Piramal Finance Personal Loan 2024 : बिना सिबिल स्कोर के सिर्फ 5 मिनट में 12 लाख रुपए तक लोन

Piramal Finance Personal Loan 2024 : नमस्कार दोस्तों क्या आप भी अर्जेंट में लोन चाहते हैं मिल जाए क्योंकि बहुत सारे ऐसे दोस्त यार या रिश्तेदार सदा संबंधियों से पैसे मांगे लेकिन कोई भी पैसा नहीं दिया और आप चाहते हैं लोन लेना तो आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि अब Piramal Finance Personal Loan के माध्यम से आप काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन ले सकते हैं।

तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे यदि आप लोन लेने में इंटरेस्टेड है तो पिरामल फाइनेंस के माध्यम से आप काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं क्योंकि यह एक कंपनी है जो आपको लोन प्रोवाइड कराती है यानी कि उन कस्टमर को लोन देती है जिन्हें लोन की सख्त में जरूरत है और यह कंपनी ऑनलाइन सुविधा देती है ने ग्राहकों को लोन लेने के लिए आप इसके आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं

आवेदन में कौन-कौन से जरूरी कागज साथ लगने वाले हैं इसके बारे में इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें इसके साथ ही आवेदन कैसे किया जाता है काफी सरल तरीके से स्टेप बाय स्टेप हम आपको बताएंगे इसकी पूरी जानकारी तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Piramal Finance Personal Loan 2024 : बिना सिबिल स्कोर के सिर्फ 5 मिनट में 12 लाख रुपए तक लोन
Piramal Finance Personal Loan 2024 : बिना सिबिल स्कोर के सिर्फ 5 मिनट में 12 लाख रुपए तक लोन

Piramal Finance Personal Loan 2024

Piramal Finance के उन सभी ग्राहकों को आज के इस आर्टिकल में हम स्वागत करते हैं जो Piramal Finance Personal Loan 2024 लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप सभी को बता दे कि यह कंपनी जो है अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज पर और काफी कम समय में लोन देती है

वह भी सीधे पान खाते में आपको लोन मिल जाएगा बता दे की ₹25000 इसका कम अमाउंट है यानी की सबसे कम लोन लेना चाहते हैं तो ₹25000 से लेकर के 12 लख रुपए तक आप लोन दे सकते हैं वह भी 60 महीने तक के लिए भुगतान का आप इस कंपनी से समय ले सकते हैं अपने लोन भुगतान के लिए इसके साथ ही अपने लोन पर इंटरेस्ट कि हम बात करें तो इंट्रेस्ट भी काफी कम लगने वाला है।

अक्सर लोग लोन लेते समय सबसे पहले यही जानना चाहते हैं कि आखिर इंटरेस्ट लोन का कितना लगेगा तो आपको बता दे पिरामल फाइनेंस की तरफ से सभी ग्राहकों यदि लोन लेना चाहते हैं उनको जो है इंटरेस्ट काफी कम जैसे की 12% से आपका शुरुआती होगा 12% से आपका लोन ले सकते हैं उसमें डिपेंड करता है आपका सिबिल स्कोर और भी अन्य डॉक्यूमेंट है जो आपका हंड्रेड परसेंट सही होना चाहिए यदि सही नहीं होगा तो फिर एक्स्ट्रा आपसे इंटरेस्ट बढ़ जाएगा तो इसीलिए वह डिपेंड आपके डॉक्यूमेंट पर करता है।

Piramal Finance Personal Loan 2024 के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • लेटेस्ट सैलरी स्लिप
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए इसके साथ ही आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक भी होना चाहिए लिंक मोबाइल नंबर में होगा तभी आपका ई केवाईसी ऑनलाइन कंप्लीट होगा तभी आपको ऑनलाइन ही घर बैठे लोन अमाउंट बैंक खाते में मिलेगा।

Piramal Finance Personal Loan आवेदन कैसे करें

Piramal Finance Personal Loan 2024 : यदि आप पिरामल फाइनेंस में पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने का पूरा प्रोसेस नहीं जानते हैं तो आप सभी को बता दे इस आर्टिकल में हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप आप सभी बारीकी से बतलाया है कैसे आवेदन करना है तो उन सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आप आवेदन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप पिरामल फाइनेंस के आधिकारिक वेबसाइट पर जाए।
  • या नहीं तो डायरेक्ट नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करेंगे।
  • आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें लोन प्रोडक्ट का विकल्प मिलेगा जिस पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक और नया पेज खुलेगा जिसमें आप पर्सनल लोन वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें सभी टर्म्स एंड कंडीशन और भी अन्य जानकारी दिए होंगे नीचे टिक लगाकर अप्लाई नो वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे।
  • के बाद आप अपने फोन में आगे बढ़ेंगे मोबाइल नंबर दर्ज करेंगे और कंटिन्यू वाले विकल्प पर क्लिक करके।
  • फिर मोबाइल नंबर पर प्राप्त ओटीपी दर्ज करके अपने फार्म में नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद आप अपना पैन कार्ड डिटेल्स संबंधित जानकारी और पर्सनल डिटेल संबंधित जानकारी दर्ज करेंगे।
  • आप अपने फोन में आगे बढ़ेंगे अपने सैलरी से संबंधित जानकारी और बैंकिंग संबंधित जानकारी दर्ज करके अपने फोन में फिर नेक्स्ट स्टूडेंट पर क्लिक करके आगे बढ़ेंगे।
  • फिर कुछ जरूरी डीटेल्स भरने के बाद लोन संबंधित सभी जानकारी सही-सही दर्ज करेंगे कितना लोन चाहिए कितने दिनों के लिए चाहिए उसके बाद फाइनल सबमिट वाले पेज पर आ जाएंगे।
  • सबमिट करते हैं आपका आवेदन वेरिफिकेशन कंप्लीट होकर आपकी स्क्रीन पर कितना अमाउंट अप्रूव हुआ है वह देखने को मिल जाएगा।
  • लोन को एक्सेप्ट करते ही आपके बैंक खाते में लोन अमाउंट तुरंत ट्रांसफर भी कर दिए जाएंगे।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Piramal Finance Personal Loan 2024 काफी आसान तरीके से ले सकते यदि आपको भी अचानक लोन की जरूरत होती है तो कुछ इस प्रकार से लोन ले सकते हैं नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप इस लोन के लिए आवेदन भी कर सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Piramal Finance Personal Loan Click Here
Piramal Finance Home Loan Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *