैंक से आपको लोन मिलेगा क्योंकि फ्लिपकार्ट ने अब एक्सिस बैंक से पार्टनरशिप लोन के लिए कर लिया है. जो भी व्यक्ति फ्लिपकार्ट पर जाकर लोन के लिए आवेदन करेगा वहां पर एक्सिस बैंक का आपको ऑप्शन मिलेगा इस बैंक की तरफ से आपको मिलेगा लेकिन फ्लिपकार्ट यह अपने प्लेटफार्म पर दे रही है।

फ्लिपकार्ट जो है अपने कस्टमरों के जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसे सर्विस को शुरू किया है क्योंकि आजकल हर किसी को लोन का जरूरत पड़ जाता है इसीलिए अपने कस्टमर ओके समस्याओं को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट में एक अच्छा ऑप्शन शुरू कर दिया है यदि आप इस लोन को लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट के अकाउंट वाले क्षेत्र पर क्लिक कीजिएगा तो आपको पर्सनल लोन का विकल्प देखने को मिल जाएगा उसे पर क्लिक करके लोन के लिए आप आवेदन कर सकते हैं।

उससे पहले हम आपको बताना चाहते हैं यदि आप फ्लिपकार्ट से लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं तो आपके पास एक सैलरी अकाउंट होना चाहिए सैलरी अकाउंट होगा तभी आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं इसके साथ ही आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक भी होना चाहिए।

अब आपके मन में कुछ सवाल उठ रहे होंगे कि आखिर आधार कार्ड मोबाइल नंबर से क्यों लिंक होना चाहिए क्योंकि एड्रेस वेरीफिकेशन और ई केवाईसी के लिए आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य है।

Flipkart Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

यदि आप फ्लिपकार्ट की सहायता से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं और डॉक्यूमेंट के नाम जानना चाहते हैं कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे तो नीचे दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से लोन के लिए आवेदन करिएगा।

Flipkart Personal Loan Apply 2024 में कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप भी फ्लिपकार्ट की तरफ से जो लोन दिया जा रहा है. अपने कस्टमर को यदि आप लोन लेने के लिए सोच रहे हैं. और आवेदन करने का तरीका जानना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने जीवन में स्टेप बाय स्टेप बाय कैसे आवेदन कीजिएगा तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो कीजिए और काफी आसान तरीके से आवेदन करें।

  • सबसे पहले आप फ्लिपकार्ट के मोबाइल एप्लीकेशन पर जाएं।
  • अब आप अकाउंट वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • आपको पर्सनल लोन का विकल्प देखने को मिलेगा उसे पर क्लिक कर दें।
  • अब आप अपना आधार कार्ड मोबाइल नंबर इन कार्ड सर्च करें और सबमिट करें।।
  • थोड़ी देर वेट करने के बाद आपको बता दिया जाएगा क्या आप लोन के लिए एलिजिबल है या नहीं।
  • यदि आप एलिजिबल होंगे तो आपके सामने एक नया पेज खुलेगा इसमें आपसे अपना पर्सनल डिटेल्स और अन्य जानकारी मांगा जाएगा।
  • उसे भरने के बाद आप फाइनल सबमिट कर देंगे और थोड़ी देर में लोन अमाउंट आपकी बैंक खाता में आ जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Flipkart Personal Loan Apply 2024 में काफी आसान तरीके से घर बैठे आवेदन करके लोन ले सकते हैं. यदि आपको भी लोन चाहिए तो फ्लिपकार्ट शॉपिंग एप्लीकेशन की सहायता से लोन नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके अप्लाई करके ले सकते हैं।

Flipkart Personal Loan Apply 2024 Link
Join Telegram Group Join WhatsApp Chhanel
Download Flipkart App Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *