Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 हुआ जारी, यहां से परीक्षा प्रोग्राम देखें

Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 : नमस्कार दोस्तों पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी सेमेस्टर वन और सेमेस्टर 3 परीक्षा प्रोग्राम दिसंबर 2023 का जारी कर दिया गया है आज किस आर्टिकल के माध्यम से हम जानेंगे परीक्षा कब से कब तक आयोजित होगी परीक्षा प्रोग्राम कहां से डाउनलोड करेंगे इसकी भी जानकारी आपको इस आर्टिकल में बता दिया जाएगा।

आप सभी विद्यार्थियों के लिए काफी अच्छी खबर है आप सभी विद्यार्थी को बता दे जो पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और पीजी थर्ड सेमेस्टर परीक्षा प्रोग्राम को लेकर इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा प्रोग्राम जारी होगा तो फाइनली परीक्षा प्रोग्राम नोटिस जारी कर दिया गया है जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दे दिया गया है उसे लिंक पर क्लिक करके आप सभी विद्यार्थी अपना Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 परीक्षा प्रोग्राम डाउनलोड कर सकेंगे।

Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 हुआ जारी, यहां से परीक्षा प्रोग्राम देखें
Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 हुआ जारी, यहां से परीक्षा प्रोग्राम देखें

Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023

पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा प्रोग्राम जारी कर दिया गया है आप सभी विद्यार्थियों को बता दे की पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा 31 मार्च 2024 से आयोजित की जाएगी पूर्णिया विश्वविद्यालय के अलग-अलग केदो पर और वहीं पर पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा 30 मार्च 2024 से आयोजित होगी।

आप सभी विद्यार्थियों को बता दे की पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा 30 मार्च 2024 से आयोजित होगी और यह परीक्षा 9 अप्रैल 2024 तक चलेगी।

और पीजी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा 31 मार्च 2024 से लेकर 8 अप्रैल 2024 तक दो पाली में आयोजित होगी प्रथम पाली सुबह 9:30 बजे से शुरू होगी और 12:30 बजे तक चलेगी और वहीं पर द्वितीय पाली 1:30 दोपहर से शुरू होगी और शाम 4:30 बजे तक चलेगी।

आप सभी विद्यार्थियों को बता दे की पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और पीजी थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा दो ग्रुप में आयोजित होगी ग्रुप ए और ग्रुप बी में ग्रुप ए में कई सारे सब्जेक्ट है और ग्रुप बी में भी कई सारी सब्जेक्ट है जिसका विवरण आप नीचे दिए हुए ऑफिशल नोटिफिकेशन में देख सकेंगे।

पूर्णिया विश्वविद्यालय पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और पीजी थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा केंद्र दो कॉलेजों को बनाया गया है पहले कॉलेज पूर्णिया महिला कॉलेज पूर्णिया और दूसरा M.L.A कॉलेज कस्बा को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

Purnea University Semester 1 and 3 Exam Programme December 2023 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Exam Programme Click Here
Official website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *