Google Pay Personal Loan Online 2024 : ऐसे मिलेगा नया तरीका से गूगल पे की सहायता से ₹50000 तक लोन

Google Pay Personal Loan Online 2024 : नमस्कार दोस्तों आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी उन व्यक्तियों का स्वागत करते हैं जो लोन के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं और लोन कहीं से भी नहीं मिल रहा है तो अब आप लोन घर बैठे ले सकते हैं गूगल पे की सहायता से जी हां साल 2024 में आप नए तरीके से लोन ले सकते हैं।

यदि आप भी लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत अच्छा है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएं हैं कैसे आपको जो है लोन मिलेगा लोन से संबंधित सभी प्रक्रिया आपको इस आर्टिकल में ही बता दिए हैं तो उन सभी प्रक्रिया को फॉलो करते हुए आप काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं।

Google Pay Personal Loan Online 2024

यदि आप गूगल पे की सहायता से लोन लेना चाहते हैं तो आप सभी के लिए अच्छी खबर है कि गूगल पर जो है अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज पर अधिक अमाउंट लोन दे सकता है लेकिन डिपेंड करता है कि आपका बैंक में सिविल स्कोर काफी अच्छा होना चाहिए उसकी काफी अच्छा होगा तभी आप लोन ले सकते हैं इसके अलावा आपका बैंक में लिक अकाउंट नंबर के साथ मोबाइल नंबर भी होना चाहिए जी हां आपकी बैंक में अकाउंट नंबर के साथ में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए तभी आपको जो है लोन मिलेगा क्योंकि लोन के लिए अकाउंट वेरीफिकेशन और अकाउंट को लिंक करना अनिवार्य होता है इसके साथ ही बैंक स्टेटमेंट भी देना होता है।

आप सभी को बता दे की गूगल पे से सिर्फ आप आधार कार्ड की सहायता से लोन ले सकते हैं क्योंकि इसमें आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा होगा तभी आपको लोन मिलेगा लोन अमाउंट काफी ज्यादा अधिक होगा जितना अच्छा आपका सिविल स्कोर होगा।

Google Pay Personal Loan Online 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

गूगल पे की सहायता से यदि आप भी लोन ले रहे हैं तो आपके पास जो है कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना चाहिए जिसके नाम नीचे निम्न प्रकार से दिए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • बैंक अकाउंट

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए इसके साथ ही आपके पास आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए ई केवाईसी कंपलीट करने के लिए और बैंक अकाउंट में भी मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य है।

Google Pay Personal Loan Online 2024 में आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

क्या अभी गूगल पर की सहायता से ₹50000 लोन लेने के लिए आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं और आवेदन का तरीका यह जानना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए काफी आसान तरीके से आवेदन करेंगे।

  • पहले आप गूगल प्ले स्टोर से गूगल पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें।
  • उसके बाद आप लॉगिन करेंगे यदि पहले से ही लॉगिन किया हुआ है तो डैशबोर्ड पर आ जाए।
  • उसके बाद लोन वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे अब आपके सामने लोन वाला पेज खुल कर आ जाएगा।
  • फिर आप अपना आधार कार्ड मोबाइल नंबर और भी पर्सनल जानकारी दर्ज करेंगे सबमिट करें।
  • सबमिट करते ही आधार कार्ड में जो मोबाइल नंबर लिंक होगा उसे पर मैसेज जाएगा ओटीपी दर्ज करके वेरिफिकेशन कंप्लीट करेंगे।
  • फिर आप अपना बैंक अकाउंट को लिंक करेंगे लोन अमाउंट जो भी आपको दिया जाएगा आप किसी भी स्कोर के अनुसार उसे एक्सेप्ट करेंगे।
  • फिर थोड़ी देर में लोन अमाउंट आपके बैंक खाते में ट्रांसफर भी कर दिए जाएंगे।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी Google Pay Personal Loan Online 2024 में काफी आसान तरीके से लोन ले सकते हैं यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके गूगल पर एप्लीकेशन डाउनलोड करके आज ही गूगल पे से ₹50000 तक या उससे भी अधिक लोन ले सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Google Pay App Click Here
Google Pay Loan Apply
Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *