SBI PO Final Result 2024 घोषित हुआ, यहां से देखिए अपना रिजल्ट

SBI PO Final Result 2024 : नमस्कार दोस्तों भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से पीओ के पदों पर निकली बंपर भर्ती के लिए यदि आप भी आवेदन किए थे और फर्स्ट अटेम्प्ट में यदि आप पास हो गए थे और फेज 2 का यदि आप परीक्षा दिए थे और रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे तो अब आप लोगों का इंतजार फाइनली समाप्त हो आप सभी को बता दे की SBI PO Final Result 2024 ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जो भी छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में आपको बतलाया गया है कैसे आप सभी अपना अपना रिजल्ट चेक करेंगे।

आप सभी को बताते चले की SBI PO Final Result 2024 फाइनली ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है विज्ञापन संख्या CRPD/PO/2023-24/19 है।

SBI PO Final Result 2024 घोषित हुआ, यहां से देखिए अपना रिजल्ट
SBI PO Final Result 2024 घोषित हुआ, यहां से देखिए अपना रिजल्ट

SBI PO Final Result 2024 Overview

Name of Article SBI PO Final Result 2024
Bank Name State Bank of India (SBI)
Advt No. CRPD/PO/2023-24/19
Post Name Probationary Officers (PO)
Final Result Published Date 19.03.2024
Result Check Mode Online
Official Website Click Here

SBI PO Final Result 2024

उन सभी तमाम विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है जो भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से निकली Probationary Officer (PO) के पदों पर फाइनल परीक्षा दिए थे उन सभी छात्र-छात्राओं का फाइनल रिजल्ट आज दिनांक 19 मार्च 2024 को ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जिसका डायरेक्ट लिंक इस आर्टिकल के नीचे दे दिया गया है छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट ऑनलाइन के माध्यम से देख सकेंगे।

अतः रिजल्ट देखने के लिए डायरेक्ट लिंक इस आर्टिकल के नीचे दे दिया गया छात्र छात्राएं अपना फाइनल रिजल्ट नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से चेक कर सकेंगे।

SBI PO Final Result 2024 Check कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप भी भारतीय स्टेट बैंक SBI PO Final Result 2024‌ चेक करना चाहते हैं कैसे चेक किया जाएगा जानना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से अपना रिजल्ट देखेंगे।

  • सबसे पहले आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने रिजल्ट का पीडीएफ फाइल खुल जाएगा।
  • जिसमें आप अपना रोल नंबर सर्च करके चेक करेंगे।

इस प्रकार से आप अपना SBI PO Final Result 2024 Check ऑनलाइन के माध्यम से करेंगे यदि आप भी अपना रिजल्ट देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पीडीएफ फाइल डाउनलोड करके अपना रिजल्ट तुरंत चेक कर सकेंगे।

SBI PO Final Result 2024 Check – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Chhanel
Download Final Result Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *