Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख तक 60 महीने के लिए घर बैठे अपने मोबाइल से कैसे ले जानिए स्टेप बाय स्टेप

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 : अब घर बैठे बजाज फाइनेंस से 5 लाख तक पर्सनल लोन ले इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है अपने मोबाइल से ही लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे। बस कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट आपको ऑनलाइन सबमिट करने होते हैं उसके बाद आपका इंस्टेंट पर्सनल लोन अप्रूव हो जाएगा और लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाते हैं।

उन सभी तमाम लोगों का हम हार्दिक स्वागत करते हैं जो बजाज फाइनेंस के माध्यम से पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन का तरीका जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन लेने के लिए तरीका विस्तार पूर्वक बताएंगे इसके साथी कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट आपको ऑनलाइन सबमिट करने होते हैं और भी अन्य जानकारी आपको विस्तार पूर्वक जरूर पड़े बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

आपको बता दे की बजाज फाइनेंस अपने ग्राहकों को काफी सुविधा दे रहा है अब लोन लेने के लिए जी हां इंस्टेंट पर्सनल लोन के माध्यम से आपको बस कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के डिटेल्स आपको देने होते हैं यानी कि बिना पेपर वर्क की ही आप लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख तक 60 महीने के लिए घर बैठे अपने मोबाइल से कैसे ले जानिए स्टेप बाय स्टेप
Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 : बजाज फाइनेंस इंस्टेंट पर्सनल लोन 5 लाख तक 60 महीने के लिए घर बैठे अपने मोबाइल से कैसे ले जानिए स्टेप बाय स्टेप

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024

उन सभी तमाम ग्राहकों का हार्दिक स्वागत करते हैं जो बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए सोच रहे हैं क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको उसी के बारे में बता रहे हैं जो आप सोच रहे हैं जी हां बजाज फाइनेंस से आप कैसे पर्सनल लोन ले सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक काफी सरल तरीका से बतलाने वाले हैं. तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे और लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में आपका आ जाएगा बजाज फाइनेंस इंस्टेंट पर्सनल लोन के माध्यम से।

आपको बता दे की बजाज फाइनेंस जो है काफी कम ब्याज पर इंस्टेंट पर्सनल लोन दे रही है. यदि आपको भी पैसे की अत्यंत आवश्यकता है और कहीं से भी आपका पैसा नहीं मिल रहा है कई सारे बैंक के चक्कर काट लिए फिर भी आपको लोन नहीं मिल रहा है तो आप बजाज फाइनेंस मोबाइल एप्लीकेशन या इसके आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि बजाज फाइनेंस अपने ग्राहकों को इंस्टेंट पर्सनल लोन काफी कम ब्याज पर दे रही है यानी आपको 12% से लेकर 18 परसेंट तक मिल सकता है वह डिपेंड करेगा कि आपका सिविल स्कोर कैसा है सिविल स्कोर जितना ज्यादा अच्छा होगा उतना कम ब्याज पर आपको लोन मिलेगा इसके साथ ही उतना अधिक अमाउंट लोन अमाउंट आपको मिलेगा तो इसीलिए सिविल स्कोर काफी अच्छा होना अनिवार्य है।

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 : आवश्यक डॉक्यूमेंट

बजाज फाइनेंस से यदि आप पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के डिटेल्स होने चाहिए तभी आप लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में इंस्टेंट ले सकेंगे तो आईए जानते हैं कि कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप
  • कम से कम 3 साल का आईटीआर फाइल डॉक्यूमेंट

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट होना ही चाहिए आपके पास तभी आप बजाज फाइनेंस से इंस्टेंट पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे आप सभी को बता दे कि यदि आपके पास जॉब है तो आप काम से कम 3 महीने का सैलरी स्लिप अपलोड कर सकेंगे या जॉब नहीं है तो आप 3 साल का काम से कम आईटीआर फाइल डॉक्यूमेंट अपलोड करना अनिवार्य होगा।

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप बजाज फाइनेंस के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस जानना चाहते हैं किस प्रकार से अप्लाई किया जाएगा तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन करना सीखेंगे।

  • सबसे पहले आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं या नहीं तो इसके मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करें इंस्टॉल करें।
  • उसके बाद मोबाइल नंबर की सहायता से लॉगिन करेंगे
  • अब आप पर्सनल लोन वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा।
  • उसके बाद मांगे गए सभी डॉक्यूमेंट डिटेल्स आप उसमें दर्ज करें उसके बाद सबमिट करें।
  • ओटीपी दर्ज करके वेरिफिकेशन कंप्लीट करेंगे अब आप लोन संबंधित सभी जानकारी दर्ज करेंगे।
  • फिर उसके बाद बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी दर्ज करके फाइनल सबमिट कर दें।
  • थोड़ी देर में बजाज फाइनेंस की तरफ से आपको वेरिफिकेशन के लिए कॉल आएगा।
  • पूछे गए सभी सवालों के जवाब देते हैं फिर लोन अमाउंट आपका अप्रूव ऑनलाइन ही कर दिया जाएगा।
  • उसके थोड़ी देर बाद लोन अमाउंट इंस्टेंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाए।

इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे यदि आपको भी पैसे की अत्यंत आवश्यकता है. तो आज बजाज फाइनेंस के आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट लोन के लिए अप्लाई करेंगे।

Bajaj Finance Instant Personal Loan Apply 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Online Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *