1000 Rs Loan For Student Best Loan App : 1000 रूपए स्टूडेंट लोन कैसे ले

1000 Rs Loan For Student : अगर आप भी एक स्टूडेंट है और आप भी लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि किस प्रकार से आप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद एप्लीकेशंस के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते हैं इसके लिए आपको आधार कार्ड पैन कार्ड वेरीफाई करना होगा जिसके बाद आपको इंस्टेंट लोन मिल जाएगा साथ ही आप इस लोन को 62 दिनों से लेकर 12 महीना के बीच में जमा कर सकते हैं

इस लोन में आपको ₹1000 से लेकर ₹10000 बहुत ही आसानी से मिल जाते हैं आज हम आपको इसके बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं।

1000 Rs Loan For Student

1000 Rs Loan For Student : 1000 रूपए स्टूडेंट लोन कैसे ले
1000 Rs Loan For Student : 1000 रूपए स्टूडेंट लोन कैसे ले

Best loan App for Student

1000 Rs Loan For Student : आज के समय में स्टूडेंट्स को पैसों की अक्सर करके जरूरत पड़ती रहती है जिसके चलते उन्हें कई सारे परेशानियों का सामना करना पड़ता है ऐसे में अगर आप भी एक स्टूडेंट है तो ऐसे में आप पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं जिसको आप 62 दिनों से लेकर 12 महीने के बीच में कभी भी भर सकते हैं. अब हम आपको कुछ बेहतरीन एप्लीकेशन के नाम बताने वाले जहां से आप लोन प्राप्त कर सकते हैं।

आज के समय में गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सारी ऐसी एप्लीकेशन मौजूद है जहां से आप बहुत ही आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि mpocket Pocketly, Kreditbee, slice Pay, BadaBro इन सभी एप्लीकेशंस के माध्यम से स्टूडेंट बहुत ही आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं अब हम आपको बताते हैं कि किस प्रकार से आप ऑनलाइन माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते हैं।

ऑनलाइन स्टूडेंट लोन कैसे ले  

1000 Rs Loan For Student : अगर आप भी एक स्टूडेंट है ऑनलाइन माध्यम से लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो हमने आपको कुछ एप्लीकेशंस के बारे में बताया है जिनको आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर सकते हैं उनसे लोन प्राप्त कर सकते हैं इन एप्लीकेशन में लोन प्राप्त करने का प्रक्रिया एक ही रहेगा इसके बारे में हम नीचे डिटेल में बात करने वाले हैं उसे प्रक्रिया को फॉलो करके आप बहुत ही आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं।

  • इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर चले जाना है।
  • अब वहां पर आपको क्रेडिट बी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके पश्चात आपको अपना मोबाइल नंबर भर देना और प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजा जाएगा जिसको आपको भर देना है।
  • इसके पश्चात आपको परमिशन दे देनी है।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा जिसमें आपको सभी प्रकार के महत्वपूर्ण दस्तावेज और महत्वपूर्ण जानकारी भर देनी है।
  • इसके साथ ही आपको अपने महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट अपलोड करने है।
  • अब आपको अपनी भाषा का चुनाव करना है।
  • उसके पश्चात आपको अपने महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट जैसे की पर्सनल जानकारी के तौर पर आधार कार्ड पिता का नाम जन्मतिथि पिन कोड और आधार एड्रेस भर देना है।
  • इसके पश्चात आपको पैन कार्ड अपलोड करने का ऑप्शन मिलेगा अगर आपके पास पैन कार्ड है तो अपलोड कर सकते हैं नहीं है तो स्किप कर सकते हैं।
  • अब आपको अपनी केवाईसी कंपलीट करने के लिए एक वीडियो बनानी होगी जिसमें आपको आधार कार्ड को दिखाना होगा जिसके बाद आपका अकाउंट वेरीफाई किया जाएगा और आपका लोन पास कर दिया जाएगा।
  • अब आपको अपने आवेदन फार्म को सबमिट कर देना है।
  • इसके पश्चात कुछ समय बाद आपके बैंक अकाउंट में आपका लोन क्रेडिट कर दिया जाएगा।

इसी प्रकार से आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं हमने आपको सब कुछ स्टेप बाय स्टेप और डिटेल में समझाया हुआ है अगर आपको इस एप्लीकेशन के माध्यम से लोन नहीं मिलता है तो आप अन्य एप्लीकेशन का उपयोग कर सकते हैं आपको किसी ने किसी एप्लीकेशन के माध्यम से ₹1000 तक का लोन बहुत ही आसानी से मिल जाएगा।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download KreditBee App Click Here
1000 Loan Apply Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *