Airtel Personal Loan 2023 Best App : घर बैठे बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा ₹500000 तक का पर्सनल लोन, Best जानकारी देखें

Airtel Personal Loan 2023 : पर्सनल लोन के लिए यदि आप इधर उधर भटक रहे हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है अब जो है आप घर बैठे पर्सनल लोन ले सकते हैं इसके लिए आपको कहीं जाने की कोई आवश्यकता नहीं है ना ही आपको किसी भी प्रकार की इनकम प्रूफ देने का जरूरत है।

यदि आप ₹500000 तक का लोन खोज रहे हैं आपको नहीं मिल रहा है या आप इधर उधर भटक रहे हैं. अपने रिश्तेदार या मित्रों से पैसे मांग रहे हैं आपको पैसा नहीं मिल रहा है तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है. अब जो है एयरटेल पेमेंट बैंक के तरफ से आप पूरे ₹500000 तक का लोन ले सकते हैं सिर्फ 5 मिनट में यह प्रोसेस आप कर सकते हैं और सीधे बैंक खाते में लोन राशि ट्रांसफर कर दी जाती है।

Airtel Personal Loan 2023 : घर बैठे बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा ₹500000 तक का पर्सनल लोन, Best जानकारी देखें
Airtel Personal Loan 2023 : घर बैठे बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा ₹500000 तक का पर्सनल लोन, Best जानकारी देखें

तो आइए जानते हैं कैसे आप जो हैं बिना किसी डॉक्यूमेंट के सिर्फ 5 मिनट में लोन के लिए आवेदन करेंगे आवेदन करते समय कौन कौन से डॉक्यूमेंट लगेंगे आवेदन का क्या प्रक्रिया है लोन कितने दिनों के लिए मिलता है. इन सभी के बारे में चर्चा करने वाले हैं तो आप सभी इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें।

Airtel Personal Loan 2023 कितने दिनों के लिए मिलता है?

यदि आप भी एयरटेल पेमेंट बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके भी मन में सवाल होगा कि आखिर कितने दिनों के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक पर्सनल लोन दिया जाता है और कितना रुपए ब्याज पर मिलता है इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में हम चर्चा किए हैं तो आप सभी नीचे जरूर पढ़ें कि आखिर जो है यदि आप एयरटेल पेमेंट बैंक में पर्सनल लोन लेते हैं तो लोन चुकाने के लिए कितना समय मिलता है आपको।

आप सभी को बता दें चले कि यदि आप एयरटेल पेमेंट बैंक से पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपको जो है लोन चुकाने के लिए पूरे 12 महीने यानी 1 साल से लेकर 60 महीने तक का समय आपको मिलता है धीरे-धीरे करके आसान सा किस्त बनाकर लोन चुका सकते हैं।

Airtel Personal Loan 2023 : आप सभी को बता दें कि एयरटेल पर्सनल लोन लेने के लिए आपकी भी मन में सवाल चल रहा होगा कि आखिर कितना पर्सेंट ब्याज पर लोन मिलेगा तो आप सभी को बता दे की पर्सनल लोन यदि आप ले रहे हैं तो आपको 9% से लेकर 15 परसेंट ब्याज तक लोन मिल सकता है वह डिपेंड करता है आपके पास कौन-कौन से डॉक्यूमेंट है और बैंक के साथ आपका किस तरह का संबंध है और भी अन्य जानकारी पर ब्याज दर डिपेंड करता है।

Airtel Personal Loan 2023 के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट कौन-कौन से हैं?

आप सभी को बताते चले कि यदि आप एयरटेल पेमेंट बैंक में पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है जो कि निम्न प्रकार से हैं।

  • आधार कार्ड (मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य)
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना अनिवार्य है तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Airtel Personal Loan 2023 के लिए घर बैठे कैसे आवेदन करें?

Airtel Personal Loan 2023 : एयरटेल पेमेंट बैंक से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं और आपके आवेदन करने का पूरा प्रोसेस मालूम नहीं है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को बारीकी से पढ़ें उसके बाद समझ फिर फॉलो करके काफी आसान तरीके से लोन के लिए आवेदन करेंगे।

  • सबसे पहले आप एयरटेल थैंक्स एप को डाउनलोड करें।
  • और इंस्टॉल करके मोबाइल नंबर की सहायता से लोगों करेंगे
  • लोन वाले विकल्प पर अब आपको क्लिक करना है आप आपके सामने एक नया डैशबोर्ड खोलकर आ जाएगा।
  • जहां पर आप अपना पर्सनल सभी जानकारी दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक कर दें।
  • कुछ ही देर में आपको कंफर्मेशन मैसेज आएगा इसमें लोन राशि कितना अप्रूव आपको किया गया है।
  • यदि आपको लोन चाहिए तो अब आप फिर से एप्लीकेशन में जाकर नेक्स्ट बटन पर क्लिक करके बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी दर्ज करें।
  • अब आप फाइनल सबमिट वाले विकल्प पर क्लिक करते हैं।
  • अब आपके बैंक खाते में कुछ ही देर में लोन राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

अतः कुछ इस प्रकार से Airtel Personal Loan 2023 के लिए आवेदन करके काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की आवश्यकता है तो आज ही एयरटेल पेमेंट बैंक मोबाइल एप्लीकेशन को नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड करके लोन के लिए आवेदन करेंगे।

Airtel Personal Loan 2023

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Apply Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *