New Airtel Postpaid Plan 2023 : एयरटेल नया फॅमिली रिचार्ज Best प्लान

New Airtel Postpaid Plan 2023 : आज के समय में रिचार्ज काफी ज्यादा महंगा हो गया और ज्यादातर लोग रिचार्ज महंगा होने के कारण नहीं करवाते हैं या फिर कहीं फैमिली में हर कोई रिचार्ज नहीं करवाता है एक रिचार्ज के माध्यम से हर कोई फायदा उठाना चाहता है आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे ही एयरटेल फैमिली प्लान के बारे में जिसको अभी हाल फिलहाल में जारी किया गया है

New Airtel Postpaid Plan 2023 : एयरटेल नया फॅमिली रिचार्ज Best प्लान
New Airtel Postpaid Plan 2023 : एयरटेल नया फॅमिली रिचार्ज Best प्लान

जिसमें परिवार के पांच सदस्य आराम से गुजारा कर सकते हैं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलने वाला है अगर आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को पढ़ते रहिए हम आपको इस प्लान से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

New Airtel Postpaid Plan 2023

दोस्तों अभी हाल फिलहाल में एयरटेल ने अपना एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें घर में रहने वाले 5 सदस्य बहुत ही आसानी से उसका इस्तेमाल कर सकते हैं इस प्लान को फैमिली प्लान कहा जा रहा है क्योंकि इस प्लान में आपको बिल्कुल ही फ्री इंटरनेट और कॉलिंग का मजा मिलने वाला है साथ ही इसको फैमिली प्लान के साथ इस्तेमाल करने का मजा आएगा, इस प्लान को पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है अगर आपकी भी फैमिली है और आप रिचार्ज करवा करके परेशान हो रहे हैं तो आप इस प्लान में शामिल हो सकते हैं।

एयरटेल न्यू फैमिली प्लान 2023  

New Airtel Postpaid Plan 2023 अभी के समय में हम सभी लोग जानते हैं कि जितने इस घर में सिम होंगे उतने ज्यादा रिचार्ज करवाने पड़ेंगे लेकिन अगर आपके परिवार में ज्यादा सदस्य हैं तो आप हर किसी का रिचार्ज नहीं करवा सकते हैं ऐसी कंडीशन में आप एयरटेल के इस प्लान के माध्यम से फैमिली प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं इसके लिए आपको ₹999 का पेमेंट करना होगा जिसके बाद इस प्लान में घर के 5 लोग आराम से लाभ उठा सकते हैं।

अगर आप भी घर में ज्यादा लोग हैं तो आप इस प्लान को करवा सकते हैं इस प्लान में आपको भरपूर इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी मजा मिलता है साथ ही अगर आप एक-एक करके रिचार्ज करवाएंगे तो उससे बेहतर आप इस प्लान को करवा सकते हैं।

एयरटेल के नए फैमिली प्लान के फायदे 

एयरटेल कंपनी के द्वारा चालू किया गया या फैमिली प्लान पोस्टपेड यूजर के लिए इसमें आपको बहुत सारे लाभ मिलने वाले हैं जिनके बारे में हमने नीचे डिटेल में बताया हुआ है जिनके बारे में आप जानकर चौंक जाएंगे और उसके बाद आप को रिचार्ज करवाने से कोई रोक नहीं सकता।

  • अगर आप इस प्लान का चुनाव करते हैं तो आप एक साथ पांच मोबाइल नंबरों को चालू कर सकते हैं।
  • इस प्लान में आपको एक के साथ चार सदस्य और फ्री मिलते हैं।
  • इस प्लान में आपको पांचो नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है।
  • इस प्लान में आपको किसी प्रकार का कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ता है 100 एसएमएस डेली मिलते हैं जिनको आप इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इस प्लान में आपको 100gb का फ्री इंटरनेट मिलता है जिसका इस्तेमाल आप पांचो नंबर पर कर सकते हैं।
  • इस प्लान को खास करके फैमिली प्लान बताया जा रहा है क्योंकि यहां फैमिली के लिए होने वाला है जिसमें 5 सिम एक साथ चलाए जा सकते हैं।
  • इस प्लान में आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलने वाला है।
  • इसके साथ ही अमेजॉन प्राइम का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।
  • इस प्लान में आपको हेलो ट्यून के काफी फायदे मिलेंगे।

अगर आप भी अपने घर के प्लान रिचार्ज करवा कर थक चुके हैं तो आप इस पोस्टपेड प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं, इस प्लान में आपको काफी सारे फायदे मिलते हैं जिनके बारे में हमने ऊपर डिटेल में बताया हुआ है।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Airtel Recharge Click Here
Airtel Payment Bank Loan Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *