Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – बिहार प्रखंड स्तर में निकली बंपर भर्ती राज्य के सभी प्रखंडों में 534 कनीय अन्वेषक की होगी बहाली

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 : नमस्कार दोस्तों अभी बिहार राज्य के निवासी हैं. और प्रखंड स्तर बहाली का इंतजार कर रहे थे तो अब आप लोगों के लिए इंतजार समाप्त हुआ। बिहार में एक बहुत ही अच्छी भर्ती निकल कर सामने आई है. यह भर्ती प्रखंड स्तर पर निकाली गई है यह भर्ती कनीय अन्वेषक के पदों पर निकाली गई है. इस भर्ती में राज्य के हर प्रखंड में निकाली गई है जल्दी पदों के लिए राज्य सरकार द्वारा मंजूरी दे दी जाएगी और इन पदों के लिए ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन भी लिए जाएंगे आइए हम इस भर्ती से संबंधित और भी जानकारी जानते हैं।

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे, लेकिन अभी राज्य सरकार के द्वारा इस भर्ती के लिए मंजूरी नहीं दी गई है तो इसके लिए ऑनलाइन आवेदन भी शुरू नहीं किया गया है. इन पदों के लिए हमने इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक पूरी जानकारी बतलाया है तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें और नीचे दिए गए शॉर्ट नोटिफिकेशन को भी डाउनलोड कर पढ़ें।

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 - बिहार प्रखंड स्तर में निकली बंपर भर्ती राज्य के सभी प्रखंडों में 534 कनीय अन्वेषक की होगी बहाली
Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – बिहार प्रखंड स्तर में निकली बंपर भर्ती राज्य के सभी प्रखंडों में 534 कनीय अन्वेषक की होगी बहाली

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – Overview

Name of Post Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022
Category Name Govt. Job
Vacancy Post Name कनीय अन्वेषक
Total Post 534
Application Mode Online
Official Website https://state.bihar.gov.in/planning/CitizenHome.html

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – Important Date

  • Application Start Date : Available Soon
  • Application Last Date : Available Soon

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – Vacancy Details

Post Name Number of Post
कनीय अन्वेषक 534

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – Education Qualification

इस भर्ती के लिए कैबिनेट की तरफ से स्वीकृति दी जाएगी तो इस पद के लिए अधिकारिक नोटिस में शैक्षणिक योग्यता विस्तार पूर्वक बताया जाएगा आपको बता दें कि इस भर्ती को लेकर अभी अधिकारी को नोटिस जारी नहीं किया गया है इसी लिए शैक्षणिक योग्यता के संबंध में अभी कोई भी जानकारी सामने निकलकर नहीं आई है जैसे इस पद के लिए कोई भी जानकारी सामने आती है तो आप सभी को हमारी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी।

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 किन जगहों पर होगी नियुक्ति

जानकारी के अनुसार राज्य के सभी 534 प्रखंडों में एक एक कनीय क्षेत्रीय अन्वेषक की तैनाती की जाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में 40 प्रस्तावों की स्वीकृति दी जाएगी।

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 राज्य के विभिन्न विभागों में 759 पदों पर नियुक्ति

राज्य के विभिन्न विभागों में 759 पदों पर नियुक्ति होगी राज्य कैबिनेट के इस पदों के सृजन की स्वीकृति दे दी जाएगी इसमें सभी अधिक 534 पद योजना एवं विकास विभाग के हैं। ‌ राज्य के सभी 534 प्रखंडों में एक एक कनीय क्षेत्रीय अन्वेषक तैनात किए जाएंगे।

Bihar Block Junior Investigator Bharti 2022 – Important Link
 Join us Whatsapp Group  Join us Telegram 
Online Apply Coming Soon
Download Short Notice Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *