MoneyView Personal Loan Apply 2024 : घर बैठे अपने मोबाइल से सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख तक लोन लें

MoneyView Personal Loan Apply 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं यदि आप भी मनी व्यू एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार पूर्वक बताएंगे किस प्रकार से आप सभी जो हैं काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन ले सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आप सभी को इस आर्टिकल में बजाया जाएगा जिससे आप काफी आसान तरीके से अपने मोबाइल से ही लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं आपको कहीं भी जाने की कोई जरूरत नहीं होगी।

अगर आपको भी मनी व्यू एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे लोन लेना है तो आज ही इस एप्लीकेशन को अपने फोन में तुरंत डाउनलोड करें जिसका लिंक आपको इस आर्टिकल के नीचे आपको देखने को मिलेगा उसे लिंक पर क्लिक करके मनी व्यू एप्लीकेशन डाउनलोड करके फिर आप लोन के लिए काफी आसान तरीके से आवेदन कर सकेंगे।

आप सभी को बता दे की मनी व्यू एप्लीकेशन की सहायता से यदि आप लोन ले रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होने चाहिए जिसके नाम नीचे निम्न प्रकार से बताया गया है और आपको लोन के लिए जो है आवेदन करने में तब काफी आसान होगा क्योंकि सभी डॉक्यूमेंट होंगे तो आप कुछ ही मिनट में अपना लोन अप्रूव करवा कर लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकते हैं।

MoneyView Personal Loan Apply 2024 : घर बैठे अपने मोबाइल से सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख तक लोन लें
MoneyView Personal Loan Apply 2024 : घर बैठे अपने मोबाइल से सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख तक लोन लें

MoneyView Personal Loan Apply 2024

MoneyView Personal Loan Apply 2024 : मनी व्यू एप्लीकेशन जो है अपने एप्लीकेशन की सहायता से अब लोगों को पर्सनल कामों के लिए लोन दे रही है यदि आपका कोई भी पर्सनल काम है और आप लोन लेना चाहते हैं अपने किसी भी पर्सनल काम के लिए तो आप इस एप्लीकेशन की सहायता से काफी आसान तरीके से घर बैठे लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकते हैं।

सबसे पहले हम आपको बता दे कि यदि आप मनी व्यू एप्लीकेशन से लोन ले रहे हैं. तो आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर से लिंक होना चाहिए क्योंकि ए वेरीफिकेशन करना अनिवार्य होगा इसके साथ ही आपको बैंक स्टेटमेंट भी अपलोड करना होता है जी हां आप जो है अपना बैंक स्टेटमेंट अपलोड कीजिए या नेट बैंकिंग है तो नेट बैंकिंग की सहायता से या नेट बैंकिंग से डाउनलोड करके पीडीएफ फाइल अपलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले प्रक्रिया आपका इसमें यह होता है कि अब अपना पैन कार्ड आधार कार्ड दर्ज कीजिएगा तो आपको लोन अमाउंट अप्रूव हो जाएगा फिर उसके बाद जो है आप अपना बैंक स्टेटमेंट बैंक डिटेल्स दर्ज करेंगे फिर आप अपना ई केवाईसी कंप्लीट करेंगे एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट करेंगे फिर आपका लोन अप्रूव होने के बाद जो है तुरंत बैंक खाते में आपको मिल जाएगा।

MoneyView Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

MoneyView Personal Loan Apply 2024 : अगर आप भी मनी व्यू एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं तो आप सभी काफी आसान तरीके से घर बैठे एप्लीकेशन की सहायता से लोन ले सकेंगे इसके लिए आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होने चाहिए उसके नाम नीचे नई प्रकार से दिए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे हैं. मनी व्यू एप्लीकेशन से पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे।

MoneyView Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें जानिए पूरी जानकारी

  • सबसे पहले आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • या नहीं तो डायरेक्ट आप नीचे दिए हुए लिंक से मनी व्यू एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें।
  • उसके बाद मोबाइल नंबर की सहायता से आप उसमें लॉगिन करेंगे।
  • फिर आप अपना आधार कार्ड पैन कार्ड दर्ज करेंगे और सबमिट करें।
  • फिर ओट से वेरिफिकेशन कंप्लीट करने के बाद आपको बता दिया जाएगा कितना रुपए आपको अप्रूव किया गया है।
  • फिर लोन अमाउंट सेलेक्ट करें कितने दिनों के लिए चाहिए उसे सेलेक्ट करें फिर सबमिट बटन क्लिक करें।
  • फिर आप बैंकिंग डिटेल्स दर्ज करेंगे और बैंक स्टेटमेंट अपलोड करेंगे।
  • फिर आप अपना एड्रेस वेरीफिकेशन कंप्लीट करेंगे।
  • उसके बाद जो है फाइनल सबमिट करते ही लोन अमाउंट आपकी बैंक खाते में 12 से 24 घंटा के अंदर आ जाएगा।
  • कभी-कभी इंस्टेंट लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

इस प्रकार से आप मनी व्यू एप्लीकेशन की सहायता से इंस्टेंट लोन घर बैठे ले सकते यदि आपको भी पैसे की सख्त जरूरत है तो आज ही मनी भी एप्लीकेशन की सहायता से लोन के लिए आवेदन करेंगे।

Join Telegram Group Join WhatsApp Chhanel
Download Money View App Click Here
Money View App Loan Apply Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *