PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download (परीक्षा तिथि जारी) : How to Download PPU Part 2 Admit Card 2024

PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 : पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 2 Vocational Course & UG Degree Part 2 Exam Date Tentative जारी कर दिया गया है जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा को लेकर इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब परीक्षा तिथि जारी होगी तो फाइनली उन सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार समाप्त हुआ।

आप सभी को बता दे की PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download करने के लिए विश्वविद्यालय के पोर्टल पर अपना अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे परीक्षा से 4 दिन पहले विश्वविद्यालय अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी करेगा जिसका डायरेक्ट लिंक आपको इस आर्टिकल के नीचे दे दिया जाएगा।

उन सभी तमाम विद्यार्थियों को हम बताना चाहते हैं जो पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट वन परीक्षा तिथि को लेकर इंतजार कर रहे थे तो फाइनली उन सभी के लिए एक अच्छी खबर है की परीक्षा दिनांक 20 अप्रैल 2024 से शुरू होगी और यह परीक्षा 09 मई 2024 तक चलेगी परीक्षा कैलेंडर के अनुसार संभावित तिथि अधिकारी किया गया है इसके साथ ही आपको बता दे की जैसे ही विश्वविद्यालय इसके लिए फाइनल एक डेट जारी करता है तो आप सभी को हमारे वेबसाइट पर इसकी भी जानकारी दे दी जाएगी तो आप सभी हमारे वेबसाइट से जुड़े रहें।

तो लिए हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि आप सभी PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download कैसे करेंगे इस आर्टिकल में बताया गया है तो आप सभी नीचे दिए हुए जानकारी को ध्यानपूर्वक पड़े और उसे फॉलो करते हुए अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड भी कर सकेंगे।

PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download (परीक्षा तिथि जारी) : How to Download PPU Part 2 Admit Card 2024
PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download (परीक्षा तिथि जारी) : How to Download PPU Part 2 Admit Card 2024

PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Overview

Post Name PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024
Name of the Article (BA/ B.SC/ B.COM) Part 2 Exam Admit Card & General/ Vocational Course
Name of University Patliputra University
Session 2022-25
Course Type Regular
Part 2 Exam Date 20.04.2024 to 09.05.2024
PPU Part 2 Exam Admit Card Date 16.04.2024
Admit Card Release Mode Online
Official Website ppu.patliputrauniversity.com

PPU Part 2 Admit Card Download Link

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के उन सभी तमाम विद्यार्थियों का हम हार्दिक स्वागत करते हैं जो PPU Part 2 Exam Date & Admit Card Download का इंतजार कर रहे थे अब आप सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार फाइनली समाप्त हो चुका है विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा कैलेंडर के जारी करके बताया गया है कि स्नातक पार्ट 2 का परीक्षा दिनांक 20 अप्रैल 2024 से लेकर 9 मई 2024 तक आयोजित होगा और यह परीक्षा का एडमिट कार्ड जो है परीक्षा के चार दिन पहले जारी किया जाएगा विश्वविद्यालय के ऑफिशल पोर्टल पर तो आईए जानते हैं एडमिट कार्ड को आप सभी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं परीक्षा कैलेंडर को कहां से डाउनलोड करेंगे इसके बारे में हमने नीचे आपको बतलाया है।

आप सभी छात्र-छात्राओं को बताते चलें कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी पटना अपने रेगुलर कोर्स और वोकेशनल के साथ-साथ जनरल कोर्स स्नातक पार्ट 2 सेशन 2022 से 25 का परीक्षा डेट जारी कर दिया गया है इसके साथी परीक्षा कैलेंडर को जारी किया गया परीक्षा कैलेंडर नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप सभी छात्र-छात्राएं डाउनलोड कर सकेंगे।

उन सभी तमाम विद्यार्थियों को बता दे की जितने भी विद्यार्थी PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download Online के माध्यम से करना चाहते हैं और डाउनलोड करने का प्रोसेस मालूम नहीं है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप सभी छात्र-छात्राएं अपना अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

PPU Part 2 Exam Date 2024 (Tentative)

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 2 परीक्षा की तिथि संभावित जारी कर दी गई है परीक्षा कैलेंडर के अनुसार आप सभी को बता दे की परीक्षा कैलेंडर के अनुसार जो है पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 2 का परीक्षा 20 अप्रैल 2024 से लेकर 9 मई 2024 तक विश्वविद्यालय के अलग-अलग कॉलेज में आयोजित की जाएगी जो भी छात्र-छात्राएं इस परीक्षा को लेकर परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे थे उन सभी का अब इंतजार समाप्त हो चुका है यदि आप सभी छात्र-छात्राएं अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं कैसे डाउनलोड किया जाएगा तो हमने नीचे आपको विस्तार पूर्वक बताया है कैसे आप लोग एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे।

PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download Online कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

अगर आपको भी पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 2 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रोसेस मालूम नहीं है और जानना चाहते हैं कि आखिर कैसे PPU Part 2 Admit Card 2024 Download किया जाएगा तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आपसे भी छात्र-छात्राएं अपना अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे।

  • सबसे पहले आप पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कीजिएगा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का ऑफिशियल पेज खुलेगा।
  • उसके बाद अपना पर्सनल जानकारी दर्ज करेंगे और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड डाउनलोड होकर आ जाएगा।
  • अब आप अपने एडमिट कार्ड को प्रिंट आउट कर अपने पास सुरक्षित रख ले।

अतः इस प्रकार से आप सभी काफी आसान तरीके से PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download कर सकते हैं। यदि आप भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं तो सभी छात्र-छात्राओं को बता दे की नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आप सभी अपना अपना एडमिट कार्ड घर बैठे डाउनलोड कर सकेंगे।

PPU UG Degree Part 2 Admit Card 2024 Download (परीक्षा तिथि जारी) : How to Download PPU Part 2 Admit Card 2024

PPU UG Part 2 Admit Card 2024 Download – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Chhanel
Download Part 2 Admit Card Click Here
Download Exam Program Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *