Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 : बजाज फाइनेंस दे रहा है 5 लाख का पर्सनल लोन 48 महीना के लिए

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 : नमस्कार दोस्तों आज की इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताएंगे कि यदि आप अपने किसी भी पर्सनल काम के लिए बजाज फाइनेंस से 5 लाख तक पर्सनल लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो इसके लिए आप कैसे आवेदन कीजिएगा आवेदन करने में कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप काफी आसान तरीके से घर बैठे ही बजाज फाइनेंस से लोन के लिए अप्लाई करके सीधे लोन अमाउंट बैंक खाते में ले सकते हैं।

यदि आप भी बजाज फाइनेंस पर्सनल लोन के लिए घर बैठे अप्लाई करना चाहते हैं काफी आसान तरीके से आप जो है मोबाइल से ही आवेदन कर सकेंगे इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है कुछ जरूरी स्टेप को फॉलो करते हुए आप लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की बजाज फाइनेंस से आप पूरे 5 लख रुपए के लिए सिर्फ 5 मिनट में लोन के लिए कैसे अप्लाई कीजिएगा लोन में कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगते हैं अप्लाई करने में क्या परसेंटेज चलता है लोन का यानी की ब्याज रेट क्या है किसको किसको लोन मिलेगा इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे तो आप सभी को यह आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा।

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 : बजाज फाइनेंस दे रहा है 5 लाख का पर्सनल लोन 48 महीना के लिए
Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 : बजाज फाइनेंस दे रहा है 5 लाख का पर्सनल लोन 48 महीना के लिए

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 : आप सभी को बता दे की बजाज फाइनेंस जो है अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज पर लोन देती है यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा है बैंक स्टेटमेंट काफी अच्छा ट्रांजैक्शन किया हुआ है तो आपको काफी कम ब्याज पर भी लोन मिल जाएगा इसके लिए आपको जो है ज्यादा मेहनत तब नहीं करना होगा बस जो है. आप अपना सिबिल स्कोर से लोन ले सकते हैं उसके लिए आपको ऑनलाइन यदि लोन ले रहे हैं तो एड्रेस वेरीफिकेशन करना कंप्लीट करना होता है इसके लिए आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य है।

यदि आप बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो बजाज फाइनेंस से अपने ग्राहकों को जितना अधिक अमाउंट रहेगा उतना अधिक दिनों के लिए आपको लोन भी देती है यदि आप चाहते हैं बैंक से 48 महीना के लिए लोन लेना या आप चाहते हैं 120 महीना के लिए भी लोन मिल जाएगा।

तो आईए जानते हैं सबसे पहले की कौन-कौन सी जरूरी कागजात लगेंगे लोन के लिए अप्लाई करने में ताकि आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए अप्लाई कर सकें आपको बता दे की बैंक से यदि आप लोन लेते हैं. तो कई सारे दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन बजाज फाइनेंस से आप यदि लोन लेते हैं तो बस आपका आधार वेरिफिकेशन कंप्लीट होते हैं आपका जो है लोन अप्रूव हो जाएगा।

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

यदि आप बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होने चाहिए जिसके नाम नीचे निम्न प्रकार से बताए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 में अप्लाई कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ले रहे हैं. तो आपको जो है ऑनलाइन करने यदि नहीं आता है. तो कैसे आवेदन कीजिएगा घर बैठे उसके लिए हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप आपको बता दिया है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप बजाज फाइनेंस ऑफिशल एप्लीकेशन डाउनलोड करें इंस्टॉल करें।
  • फिर आप अपने मोबाइल नंबर की सहायता से उसमें लॉगिन करेंगे।
  • उसके बाद अपना पर्सनल लोन वाला विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा।
  • आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही दर्ज करें और ओटीपी डालकर आधार कार्ड से वेरिफिकेशन कंप्लीट करें।
  • उसके बाद नेक्स्ट पेज पर आएगा सभी पर्सनल जानकारी और बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी भरेंगे और नेक्स्ट पेज पर जाइए।
  • सभी टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करके फाइनल सबमिट करेंगे।
  • उसके थोड़ी देर बाद जो है बजाज फाइनेंस की ओर से आपको कॉल आएगा पूछे गए सभी सवालों के जवाब देंगे।
  • उसके बाद ऑनलाइन ही आपका लोन अमाउंट अप्रूव हो जाएगा।
  • उसके बाद जो भी बैंकिंग डिटेल्स आप डाले हैं उसमें आपका लोन अमाउंट ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से घर बैठे ही बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ₹500000 तक या उससे भी अधिक ले सकते हैं लेकिन डिपेंड करता है कि आपको कितना रुपए का लोन अप्रूव होगा आपकी सिबिल स्कोर पर बैंक स्टेटमेंट पर यदि आप सैलरी स्लिप लगा देते हैं तो आपको अधिक अमाउंट लोन अप्रूव हो जाएगा यह सभी बातों पर जो है आपका लोन अमाउंट डिपेंड करता है।

Bajaj Finance Personal Loan Online 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *