True Balance Loan Online 2024 : ट्रू बैलेंस से लोन लेलो 10000 रुपए तक सीधे बैंक खाते में, बिना किसी सैलरी स्लिप के

True Balance Loan Online 2024 : अगर आपको भी पैसे की अर्जेंट में जरूरत है और कहीं से भी आपको पैसा नहीं मिल रहा है तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं किस प्रकार से आप जो हैं घर बैठे पैसे ले सकते हैं ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन की सहायता से लोन तो लिए इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आपको लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में मिलने वाले हैं।

आप सभी को बताते चले कि True Balance Loan Online 2024 करके आप सीधे लोन अमाउंट अपने बैंक खाते में ले सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे यदि आपके पास किसी प्रकार का कोई सैलरी स्लिप नहीं है तो आप बिना सैलरी स्लिप के भी लोन ले सकते हैं बस अपने आधार कार्ड की सहायता से बस कुछ जरूरी जानकारी आपको देने होते हैं कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के उसके बाद आपका लोन अमाउंट अप्रूव होगा फिर आप अपने बैंक अकाउंट डिटेल्स डालकर बैंक खाते में ले सकेंगे।

True Balance Loan Online 2024 : ट्रू बैलेंस से लोन लेलो 10000 रुपए तक सीधे बैंक खाते में, बिना किसी सैलरी स्लिप के
True Balance Loan Online 2024 : ट्रू बैलेंस से लोन लेलो 10000 रुपए तक सीधे बैंक खाते में, बिना किसी सैलरी स्लिप के

True Balance Loan Online 2024 : ट्रू बैलेंस से लोन ले लो 10000 रुपए तक सीधे बैंक खाते में, बिना किसी सैलरी स्लिप के

अब बिना किसी झंझट के आप जो है लोन ले लोक्योंकि लोन लेने के लिए ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन एक बेहतर और विश्वसनीय एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन का जो है प्ले स्टोर पर अच्छा रेटिंग और आपको कस्टमर का व्यू भी देखने को मिलता है कई सारे लोगों को ट्रू बैलेंस अभी वर्तमान समय में लोन दे रही है यदि आपको भी अचानक पैसे की सख्त जरूरत है. तो आप इस एप्लीकेशन की सहायता से लोन ले सकेंगे।

आपको यह समझना होगा और जानना होगा कि ट्रू बैलेंस एक काफी विश्वसनीय लोन एप्लीकेशन है इस पर आप लोन ले सकते हैं अपनी पर्सनल जानकारी को देते हुए यदि आप अपना बैंकिंग जानकारी भी देते हैं. तो इसमें कोई आपको दिक्कत नहीं होने वाली है क्योंकि यह जो आरबीआई से वेरीफाइड किया हुआ लोन एप्लीकेशन है।

True Balance Loan Online 2024 : इस एप्लीकेशन में जो है सबसे पहले आपको अपने आधार कार्ड की जानकारी और पैन कार्ड की जानकारी देने होते हैं फिर आधार कार्ड की रजिस्टर मोबाइल नंबर पर जो ओटीपी जाएगा उस वेरिफिकेशन कंप्लीट करके ही आपको लोन अमाउंट मिलेगा यानी कि एक सही तरीका से आपको लोन अप्लाई करवाया जाएगा फिर आप सभी जानकारी देने के बाद आपका ई केवाईसी कंप्लीट होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन कंप्लीट होगा फिर आपको लोन अमाउंट अप्रूव होगा

फिर उसे लोन अमाउंट यदि आप चाहते हैंतो सभी टर्म्स एंड कंडीशन फिर ट्रू बैलेंस के एक्सेप्ट करने होते हैं फिर अपना कितना मंत्र रुपए हर महीना देना है किस्त के रूप में वह सारा चीज सेलेक्ट करने के बाद ही आप लोन से संबंधित जानकारी में आगे बढ़ सकेंगे फिर आपको फाइनल सबमिट करने का ऑप्शन मिलेगा फिर आप डायरेक्ट जैसे ही फाइनल सबमिट करते हैं कुछ ही देर में लोन अमाउंट जो है आपके बैंक खाते में मिल जाएगा।

आपको बता दे की ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन की सहायता से यदि आप लोन लेना चाहते हैं तो छोटा-मोटा अमाउंट आराम से आपको मिल जाएगा यहां पर एक लाख तक आपको ट्रू बैलेंस लोन दे सकती है यदि आपको 1 लाख से अधिक चाहिए तो फिर आपको जो है बैंक स्टेटमेंट सैलरी स्लिप यह सभी जानकारी फिर अपलोड करने होते हैं. तभी आपको जो है एक लाख से अधिक अमाउंट मिलेगा नहीं तो आपको एक लाख से कम अमाउंट सिर्फ आधार कार्ड से वेरिफिकेशन कंप्लीट करके मिल जाएगा।

आधार कार्ड से वेरिफिकेशन कंप्लीट होते ही आपका बैंक में सिविल स्कोर अच्छा होना चाहिए क्योंकि सिविल स्कोर खराब होगा कहीं पर लोन डिफाल्टर होगा तो उसे हिसाब से आपका सिबिल स्कोर खराब होगा फिर आपको जो है लोन अमाउंट नहीं मिल सकता है।

इसीलिए यदि आपका सिविल स्कोर 800 प्लस है तभी आपको लोन अमाउंट मिलेगा तो आईए जानते हैं कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ आप लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

True Balance Loan Online 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

True Balance Loan Online 2024 : अगर आप भी ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे इंस्टेंट ₹10000 या उससे भी अधिक लोन अमाउंट के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना चाहिए तभी आप ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन की सहायता से लोन ले सकेंगे।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 6 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • सिबिल स्कोर कम से कम 800 होना चाहिए

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट और जानकारी आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से True Balance Loan Online 2024 में आवेदन करके घर बैठे लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकेंगे।

True Balance Loan Online 2024 में आवेदन कैसे करें जानिए पूरी जानकारी

True Balance Loan Online 2024 : अगर आप भी ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन की सहायता से काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन करना सीखना चाहते हैं. तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करेंगे।

  • सबसे पहले आप प्ले स्टोर से जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर इंस्टॉल करें
  • अब आप अपने मोबाइल नंबर की सहायता से लॉगिन करें।
  • फिर लोन अप्लाई वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • अब आप अपने कुछ पर्सनल जानकारी दर्ज करेंगे।
  • आधार कार्ड के रजिस्टर मोबाइल नंबर पर ओटीपी जाएगा उससे सत्यापन कंप्लीट करें।
  • फिर लोन अमाउंट सेलेक्ट करें और कितने दिनों के लिए चाहिए उसे सेलेक्ट करें।
  • फिट टर्म्स एंड कंडीशन एक्सेप्ट करेंगे फिर नेक्स्ट बटन पर क्लिक करेंगे तो फिर आप पर्सनल लोन संबंधित जानकारी दर्ज करें।
  • फिर आप टर्म्स एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करेंगे और फाइनल सबमिट करेंगे।
  • लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में आपके कुछ ही मिनट में आ जाएगा।

इस प्रकार से आप सभी घर बैठे True Balance Loan Online 2024 में ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की बहुत ज्यादा जरूरी है तो आप इस एप्लीकेशन की सहायता से तुरंत लोन ले सकते हैं।

True Balance Loan Online 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download True Balance App Click Here
True Balance Loan Apply Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *