True Balance Loan Best App 2023 : सिर्फ 5 मिनट में बिना कोई इनकम प्रूफ के ट्रू बैलेंस से सीधे बैंक खाते में लोन लें

True Balance Loan Best App 2023 : यदि आप भी बिना इनकम प्रूफ के लोन लेने के लिए सोच रहे हैं. तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है अब जो है आप घर बैठे बिना कोई इनकम प्रूफ दिए हुए घर बैठे लोन ले सकते हैं. जी हां ऐसे एप्लीकेशन के बारे में आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके माध्यम से आप सिर्फ 2 मिनट में ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करके बिना कोई इनकम प्रूफ के लोन ले सकते हैं।

आप सभी को बताते चलें कि True Balance Loan Best App 2023 का है इस एप्लीकेशन की सहायता से आप सिर्फ 2 मिनट में घर बैठे अपने मोबाइल की सहायता से लोन ले सकते हैं. जी हां लोन के लिए आप इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें और बिना कोई इनकम प्रूफ के काफी आसान तरीके से लोन ले पाएगा तो इसी के बारे में आज के इस आर्टिकल में हम चर्चा करेंगे किस प्रकार से आप इस एप्लीकेशन की सहायता से लोन लीजिएगा….

True Balance Loan Best App 2023

True Balance Loan Best App 2023 : सिर्फ 5 मिनट में बिना कोई इनकम प्रूफ के ट्रू बैलेंस से सीधे बैंक खाते में लोन लें
True Balance Loan Best App 2023 : सिर्फ 5 मिनट में बिना कोई इनकम प्रूफ के ट्रू बैलेंस से सीधे बैंक खाते में लोन लें

अपने मोबाइल से घर बैठे आप यदि लोन लेने के लिए सोच लिए हैं और आपको लोन True Balance Loan Best App 2023 के माध्यम से लेना है तो आज किस आर्टिकल में काफी आसान तरीके से आप सभी को बताया गया है किस प्रकार से आप जो है लोन के लिए आवेदन करेंगे कौन-कौन से डॉक्यूमेंट लगेंगे जिसके माध्यम से आप आवेदन करेंगे लोन राशि कितना देर में आपको बैंक खाते में जाएगा लोन कितने दिनों के लिए आपको मिलेगा इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में चर्चा की गई है तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

True Balance Loan कितने दिनों के लिए मिलता है?

यदि आप ट्रू बैलेंस से लोन ले रहे हैं तो आपकी भी मन में सवाल होगा कि आखिर कितने दिनों के लिए आपको लोन मिलने वाला है तो आप सभी को बता दे की इस एप्लीकेशन की सहायता से यदि आप लोन ले रहे हैं. तो आपको लोन चुकाने का काफी अच्छा समय मिलता है आप आसान सा किस्त बना कर लोन को चुका सकते भी हैं।

आपको बता दे की लोन चुकाने के लिए आपको जो है पूरे 6 महीने का समय या 3 महीने का भी समय मिलता है वह आप पर डिपेंड करता है कि आप कौन सा ऑप्शन को सेलेक्ट करके लोन को चुकाएगा लोन चुकाने के लिए आपको छोटा सा आसन किस्ट बना दिया जाता है और हर महीने आप धीरे-धीरे करके पैसे देकर लोन को चुका सकते हैं।

True Balance Loan लेने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट

True Balance Loan Best App 2023 के माध्यम से यदि आप भी लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है जो कि निम्न प्रकार से है।

  • आधार कार्ड (मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य)
  • पेनकार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • ईमेल आईडी
  • मोबाइल नंबर

उपरोक्त दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना अनिवार्य है तभी आप True Balance Loan Best App 2023 के माध्यम से काफी आसान तरीके से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

True Balance Loan के लिए घर बैठे आवेदन कैसे करें?

यदि आप True Balance Loan Best App 2023 के माध्यम से लोन लेने के लिए आवेदन करने का पूरा प्रक्रिया जानना चाहते हैं. तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन करेंगे।

  • सबसे पहले आप प्ले स्टोर से True Balance App Download करके इंस्टॉल करेंगे।
  • अब आप अपने मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी की सहायता से उस एप्लीकेशन में लॉगिन करें।
  • अब आपके सामने True Balance App का डैशबोर्ड खुलकर आ जाएगा।
  • अप्लाई ऑनलाइन वाले विकल्प पर क्लिक कर दें।
  • फिर आपके सामने एक नया डैशबोर्ड खुलेगा जिसमें मांगी गई सभी जानकारी दर्ज करें।
  • उसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर दें कुछ ही देर में आपको जो है बता दिया जाएगा कितना रुपए कार लोन आपको मिलेगा।
  • यदि आपको लोन चाहिए तो आप फिर से एप्लीकेशन को एक बार ओपन करें और जितना रुपए का लोन आपको स्क्रीन पर दिखेगा उस पर क्लिक करके आगे बढ़े।
  • अब आपसे बैंकिंग संबंधित जानकारी मांगी जाएगी जिससे दर्ज करें और फाइनल सबमिट पर क्लिक कर दें।
  • कुछ ही देर में लोन अमाउंट जो है आपकी बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

अतः कुछ इस प्रकार से आप घर बैठे True Balance Loan Best App 2023 के माध्यम से लोन ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की तुरंत आवश्यकता है तुम नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से True Balance App को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें और लोन के लिए आवेदन करें।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download True Balance App Click Here
Loan Apply Click Here
NAVI App Loan Apply Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *