Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 : Airtel दे रहा है 365 दिनों वाला सबसे बेहतरीन प्लान पूरे साल अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 : एयरटेल अपने ग्राहकों को आए दिन रोज ने रोज कुछ नया ऑफर एंड तोहफा देते रहते हैं एक बार फिर से एयरटेल में अपने ग्राहकों को बेहतरीन तोहफा दिया है अगर आप भी बार-बार रिचार्ज करा कर परेशान हो चुके हैं तो अब आपको बार-बार रिचार्ज नहीं कराना होगा बस एक बार रिचार्ज कराएं और पूरे साल तक छुट्टी मनाए यानी आप एक बार रिचार्ज कराकर पूरे 365 दिनों के लिए टेंशन से मुक्त हो जाइए

रिचार्ज कराने को लेकर Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 तो आप सभी को बता दे एयरटेल जो है आपने कहा को को काफी सस्ता प्लान लॉन्च किया है पूरे 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डाटा इंटरनेट प्रतिदिन के साथ पूरे 365 दिनों के लिए, आइए हम जानते हैं इस रिचार्ज को आप कैसे कर सकते हैं।

यदि आप भी एयरटेल के काफी अच्छे ग्राहक हैं और बार-बार रिचार्ज कराने को लेकर काफी टेंशन हो रहा है तो अब आपको जो है बार-बार रिचार्ज करने की कोई जरूरत नहीं है वह भी पूरे 1 साल तक आपको कोई भी जरूरत रिचार्ज कराने की नहीं पड़ेगी क्योंकि एयरटेल अपने ग्राहकों को 1-2-3 महीने के लिए नहीं बल्कि 365 दिन यानी पूरे 1 साल के लिए रिचार्ज कराने को लेकर छुटकारा पा सकते हैं तो आइए जानते हैं किस प्रकार से आप एयरटेल के Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 1 साल वाला प्लान रिचार्ज करेंगे।

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 : Airtel दे रहा है 365 दिनों वाला सबसे बेहतरीन प्लान पूरे साल अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान
Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 : Airtel दे रहा है 365 दिनों वाला सबसे बेहतरीन प्लान पूरे साल अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 एयरटेल ने अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों को पूरे 1 साल तक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है इस प्लान में आपको रोजाना 2gb इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाएगा इस्लाम में आपको बार-बार रिचार्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी बस एक बार एक जांच करवाइए और वह 1 साल तक से छुटकारा पा सकते हैं।

अक्सर लोग जो है 28 दिन वाला रिचार्ज प्लान करते हैं लेकिन अब जो है आप बिल्कुल फ्री में जो है 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान करवा कर आप कोई 365 दिनों के लिए फ्रीचार्ज से छुटकारा पा सकते हैं तो आइए जानते हैं इस प्लान का क्या है लाभ और विशेषताएं यानी आपको क्या बेनिफिट होगा इसके बारे में विस्तार पूर्वक हम जानते हैं।

Airtel 365 Days New Recharge Plan 2023

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ खुशखबरी लाता रहता है एक बार फिर से एयरटेल में अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है पूरे 365 दिनों वाला प्लान को लॉन्च कर दिया गया है यानी अब 1 साल तक टेंशन से आप फ्री रहिएगा रिचार्ज को लेकर एक बार बस रिचार्ज कीजिए और पूरे 365 दिन यानी 1 साल तक टेंशन फ्री रहिए

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 2999 रुपए वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डाटा और 4G इंटरनेट डाटा 2GB रोजाना दिया जाएगा साथी एक एसएमएस फ्री में मिलेगा वह भी रोजाना एक सौ एसएमएस भेज सकते हैं पूरे 1 साल यानी 365 दिनों के लिए, एयरटेल की इस प्लान को देखते हुए एयरटेल यूजर्स काफी खुश महसूस कर रहे हैं अब क्योंकि एयरटेल ने पूरे 365 दिनों के लिए रिचार्ज से सब को मुक्त कर दिया है।

एयरटेल 365 दिनों वाला रिचार्ज से क्या बेनिफिट है?

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 यदि आप एयरटेल के ग्राहक हैं चाहते हैं कि पूरे 1 साल के लिए Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 रिचार्ज से दूर हो जाए यानी टेंशन मुक्त हो जाए हमको एक बार रिचार्ज करना है और पूरे 1 साल तक टेंशन मुक्त रहें तो एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा प्लान जो की है 2999 वाला लॉन्च किया है जिसमें 2gb इंटरनेट रोजाना वह भी 4G इंटरनेट आपको दिया जाएगा साथ ही 5जी इंटरनेट अनलिमिटेड मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना एक सौ एसएमएस दिया जाएगा।

इस प्लान से आपको बेनिफिट यह होगा कि आप बस एक बार रिचार्ज कीजिए अपने फोन नंबर पर और पूरे 1 साल तक Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 रिचार्ज से छुटकारा पाएं। क्योंकि हर महीने रिचार्ज कराने में काफी टेंशन हो जाती है कब रिचार्ज खत्म हो जाता है पता नहीं चलता और फिर आप रिचार्ज को लेकर काफी टेंशन रहते हैं लेकिन वही टेंशन को एयरटेल ने अब दूर कर दिया है एयरटेल के 1 साल वाला एक और प्लान है आइए जानते हैं उस प्लान के बारे में।

Airtel ₹3359 Recharge Plan

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छा और सस्ता प्लान लॉन्च किया है इस प्लान के मदद से आप अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट चला सकते हैं साथ ही 4G डाटा 2.5 GB रोजाना दिया जाएगा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एक सौ एसएमएस रोजाना मिलेगा पूरे 365 दिनों के लिए यानी 1 साल के लिए आपको इस प्लान में सर्विस मिलेगा। अब एयरटेल जो है रिचार्ज बार-बार करना दिक्कत नहीं होगा बस एक बार रिचार्ज कीजिए पूरे दिन से 365 दिनों के लिए टेंशन से फ्री हो एक बार रिचार्ज के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा भी दिया जाएगा।

Airtel 1 Year Free Recharge Plan 2023 के तहत आपको काफी अच्छी सर्विस दी जाती है इस प्लान में आप पूरे 1 साल के लिए अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा और 4G इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है 4G डाटा आपको रोजाना 2GB या 2.5 जीबी डाटा दिया जाएगा एयरटेल के ग्राहकों को इधर-उधर भटकने की कोई आवश्यकता नहीं है एयरटेल ने अपने ग्राहकों को देखते हुए इस प्लान को लॉन्च किया है।

Airtel 1 Year Free Recharge कैसे करें?

1 साल के लिए फ्री में रिचार्ज करने को लेकर विचार कर रहे हैं किस प्रकार से होगा तो आप सभी को बता देगी इसके लिए आपको कुछ दूसरे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना होगा जैसे कि अमेजॉन पर या गूगल पर या अन्य कोई एप्लीकेशन जो आपको कैशबैक देता है इनमें से कुछ आपको 50% कैशबैक देगा आपको 20पर्सेंट तक कैशबैक देगा इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आप रिचार्ज करेंगे।

आपको यह मालूम करना होगा कि कौन सा एप्लीकेशन जो है आपको रिचार्ज करने पर हंड्रेड परसेंट कैशबैक देता है अगर आप उस एप्लीकेशन से रिचार्ज करते हैं तो आपको पूरे 1 साल का रिचार्ज फ्री में हो जाएगा। क्योंकि 1 साल का रिचार्ज यदि आप फ्री में कर लेते हैं और आपका टेंशन से मुक्त हो जाएगा बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म हो जाएगा। नहीं आप जानते हैं किस प्रकार से आप एयरटेल में रिचार्ज कर सकते हैं मैं 1 साल का पूरा प्रोसेस हमने नीचे विस्तार पूर्वक बताया है इसे देखते हुए आप 1 साल में रिचार्ज कर सकते हैं।

Airtel 1 Year Recharge कैसे करें?

  • सबसे पहले रिचार्ज करने के लिए आपको Airtel Thanks App को डाउनलोड करना होगा।
  • हमने Airtel Thanks App डाउनलोड करने का लिंक नीचे दे दिया है जिस पर क्लिक करें।
  • डाउनलोड करने के बाद आप इंस्टॉल करके ओपन करें अपने मोबाइल नंबर से।
  • अब आप रिचार्ज वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • वहां पर 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान को सेलेक्ट करें।
  • अब आप रिचार्ज के लिए पेमेंट सक्सेसफुल करें।
  • आप का रिचार्ज सफलतापूर्वक पूर्ण हुआ।
  • अतः आप अब पूरे 1 साल के लिए आनंद उठा सकते हैं।

जिस प्रकार से आप एयरटेल में पूरे 1 साल के लिए रिचार्ज को कर सकते हैं यदि आपने नहीं किया है तो नीचे दिए हुए एयरटेल थैंक्स ऐप को डाउनलोड करें और पूरे 365 दिनों के लिए रिचार्ज करें।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Airtel Recharge Click Here
Official Website Click Here
Mobile Se Personal Loan Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *