Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख रुपए तक 60 महीना के लिए

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं कि अब फ्लिपकार्ट पर जो शॉपिंग कर रहे थे आप सभी अब इस फ्लिपकार्ट पर जो है आप लोन भी ले सकते हैं इसके लिए आपके फोन में सिर्फ फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन होना चाहिए और इस फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन से जो है आप इंस्टेंट लोन एक्सिस बैंक की सहायता से ले सकते क्योंकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक जो है मिलकर अब ग्राहकों को इंस्टेंट पर्सनल लोन दे रही है।

फ्लिपकार्ट शॉपिंग एप्लीकेशन के माध्यम से अब आप इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं वह भी पूरे 5 लख रुपए तक तो आईए जानते हैं इसके लिए कैसे आवेदन होगा कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे ऑनलाइन आवेदन करने में इसकी पूरी जानकारी आप सभी को इस आर्टिकल में बतलाया जाएगा। तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पड़े बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप घर बैठे इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं।

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख रुपए तक 60 महीना के लिए
Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख रुपए तक 60 महीना के लिए

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : उन सभी तमाम लोगों का हम हार्दिक स्वागत करते हैं जो Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 के लिए खोज रहे हैं क्योंकि यदि आपको जरूरत है पैसे की तो आपको इंस्टेंट पर्सनल लोन चाहिए तो आप फ्लिपकार्ट शॉपिंग एप्लीकेशन के माध्यम से इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं इसके लिए कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट आपको देने होंगे डॉक्यूमेंट वर्क बिल्कुल भी नहीं करना है या पेपर लेस यह लोन है बस डॉक्यूमेंट के कुछ डिटेल्स आपको देने होते हैं उसके बाद आपका लोन अमाउंट अप्रूव होगा फिर उसके बाद अपना बैंकिंग डिटेल्स दर्ज कीजिए और आपका लोन अमाउंट अप्रूव होने के बाद डायरेक्ट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाएगा।

इस प्रक्रिया में आपको जो है 5 से 10 मिनट समय लग सकता है उसके बाद आपकी बैंक खाते में पैसा आ जाएगा लेकिन एक बात का ध्यान रखिएगा उन्हें ग्राहकों को इस लोन का लाभ मिल सकता है जिनके पास कोई जॉब हो कम से कम 6 महीने का या 3 महीने का सैलरी स्लिप होना चाहिए और इसके साथ नहीं है तो 3 साल का आईटीआर फाइल होना डॉक्यूमेंट जरूरी है।

आप सभी को बता दे कि यदि आपको अचानक रात में पैसे की जरूरत पड़ जाती हैकिसी भी पर्सनल काम के लिए तो आप अपने मोबाइल उठाइए और फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं जी हां फ्लिपकार्ट जो है अब अपने ग्राहकों को घर बैठे कभी भी कहीं भी लोन की सुविधा दे रही है यदि आपको भी पैसे की अत्यंत आवश्यकता है तो फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट लोन वाले ऑप्शंस का उपयोग करके लोन ले सकेंगे।

आप सभी को बता दे की फ्लिपकार्ट से यदि आप लोन ले रहे हैं तो आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर भी लिंक होना चाहिए क्योंकि आधार वेरिफिकेशन कराना अनिवार्य होगा जब तक आधार वेरिफिकेशन कंप्लीट नहीं होगा तब तक आपका लोन का प्रोसेस आगे नहीं बढ़ेगा आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होगा फिर ओटीपी जाएगा ओटीपी दर्ज कीजिएगा वेरिफिकेशन कंप्लीट होने के बाद फिर लोन अमाउंट आपका अप्रूव होता है।

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : आवश्यक डॉक्यूमेंट

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : यदि आप फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होने चाहिए और कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के डिटेल्स होना चाहिए ही चाहिए क्योंकि यदि यह सभी डॉक्यूमेंट के डिटेल्स नहीं होंगे तो फिर आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकते हैं उन सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट के नाम नीचे निम्न प्रकार से बताए गए।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होने अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट डिटेल्स
  • 3 महीने का सैलरी स्लिप
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए इसके साथ ही तभी आप Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 में अप्लाई करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 में अप्लाई कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

Flipkart Axis Bank Instant Personal Loan Online 2024 : यदि आप भी फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट में जाकर कैसे आवेदन किया जाता है. इसकी पूरी जानकारी आपको आज के इस आर्टिकल में नीचे विस्तार पूर्वक स्टेप बाय स्टेप काफी सरल भाषा में बतलाएं हैं तो उनसे भी स्टेप फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन करेंगे।

  • सबसे पहले आप इसके ऑफिशल एप्लीकेशन में जाए।
  • फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन को जैसे ही ओपन कीजिएगा अकाउंट वाले ऑप्शन पर क्लिक कीजिए।
  • अब आप इंस्टेंट पर्सनल लोन के विकल्प पर क्लिक कीजिए।
  • अब आपके सामने एक आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें आधार नंबर पैन कार्ड ईमेल आईडी मोबाइल नंबर सब दर्ज करें और सबमिट कर दें।
  • उसके बाद वेरिफिकेशन होकर आएगी तो आपको स्क्रीन पर देखने को मिल जाएगा कितना रुपए लोन अमाउंट इंप्रूव हुआ है।
  • फिर उसके बाद लोन अमाउंट को एक्सेप्ट करके लोन फॉर्म में आगे बढ़ेंगे।
  • अब आप अपना बैंकिंग डिटेल्स और अन्य जानकारी दर्ज करके आगे बढ़े।
  • उसके बाद आप फाइनल सबमिट पर आ जाएगा जहां पर आप टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करके फाइनल सबमिट करेंगे।
  • उसके बाद लोन अमाउंट थोड़ी देर में बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

इस प्रकार से आप सभी ग्राहक जो फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल करते हैं काफी आसान तरीके से इंस्टेंट पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Flipkart Personal Loan Online Click Here
Download Flipkart App Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *