Jio 1 Year Free Recharge 2023 : जिओ 1 साल का फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान किया लॉन्च, New Offer

Jio 1 Year Free Recharge 2023 : नमस्कार दोस्तों यदि आप Jio 1 Year Free Recharge 2023 के बारे में जानना चाहते हैं तो आज की शक्ल में हम आपको संपूर्ण जानकारी बताने वाले आपको बता दें कि जिओ अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ लाते रहता है एक बार फिर से जियो ने स्पेशल ऑफर लाया है. जी हां आप जो है जियो का पूरे 1 साल का प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट आपको देखने को मिलेगा

वह भी 5G Unlimited Internet जितना चाहे उतना आप यूज करें डाटा कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे आप रोज का 50Gb भी यूज करें या 100gb यूज करें आपको अनलिमिटेड यानी अनलिमिटेड ही है आपका डाटा जी हां बात कर रहा है अभी इंटरनेट का आपको फ्री में दिया जा रहा है जितना चाहे उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

तो आइए जानते हैं आखिर आप किस प्रकार से 5जी इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कीजिएगा फ्री में कैसे आप इस रिचार्ज प्लान को कीजिएगा क्या आपको यह ऑफर मिला है या नहीं इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में संपूर्ण जानकारी जानने वाले हैं तो आप सभी इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

Jio 1 Year Free Recharge 2023 : जिओ 1 साल का फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान किया लॉन्च, New Offer
Jio 1 Year Free Recharge 2023 : जिओ 1 साल का फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान किया लॉन्च, New Offer

जिओ 1 साल का फ्री रिचार्ज प्लान 2023

आप सभी को बता दें कि जिओ ने अपने पूरे 1 साल के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट देने का वादा किया है जी हां बात कर रहे हैं आपको फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप सभी को जो है बताया गया है किस प्रकार से आपके हैं इस रिचार्ज को करने पर आपको ऑफर मिलेगा इसकी संपूर्ण जानकारी यहां बताई गई है।

₹2999 वाला जिओ 1 साल रिचार्ज प्लान

आप सभी को बता दें कि यदि आप ₹2999 वाला रिचार्ज करने के लिए सोच रहे हैं तो आप इसे ही चार्ज हो फ्री में भी कर सकते हैं यहां आपको बता दें कि इस रिचार्ज को करने के लिए कई सारे एप्लीकेशन जो आपको कैशबैक देते हैं हंड्रेड परसेंट कैशबैक कभी-कभी बहुत सारी एप्लीकेशन देती है आप उस एप्लीकेशन की सहायता से पूरे साल का रिचार्ज फ्री में कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अमेजॉन पे भी कभी-कभी जो है आपको हंड्रेड परसेंट से लेकर 50% या 30% तक कैशबैक देती है तो आप इस रिचार्ज करने पर कैशबैक आपको मिल सकता है हो सकता है आपका नसीब अच्छा हो तो आपको मिल सकता है।

Jio 1 Year Free Recharge 2023

Jio 1 Year Free Recharge 2023 : आपको बता दें कि यदि आप सोच रहे हैं पूरे 1 साल का रिचार्ज जो अनलिमिटेड जिसमें इंटरनेट फ्री मिलता है 5जी इंटरनेट है यदि आप करना चाहते हैं बिल्कुल फ्री में तो बात करें बहुत सारी एप्लीकेशन की जो आपको कभी कभी जो है हंड्रेड परसेंट कर देती है जैसे कि अमेजॉन पे के माध्यम से यदि रिचार्ज करते हैं तो हो सकता है

आपको हंड्रेड परसेंट कैशबैक मिल जाए वह डिपेंड करता है कि आपको किस टाइप का ऑफर अमेजॉन की तरफ से मिल रहा है कभी-कभी जो है आपके नसीब पर भी डिपेंड करता है कि आप को कभी कभी हंड्रेड परसेंट कैशबैक मिल जाएगा एक रिचार्ज करने पर यदि आप पूरे 1 साल का उस समय कर लीजिएगा तो आपको जो है फ्री में रिचार्ज हो जाएगा।

आपको बता दें कि बहुत सारी एप्लीकेशन जो है आपको कैशबैक देकर रिचार्ज करवाती है जी हां 30% कैशबैक या नहीं तो 50% कैशबैक कभी कभी मिलता है यानी रिचार्ज के आधे पैसे आपको कैशबैक के रूप में तुरंत वापस कर दिए जाते हैं। कुछ इस प्रकार से आप जो हैं फ्री में रिचार्ज करवा सकते हैं।

जिओ 1 ईयर का रिचार्ज अपने मोबाइल से कैसे करें?

Jio 1 Year Free Recharge 2023 : यदि आप सोच रहे हैं आज जिओ में 1 साल का फ्री में रिचार्ज करने के लिए यदि आपको नहीं आता है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेट को फॉलो करके काफी आसान तरीके से घर बैठे पूरे 1 साल का रिचार्ज आप कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप माय जिओ ऐप को डाउनलोड करें।
  • या नहीं तो आप जिस भी मोबाइल एप्लीकेशन से रिचार्ज करना चाहते हैं उसे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर इंस्टॉल करें।
  • अब आप मोबाइल नंबर की सहायता से उस एप्लीकेशन में लॉगिन करें।
  • मोबाइल रिचार्ज वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • जहां आप अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।
  • पूरे 1 साल का रिचार्ज प्लान को चयन करें।
  • अब आप पेमेंट मोड को सेलेक्ट करें आप किस माध्यम से पेमेंट करना चाहते हैं।
  • तुरंत आपके स्क्रीन पर दिखा दिया जाएगा कि आपको कितना प्रतिशत इस रिचार्ज पर कैशबैक मिलने वाला है।
  • फिर उसके बाद आप अपना पेमेंट हो करेंगे।
  • पेमेंट करने के लिए ओटीपी से वेरीफाई करें और फाइनल सबमिट कर दें।
  • अब आपका पेमेंट सक्सेसफुल होने के बाद सफलतापूर्वक रिचार्ज हो गया होगा।
  • अब आपके अकाउंट में जो है जितना का कैशबैक मिलने वाला होगा उतना पैसा भी आपको तुरंत देखने को मिल जाएगा।

Jio 1 Year Free Recharge 2023 : अतः कुछ इस प्रकार से Jio 1 Year Free Recharge 2023 का आज कर सकते हैं यदि आप भी फ्री में रिचार्ज करना चाहते हैं तो आज ही बहुत सारी एप्लीकेशन जो कैशबैक देती है उन्हें डाउनलोड करें और उसे एप्लीकेशन की सहायता से तुरंत रिचार्ज करें। क्योंकि आपको यह मालूम होना चाहिए कि ऑफर से जो है कभी-कभी निकाली जाती है यदि आप ऑफर में नहीं करते हैं रिचार्ज उसे आप छूट जाएगा यानी इस ऑफर का आपको लाभ नहीं मिलेगा।

Jio 1 Year Free Recharge 2023 – Link
Join Telegram Group Join WhatsApp Group
2999 Recharge Click Here
Download My Jio App Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *