Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 : एयरटेल 2GB इंटरनेट और फ्री कॉलिंग के साथ 365 दिन की वैधता बिल्कुल फ्री में, यहां से करें अपना रिचार्ज New Best Plan

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 : यदि आप पर एयरटेल यूजर है तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है क्योंकि अब एयरटेल की ओर से काफी बड़ी खबर निकल कर आ रही है उन उपभोक्ताओं के लिए जिनके पास एयरटेल का सिम पहले से मौजूद है क्योंकि सबसे सस्ता प्लान को लेकर आया है जिसमें कि आपको एयरटेल दे रहा है 2gb इंटरनेट अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड SMS रिचार्ज कैसे करना है कहां से करना है इसकी पूरी जानकारी यहां बताई गई है।

यदि आप एयरटेल के उपभोक्ता है तो आप सभी को यहां से रिचार्ज फ्री में मिल सकता है रिचार्ज के लिए बड़ी आसान तरीके से एयरटेल से 148 का प्लान के साथ 2GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ कर सकते हैं।

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 : एयरटेल 2GB इंटरनेट और फ्री कॉलिंग के साथ 365 दिन की वैधता बिल्कुल फ्री में, यहां से करें अपना रिचार्ज New Best Plan
Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 : एयरटेल 2GB इंटरनेट और फ्री कॉलिंग के साथ 365 दिन की वैधता बिल्कुल फ्री में, यहां से करें अपना रिचार्ज New Best Plan

Airtel 1 Month Sasta Plan?

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 यदि आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर होने वाली है क्योंकि एयरटेल अब दे रहा है तू भी इंटरनेट के साथ है अनलिमिटेड कॉलिंग और पूरे 28 दिन के लिए नहीं बल्कि 30 दिन के लिए आपको दिया जाएगा यदि आप सभी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप सभी एयरटेल थैंक्स एप से अपना रिचार्ज कर सकते हैं।

Airtel 84 Days Recharge Plan?

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 अब एयरटेल जो है अपने ग्राहकों को काफी सस्ता सब प्लान दे रहा है जिसका आप आसान तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं आसान तरीके से जो है आप रिचार्ज भी कर सकते हैं आईएस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे किस प्रकार से आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो रिचार्ज करेंगे।
यदि आप एयरटेल के ग्राहक है तो एयरटेल पूरी 84 दिन वाला के साथ 2gb इंटरनेट अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रिचार्ज दे रहा है एयरटेल थैंक्स एप से आप सभी रिचार्ज कर सकते हैं बहुत ही आसान तरीका है रिचार्ज करने का आइए हम इसका भी प्रोसेस स्टेट बाय स्टेट जानते हैं।

जिसमें आप सभी को एयरटेल की तरफ से 2GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग प्रत्येक दिन आपको यह सर्विस दिया जाएगा साथी यहां से आप जो है पूरी जानकारी देख सकते हैं पूरी 84 दिन की वैधता के साथ आपको यह प्लान दिया जाएगा सिर्फ अभी रिचार्ज करें 140 नहीं अब 239 में एयरटेल थैंक्स एप पर रिचार्ज प्लान देखने को मिलेगा।

Airtel 56 Days Low Price Plan?

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 यदि आप एयरटेल के साथ हैं और चाहते हैं 56 दिन वाला रिचार्ज करने के लिए जिसमें कि आपको 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पढ़ते दिन दिया जाएगा पूरे 56 दिन की वैधता के साथ तो आप यहां से इसकी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आप ₹140 में घर बैठे ऐप के माध्यम से रिचार्ज को कर सकते हैं।

यदि आप भी परेशान हो गए हैं तो अब आपको परेशान नहीं होना क्योंकि अब एयरटेल जो है काफी सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है पूरे 56 दिन वाला प्लान जिसमें कि आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दूसरी भी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा रिचार्ज अभी करने के लिए आप एयरटेल थैंक्स एप अपने मोबाइल में डाउनलोड कर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 wala Recharge Kaise Kare?

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 एयरटेल के ग्राहक और रिचार्ज के लिए इधर उधर भटक रहे हैं तो आप एयरटेल दे रहा है 2gb इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग 1 दिन प्रतिदिन आपको दिया जाएगा पूरे 56 दिन नहीं पूरे साल की वैधता को भी देखने को आपको इस प्लान में मिलेगा तो यदि आप सभी रिचार्ज करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए करते हुए आप रिचार्ज कर सकते हैं जिसमें आप सभी को पूरे 1 साल की जा रही है जिसे आप सभी एयरटेल थैंक्स एप के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं।

  • एयरटेल 1 साल वाला रिचार्ज करने के लिए सबसे पहले एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करें
  • अब आप एयरटेल थैंक्स एप को अपने एयरटेल नंबर के साथ लॉगिन करें
  • अब आप रिचार्ज वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • आपको यहां पर पूरे 365 दिन वाला रिचार्ज को सेलेक्ट करना है।
  • मैं आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB प्रतिदिन इंटरनेट देखने को मिलेगा।
  • फिर आप रिचार्ज वाले सेक्शन पर क्लिक करें और अपना रिचार्ज को सफलतापूर्वक कंप्लीट करें।

अतः कुछ इस प्रकार से Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 बाला कर सकते हैं जो भी अब तक नहीं किए हैं एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से आप सभी पूरी जानकारी प्राप्त कर रिचार्ज कर सकते हैं

Airtel 1 Year Sasta Plan 2023 – Important Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Airtel Recharge Click Here
Official Website Click Here
Bank of Baroda me Personal Loan Kaise Le Click Here
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *