LNMU BA Part 1 Result 2024 (डाउनलोड न्यू लिंक) : How to Download LNMU UG Part 1 Result 2022-25

LNMU BA Part 1 Result 2024 : अगर आप भी ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट वन बीए का रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं तो अब आप लोगों का LNMU BA Part 1 Result 2024 कभी भी जारी हो सकता है मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय के पोर्टल पर अब रिजल्ट जैसे ही अपलोड किया जाएगा तो फाइनली सभी छात्र-छात्राओं के लिए पब्लिश कर दिया जाएगा फिर सभी छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट घर बैठे काफी आसान तरीके से चेक कर सकेंगे।

यदि आप भी अपना रिजल्ट को लेकर काफी परेशान है आखिर कब आप लोगों का रिजल्ट आएगा किस तिथि को रिजल्ट आएगा किस समय रिजल्ट आएगा इन सभी बातों को लेकर काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन्हें समस्याओं का समाधान लाए हैं क्योंकि फाइनली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि अब रिजल्ट जो है आने वाले 1 से 2 दिन के अंदर कभी भी जारी हो सकता है क्योंकि रिजल्ट लगभग जो है तैयार हो चुका है बस पोर्टल पर अपडेट करेगा उसके बाद रिजल्ट आप लोगों को देखने को मिल जाएगा।

अतः आपको जो है इस आर्टिकल के अंत में डायरेक्ट लिंक भी दिया जाएगा उसे लिंक के माध्यम से आप सभी LNMU BA Part 1 Result 2024 डाउनलोड करके चेक कर सकेंगे।

LNMU BA Part 1 Result 2024 (डाउनलोड न्यू लिंक) : How to Download LNMU UG Part 1 Result 2022-25
LNMU BA Part 1 Result 2024 (डाउनलोड न्यू लिंक) : How to Download LNMU UG Part 1 Result 2022-25

LNMU BA Part 1 Result 2024 कब आएगा

यदि आप लोग भी जानना चाहते हैं ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी पार्ट वन का रिजल्ट कब आएगा क्योंकि साइंस और वाणिज्य कल का रिजल्ट जो है पहले ही जारी कर चुका है अब छात्रों का बेसब्री से इंतजार है आर्ट्स का रिजल्ट आखिर किस दिन आएगा तो आप सभी को बता दे की आर्ट्स का रिजल्ट जो है विभाग की ओर से लगभग पूरा तैयार हो चुका है. हालांकि अभी जो है प्रकाशित ऑफिशल वेबसाइट पर नहीं हुआ है जैसे ही प्रकाशित किया जाता है तो आप सभी को जो है इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

आप सभी को बता दे कि अभी जो है विभाग की ओर से यूनिवर्सिटी परीक्षा विभाग की ओर से जो अब तक कोई भी रिजल्ट को लेकर सूचना जारी नहीं की गई है नहीं ऑफिशियल डेट जारी किया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुप्त सूचना के अनुसार बताया गया है की LNMU BA Part 1 Result 2024 आने वाले कुछ दिनों में कभी भी जारी हो सकता है रिजल्ट जो है शाम के समय आप लोगों का जारी होगा और डेट जो है अभी कंफर्म नहीं हुआ है डेट जैसी नहीं फाइनल हो जाता है तो आप सभी को इसकी जानकारी इस वेबसाइट पर दे दी जाएगी।

LNMU BA Part 1 Result 2024

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी आर्ट्स विषय का रिजल्ट इस बार जारी होने में काफी देरी हो रही है मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रिजल्ट पर काफी ज्यादा काम हो रहा है क्योंकि रिजल्ट जो है टेबुलेशन भी काम कंप्लीट हो गया है बस रिजल्ट को ऑफिशल वेबसाइट पर अपडेट करेगा उसके बाद आप लोगों का रिजल्ट पब्लिश कर दिया जाएगा रिजल्ट को लेकर अब तक कोई भी ऑफिशियल सूचना जारी नहीं किया गया है रिजल्ट आप लोग कैसे देख सकते हैं हम इसकी जानकारी आपको इस आर्टिकल के नीचे बतलाया गया है।

आपको बता दे की मिथिला यूनिवर्सिटी बीए पार्ट 1 का रिजल्ट यदि आप लोग चेक करना चाहते हैं घर बैठे तो सिर्फ रोल नंबर की सहायता से आप अपना रिजल्ट को चेक कर सकेंगे जैसे ही आर्ट्स का रिजल्ट ऑफिशल वेबसाइट पर आएगा तो आप सभी अपना रोल नंबर तैयार रखिए उसकी सहायता से आप काफी आसान तरीके से LNMU BA Part 1 Result 2024 Check कर सकते हैं।

LNMU BA Part 1 Result 2024 Download Online कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप लोग ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी बीए पार्ट 1 का रिजल्ट घर बैठे अपने मोबाइल से देखना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप सभी अपना रिजल्ट देख सकेंगे।

  • सबसे पहले आप इसके अधिकारी वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करेंगे।
  • अब आपके सामने रिजल्ट वाला पेज खोलकर आ जाएगा।
  • फिर आप उसमें अपना रोल नंबर दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपकी स्क्रीन पर LNMU BA Part 1 Result 2024 देखने को मिल जाएगा।
  • उसके बाद आप अपने रिजल्ट का प्रिंट आउट अपने पास निकाल कर सुरक्षित रख ले।

यदि आप भी अभी तक LNMU BA Part 1 Result 2024 नहीं देखे हैं तो नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके रिजल्ट को चेक कर सकेंगे जब रिजल्ट ऑफिशल वेबसाइट पर जारी हो जाएगा तब।

LNMU BA Part 1 Result 2024 – Direct Link
Join Telegram Group Join WhatsApp Group
BA Result Published Date January 2024
BA Part 1 Result (Soon) Link 1 || Link 2
B.Com Part 1 Result (OUT) Link 1 || Link 2
B.SC Part 1 Result (OUT) Link 1 || Link 2
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *