Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 : यहां करे आवेदन और पाए 5 लाख रुपया अपने बैक एकाउंट में

Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 :  भारत मे ई-कॉमर्स मार्केट में पैर जमाने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। फ्लिपकार्ट flipkart ने एक्सिस बैंक axis bank के साथ मिलकर अपने ₹450 मिलियन ग्राहकों के लिए personal loan की सुविधा शुरू की है। एक्सिस बैंक के साथ फ्लिपकार्ट ने मिल के यह Flipkart Axis Bank Personal Loan कि सर्विस शुरू की है जिस के थ्रू से फ्लिपकार्ट के कस्टमर 5 लाख तक की अमाउंट Flipkart Axis Bank Personal Loan से लोन ले सकते हैं। Flipkart Axis Bank के साथ मिलकर अब Flipkart Axis Bank Personal Loan के क्षेत्र में कस्टमर को सर्विस दिला रही है।

Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023

Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 : यहां करे आवेदन और पाए 5 लाख रुपया अपने बैक एकाउंट में
Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 : यहां करे आवेदन और पाए 5 लाख रुपया अपने बैक एकाउंट में

Flipkart Axis Bank Personal Loan

जैसे-जैसे भारत में तकनीकी रूप से तरक्की हो रही है. वैसे-वैसे उपभोक्ता भी बढ़ रहे हैं। उपभोक्ता के बढ़ते हुए प्रत्येक कंपनियां यह ध्यान रख रही है कि उसके उपभोक्ताओं की जीवन शैली और बेहतर हो सके। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट ने एक्सिस बैंक के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को आर्थिक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए digital first समाधान शुरू किया है।

इस डिजिटल फर्स्ट के माध्यम से फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप कर ग्राहकों को ₹5 लाख तक का Flipkart Axis Bank Personal Loan उपलब्ध करा रही है। ग्राहकों को यह लोन आसान ब्याज दरों पर मिल रहा है । वही Flipkart Axis Bank Personal Loan को चुकाने के लिए ग्राहकों को 6 मंथ से लेकर 36 मंथ तक की समय उपलब्ध कराई जा रही है।

Process of taking loan upto 5 lakh

Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 : आपको नॉलेज के लिए बता दें कि कस्टमर्स को यह Flipkart Axis Bank Personal Loan लेने के लिए आवेदन प्रोसेस पुरा करना होगा ,यह प्रोसेस कुछ मिंटो का है। आसान सी प्रक्रिया के माध्यम से ग्राहक फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक से ₹500000 ka loan प्राप्त कर सकते हैं। जिस प्रकार ग्राहक फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग आसानी से कर पा रहे हैं उसी प्रकार फ्लिपकार्ट ने इस लोन के माध्यम से आसान भुगतान के आप्शन के साथ‘buy now pay later’ की स्कीम भी शामिल है

Flipkart Axis Bank Loan Service Online

Flipkart Axis Bank Personal Loan 2023 : पहले हमने आपको बताया है फ्लिपकार्ट एक शॉपिंग ऐप है, फ्लिपकार्ट इस पूरी प्रोसेस में एक प्लेटफार्म की तरह काम कर रहा है। इस पूरी प्रक्रिया में ग्राहक के सिबिल स्कोर, क्रेडिट हिस्ट्री ,आय के स्रोत, वेतन इत्यादि की जानकारी वेरीफाई की जाएगी। यदि सब कुछ सही रहा तो फ्लिपकार्ट के माध्यम से एक्सिस बैंक ग्राहकों को यह लोन उपलब्ध कराएंगी जहां ग्राहक अनलिमिटेड शॉपिंग का फायदा उठा सकते हैं।

How to apply Flipkart Axis Bank Loans

  • Flipkart axis Bank Personal Loan लेने के लिए आपको निम्न स्टेप्स फॉलो करना होगा –
  • पहले आपको अपने फोन में फ्लिपकार्ट ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • यह ऐप आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे हैं
  • एप को इंस्टॉल होते ही आपको इस ऐप को ओपन करना है।
  • ऐप ओपन करने के बाद आपको अपना फोन नंबर से रजिस्ट्रेशन करना है और ओटीपी को डालना है
  • ओटीपी डालते ही एप शुरू हो जाएगा।
  • एप शुरू होते ही आपको एप के प्रोफाइल पर क्लिक करना है
  • प्रोफाइल पर क्लिक करते ही आपको personal loan का विकल्प मिलेगा जहां आपको क्लिक करना होगा
  • इस विकल्प पर क्लिक करते ही आपसे आपकी पैन कार्ड डिटेल ,डेट ऑफ बर्थ जैसी जरूरी जानकारियां मांगी जाएगी आपको यह सारी जरूरी जानकारी सावधानी पूर्वक दाल देनी होगी।
  • अब आपको सबमिट वाले ऑप्शन पर क्लिक कर ना है
  • सबमिट के बटन को क्लिक करते ही आपके द्वारा भरी हुई जानकारी फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक तक पहुंच जाएगी जहां वे इसे वेरीफाई कर सकते हैं
  • वेरिफिकेशन के बाद यदि सब कुछ सही रहा तो आपके Flipkart Account में ₹500000 तक का Loan भेज दिया जाएगा
Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Flipkart App Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *