Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : आईफोन से लेकर वनप्लस तक सबकुछ सस्ता, शुरू हो रहा हैं फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023.

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : गणेश चतुर्थी के साथ ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप फेस्टिव सीजन में शॉपिंग की तैयारी कर रहे हैं तो अब आप अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लें को क्योंकि ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन मार्केट में आपको तगड़े ऑफर्स मिलने वाले हैं। इस बीच ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपनी साल सी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale का का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग सेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट को भी लाइव कर दिया है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : आईफोन से लेकर वनप्लस तक सबकुछ सस्ता, शुरू हो रहा हैं फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023.
Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : आईफोन से लेकर वनप्लस तक सबकुछ सस्ता, शुरू हो रहा हैं फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023.

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : फिलहाल अभी फ्लिपकार्ट ने सस्पेंस को बरकरार रखा है क्योंकि अभी बिग बिलियन डेज सेल की डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर सेल का एक टीजर पेज शेयर किया है। कंपनी के मुताबिक जल्द ही इसकी डेट के बारे ऐलान किया जाएगा। टीजर पेज को देखकर लगता है कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अक्टूबर महीने में सेल को लेकर आएगी।
अगर आप अपने लिए कोई स्मार्टफोन या फिर घर के लिए टीवी, फ्रिज, एसी, होम थिएटर या फिर दूसरे कोई होम अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लें। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में कस्टमर्स को हर एक सेगमेंट में बड़ी डील ऑफर की जा सकती है।

सेल में मिलने वाले बैंक ऑफर की डिटेल

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023 को टीज करने के लिए एक डेडिकेटेज पेज पब्लिश किया है। माइक्रोसाइट पर बैनर के अनुसार, ई-कॉमर्स कंपनी अपने ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त करने का मौका देगी।

इसके अलावा, पेटीएम भी सेल के दौरान पेटीएम, यूपीआई और वॉलेट लेनदेन पर सुनिश्चित बचत की पेशकश कर रहा है। ग्राहक अपनी खरीदारी के लिए फ्लिपकार्ट पे लेटर फीचर का भी उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे ऑप्शन भी होंगे।

सस्ते मिलेंगे ऐप्पल समेत इतने सारे ब्रांडेड फोन

ऐप्पल, सैमसंग, गूगल, रियलमी, ओप्पो, श्याओमी, नथिंग और वीवो जैसे ब्रांड्स के कई स्मार्टफोन पर सेल के दौरान 80 प्रतिशत तक की छूट मिलने की पुष्टि की गई है। फ्लिपकार्ट पहले ही कुछ प्रमुख स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा कर चुका है। यह भी कंफर्म हो चुका है कि इस साल की फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में Moto G54 5G, Samsung Galaxy F34 5G, Realme C51, Realme 115G, Realme 11x 5G, Infinix Zero 30 5G, Moto G84 5G, Vivo V29e, Poco M6 Pro 5G मॉडल कीमतों में कटौती के साथ उपलब्ध होंगे।

सेल के दौरान, iPhone 14 सीरीज और iPhone 13 सीरीज मॉडल की कीमतों में भी कटौती देखने को मिल सकती है। सैमसंग का फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सेल के दौरान 92,000 रुपये (बैंक ऑफर सहित) की कीमत पर उपलब्ध होने का अनुमान है। Google Pixel 7 सीरीज और Pixel 6 सीरीज पर भी छूट मिलने की उम्मीद है।

इन दिन सामने आएंगी आईफोन-सैमसंग की डील्स

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 : हमेशा की तरह, फ्लिपकार्ट सेल के पहले दिन तक खास डील्स को छिपाए रखेंगा। iPhone डील्स का खुलासा 1 अक्टूबर को किया जाएगा, जबकि सैमसंग के स्मार्टफोन डील्स का खुलासा 3 अक्टूबर को किया जाएगा। Xiaomi अपने स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा 7 अक्टूबर को करेगा, जबकि Pixel फोन डील्स का खुलासा 5 अक्टूबर को किया जाएगा।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Official Website Click Here
Instant Loan Apply Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *