LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download (लिंक जारी) : LNMU Degree Part 3 Admit Card Download 2021-24

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download : नमस्कार दोस्तों आप सभी विद्यार्थियों का हम इस आर्टिकल में स्वागत करते हैं ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 परीक्षा प्रवेश पत्र का यदि आप इंतजार कर रहे हैं तो अब आप लोगों का इंतजार जल्द ही जो है विश्वविद्यालय की ओर से समाप्त होने वाला है क्योंकि कई छात्र-छात्राएं काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download Link ऑफिशल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा तो आप सभी छात्र-छात्राओं को बता दे कि मार्च महीने के दूसरा सप्ताह में एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय के ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से अपना अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download कैसे करें इसकी पूरी जानकारी तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें दोस्तों में इस आर्टिकल को जरुर शेयर करें ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का पूरा प्रक्रिया काफी सरल स्टेप में हमने आपको इस आर्टिकल में बताया है तो उन सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड भी कर सकेंगे।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का परीक्षा प्रोग्राम और सेंटर लिस्ट जारी कर दिया गया छात्र-छात्राएं काफी बेसब्री से अब LNMU BA Part 3 Admit Card 2024 का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब विश्वविद्यालय के पोर्टल पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक जारी होगा।

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download (लिंक जारी) : LNMU Degree Part 3 Admit Card Download 2021-24
LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download (लिंक जारी) : LNMU Degree Part 3 Admit Card Download 2021-24

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download Overview

Post Name LNMU Part 3 Exam Date 2024
Category Exam Date & Center List
Course Part 3 (BA, B.Sc, B.Com)
Session 2021-24
Part 3 Exam Date 18th March 2024
Part 3 Admit Card Date Release? 13.03.2024
Part 3 Admit Card Download Mode Online
Official Website www.lnmu.ac.in

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download लिंक कब जारी होगा

नमस्कार साथियों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं LNMU Part 3 Admit Card 2021-24 का यदि आप भी इंतजार कर रहे हैं तो आप सभी छात्र-छात्राओं को बताते चले कि विश्वविद्यालय की पोर्टल पर LNMU Degree Part 3 Admit Card 2024 Download का लिंक जल्द ही जारी किया जा सकता है इसको लेकर अब तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं किया गया है।

लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मार्च महीने की दूसरा सप्ताह तक आप सभी छात्र-छात्राओं का एडमिट कार्ड विश्वविद्यालय के पोर्टल पर जारी कर दिया जाएगा।

आप सभी विद्यार्थियों को बता दे कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 का परीक्षा प्रोग्राम फाइनली जारी कर दिया गया यदि आप लोग परीक्षा प्रोग्राम अब तक नहीं देखे हैं तो नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से आप सभी छात्र छात्र अपना परीक्षा प्रोग्राम देखेंगे।

LNMU Part 3 Exam Date 2024 उन सभी तमाम विद्यार्थियों को बता दे की आप सभी छात्र-छात्राओं का स्नातक पार्ट 3 का परीक्षा 18 मार्च 2024 से आयोजित की जाएगी और यह परीक्षा 10 अप्रैल 2024 तक चलेगी।

आप सभी विद्यार्थियों को यह जानकारी होना चाहिए की परीक्षा दो पाली में आयोजित होगी प्रथम पाली सुबह 10:00 से लेकर दोपहर के 1:00 तक होगी और दूसरा पाली जो है दोपहर के 2:00 से शाम 5:00 तक आयोजित की जाएगी।

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Kab Aayega

छात्र-छात्राएं LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download का लिंक कब जारी होगा काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि समय काफी नजदीक आ गया है परीक्षा 18 अप्रैल 2024 से आयोजित की जाएगी अब तक विश्वविद्यालय के पोर्टल पर एडमिट कार्ड जारी नहीं हुआ छात्र-छात्राएं का बस एक ही कहना है कि LNMU Part 3 Admit Card 2024 Kab Aayega तो आप सभी छात्र-छात्राओं को बताते चलें कि जल्द ही विश्वविद्यालय के पोर्टल पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक जारी किया जा सकता है।

जैसे ही विश्वविद्यालय के पोर्टल पर एडमिट डाउनलोड करने का लिंक जारी कर दिया जाएगा तो आप सभी को नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से फिर आप सभी अपना-अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 का एडमिट कार्ड यदि डाउनलोड करने का प्रोसेस आपको मालूम नहीं है किस प्रकार से स्नातक पार्ट 3 का एडमिट कार्ड डाउनलोड होता है तो उन सभी स्टेप को आप नीचे दिए हुए स्टेप के माध्यम से फॉलो करते हुए अपना-अपना LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download कर सकेंगे।

  • सबसे पहले आप विश्वविद्यालय के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा।
  • जिसमें आप अपना रोल नंबर, नाम और अन्य जानकारी दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद सबमिट वाले विकल्प पर क्लिक कीजिएगा।
  • अब आपके स्क्रीन पर LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download होकर आ जाएगा।
  • फिर आप अपना एडमिट कार्ड को प्रिंट आउट कर अपने पास निकाल लीजिए।

इस प्रकार से ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 का एडमिट कार्ड छात्र-छात्राएं डाउनलोड कर सकेंगे जो भी छात्र-छात्राएं अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किए हैं जैसे ही लिंक एक्टिवेट होता है नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से आप सभी विद्यार्थी अपना अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे जिसकी जानकारी आप सभी को हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से दे दी जाएगी तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े रहें।

LNMU Part 3 Admit Card 2024 Download – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Admit Card Click Here
Part 3 Exam Program Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *