Best Mobiles Under 20000 : 128GB स्टोरेज वाले ये फोन हैं सबके बाप, कैमरा हो या बैटरी, लिस्ट में नंबर 1

Best Mobiles Under 20000: अगर आप भी बहुत ही बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं वह भी 20000 से कम कीमत में तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिनमें आपको बहुत ही बेहतरीन प्रोसेसर और बहुत ही अच्छी बैटरी बैकअप देखने को मिलने वाली है अगर आप दिन के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं।

Best Mobiles Under 20000 : 128GB स्टोरेज वाले ये फोन हैं सबके बाप, कैमरा हो या बैटरी, लिस्ट में नंबर 1
Best Mobiles Under 20000 : 128GB स्टोरेज वाले ये फोन हैं सबके बाप, कैमरा हो या बैटरी, लिस्ट में नंबर 1

Best Mobiles Under 20000 

Best Mobiles Under 20000 : आज के समय में 20000 के अंदर आपको काफी अच्छे स्मार्टफोन देखने को मिल जाते हैं जिनको आप खरीद सकते हैं और इन्हें अपने डेली इस्तेमाल के लिए कर सकते हैं अगर आप भी इन स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख में बने रहें हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं। इन सभी स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है इसके साथ ही इनमें काफी अच्छा प्रोसेसर भी दिया गया है तो चलिए इन स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Samsung Galaxy M33 5G

अगर आप बेस्ट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आप सैमसंग के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं इसमें आपको 6000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है साथ ही 6GB रैम दी गई है इसके साथ इसमें आपको 50 मेगापिक्सल देखने को मिलता है और 6.6 इंच की पावरफुल डिस्प्ले दी गई है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

अगर आप वनप्लस के दीवाने हैं तो आप वनप्लस के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा पॉपुलर रहा है अभी तक इस स्मार्टफोन को 1 लाख से भी ज्यादा यूजर खरीद चुके हैं इसमें आपको काफी अच्छे-अच्छे फीचर देखने को मिलते हैं इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की पावरफुल डिस्प्ले देखने को मिलती है इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज्यादा बेहतरीन है अगर आप 20000 के अंदर कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को जरूर खरीद सकते हैं।

Oppo A74 5G

अगर आप ओप्पो का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं इस स्मार्टफोन में आपको 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया गया है इसके साथ ही अगर आपका बजट कम है तो आप इसको ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G का है। 

Redmi Note 11

अगर आप एक रेडमी के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच की पावरफुल डिस्प्ले देखने को मिलती है इसके साथ ही इसमें आपको 6GB राम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा देखने को मिलते हैं यह स्मार्टफोन भी आपको काफी कम बजट में देखने को मिलने वाला है।

Vivo Y33T

अगर आप वो के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको खरीद सकते हैं यह आपको अभी के समय में काफी कम दाम में मिल रहा है इसमें आपको काफी अच्छे पिक्चर देखने को मिलते हैं लेकिन अभी के समय में यह स्मार्टफोन 4G सपोर्ट करता है इसमें आपको फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है इसके साथ ही 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिलता है। यह स्मार्ट आपको एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान करता है अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसे स्मार्टफोन को इसी स्मार्टफोन से चेंज कर सकते हैं और यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

आज हमने आपको 20000 के बजट में काफी बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताया है इन स्मार्टफोन में से आप कोई सा भी एक स्मार्टफोन खरीद सकते हैं अगर आप भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आप इनमें से कोई सा भी एक सिलेक्ट कर सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Samsung Galaxy M33 5G Click Here
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Click Here
Oppo A74 5g Click Here
Redmi Note 11 Click Here
Vivo Y33T Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *