Motorola g04s आ गया मार्केट में लेटेस्ट Android 14 और 5000mAh बैट्री, 20W Super Fast Charger

Motorola g04s; नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताएंगे कि यदि आप भी हाल ही में कोई नया फोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं सबसे कम बजट में तो आपके लिए Motorola g04s स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन है मोटोरोला कंपनी के द्वारा पैसे ग्राहकों को यह फोन दिया है जो काफी कम बजट का एक स्मार्टफोन खोज रहा है इस फोन में आपको कई सारे स्मार्ट फीचर के साथ-साथ पूरे 5000 माह की बैटरी भी दिया गया तो लिए हम इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे इस फोन के खासियत के बारे में।

दोस्तों यदि आप भी नया फोन अली में खरीदना चाहते हैं तो आप पर इस आर्टिकल को पूरा जरूर पड़े और हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से इस फोन से संबंधित पूरी जानकारी आपको विस्तार पूर्वक बताया जाएगा यह फोन जो है एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ 4G स्मार्टफोन है इस फोन में आपके पूरे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है उसके साथ-साथ कोई पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा जो की काफी शानदार कैमरा क्वालिटी भी है और कैमरा में कई सारे फीचर्स भी दिए गए हैं क्योंकि कैमरा से संबंधित आर्टिकल में आपको नीचे बताया गया है।

Motorola g04s आ गया मार्केट में लेटेस्ट Android 14 और 5000mAh बैट्री, 20W Super Fast Charger
Motorola g04s आ गया मार्केट में लेटेस्ट Android 14 और 5000mAh बैट्री, 20W Super Fast Charger

दोस्तों यदि आप भी रोजाना नए-नए आर्टिकल मोबाइल से संबंधित पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे इस व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप में जरूर जुड़े जहां से बिल्कुल फ्री में नए-नए आर्टिकल पढ़ने को मिलेंगे।

Motorola g04s स्मार्टफोन बैटरी

दोस्तों बात की जाए Motorola g04s फोन की बैटरी की तो आपको इस फोन में पूरे 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलता है जो की एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं इस फोन के बैटरी को चार्ज करने के लिए 20 वाट का चार्ज दिया गया है और इस फोन में आपको चार्जिंग केबल यूएसबी टाइप सी दिया गया है जो कि इस फोन को काफी फास्ट चार्ज करता है।

Motorola g04s स्मार्टफोन के कैमरा

दोस्तों बात की जाए Motorola g04s फोन की कैमरा की तो आपको बता दे इस फोन में आपको पूरे 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके साथ-साथ फ्रंट कैमरा कि यदि हम बात करें तो इस फोन में आपके पूरे 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो कि कई सारे फीचर्स के साथ है एचडी रिकॉर्डिंग एचडी फुल रिकॉर्डिंग और वीडियो रिकॉर्डिंग की भी फैसिलिटी इस फोन में दिया गया है।

Motorola g04s स्मार्टफोन का प्रोसीजर

दोस्तों बात की जाए Motorola g04s फोन की ऑपरेटिंग सिस्टम की तो ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 प्रोसेसर ब्रांड Unisoc प्रोसेसर टाइप T606 प्रोसीजर कोड ऑक्टा कोर प्राइमरी क्लॉक स्पीड 1.6 जीएचजेड सेकेंडरी क्लॉक स्पीड 1.6 जीएचजेड दिया गया है।

किसी से उधर मत मांगो अब यह बैंक देगा घर बैठे ₹5000 से 10 लाख रुपए तक पर्सनल लोन, Union Bank Personal Loan Apply 2024 Online

Motorola g04s स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स

बात की जाए Motorola g04s फोन की डिस्प्ले साइज की तो इस फोन में आपको काफी बड़ी डिस्प्ले 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्पले है जो की काफी अच्छा डिस्प्ले है डिस्पले टाइप की यदि हम बात करें तो HD+ IPS LCD 90Hz Display.

Motorola g04s स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात की जाए Motorola g04s फोन की कीमत की तो यह फोन अभी वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट या अमेजॉन पर 30% डिस्काउंट के साथ मार्केट में मिल रहा है या फोन का वर्तमान में कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला 6999 में ऑनलाइन मिल रहा है यदि आप भी से खरीदना चाहते हैं तो इसके ऑफिशल वेबसाइट से जाकर खरीद सकते हैं।

Canara Bank Personal Loan 2024 Online कैसे आवेदन करें जानिए स्टेप बाय स्टेप, 96 महीना के लिए 100% सुरक्षित काफी कम ब्याज पर

Join Telegram Group Join WhatsApp Group

सारांश: दोस्तों हमने इस आर्टिकल में Motorola g04s स्मार्टफोन से संबंधित पूरी जानकारी बताया यदि हमारे द्वारा बताई गई जानकारी से आप संतुष्ट हैं तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों में शेयर करें लाइक करें कमेंट बॉक्स में इस आर्टिकल से संबंधित सभी सवालों के जवाब और सुझाव जरूर दें।

आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top