Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 : बिना इनकम प्रूफ के 2% प्रोसेसिंग चार्ज के साथ बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन लें

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 : अब आप घर बैठे बैंक ऑफ़ बड़ौदा से बिना किसी इनकम प्रूफ के भी लोन ले सकते हैं जी हां बिना इनकम प्रूफ से परी अप्रूव्ड लोन आपको बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BOB) से मिल सकता है इसके लिए आपके पास कुछ एलिजिबिलिटी होना चाहिए यानी की योग्यता होना अनिवार्य है तो आईए जानते हैं इस लोन को आप कैसे ले सकते हैं इसके लिए कैसे आवेदन होगा और कौन-कौन सी जरूरी आवश्यक कागजात लगने वाले हैं इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में आपको बतलाया जाएगा ताकि आप काफी आसान तरीके से घर बैठे हैं बैंक ऑफ़ बड़ौदा से पर्सनल लोन (Personal Loan) ले सकते हैं।

अगर आपको भी अपने किसी पर्सनल काम के लिए बैंक से यदि Personal Loan लेना है तो आज ही बैंक के आधिकारिक वेबसाइट से काफी आसान तरीके से घर बैठे पर्सनल लोन (Personal Loan) ले सकते हैं इसके लिए जो है आपको कहीं जाने की कोई जरूरत नहीं है कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ बिना इनकम प्रूफ के भी लोन ले सकते हैं लेकिन हम ऑनलाइन यदि लोन लेते हैं 2% का प्रोसेसिंग चार्ज करता है वह प्रोसेसिंग चार्ज आपको देना अनिवार्य होगा।

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 : बिना इनकम प्रूफ के 2% प्रोसेसिंग चार्ज के साथ बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन लें
Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 : बिना इनकम प्रूफ के 2% प्रोसेसिंग चार्ज के साथ बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन लें

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 : बिना इनकम प्रूफ के 2% प्रोसेसिंग चार्ज के साथ बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन लें

यदि आप भी बैंक ऑफ़ बड़ौदा से पर्सनल लोन ले रहे हैं सबसे पहले बता दे कि आप बिना इनकम प्रूफ कि यदि खोज रहे हैं लोन या बिना इनकम प्रूफ के लेना चाहते हैं तो आपके पास सैलरी स्लिप होना चाहिए इसके साथ ही जॉब आईडी होना चाहिए जॉब आईडी होगा तभी आपको लोन अप्रूव किया जाएगा।

आपको यह जानकारी होना चाहिए कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा जो अपने ग्राहकों के लिए फ्री अप्रूव्ड लोन यानी की इसके अंतर्गत भी आपको जो है पूरे 10 लख रुपए तक लोन मिल जाएगा इसमें जो है आप बिना इनकम प्रूफ का लोन ले सकते हैं इसके लिए जो है आपके पास कोई इनकम होती है कोई भी सैलरी स्लिप देने की आवश्यकता नहीं होगी बस आप अपने आधार कार्ड से वेरिफिकेशन कंप्लीट करके बैंक में यदि सिविल स्कोर काफी अच्छा होगा तो लोन अमाउंट अप्रूव हो जाएगा।

तो आईए जानते हैं कि इस लोन को आप कैसे ले सकते हैं इसके लिए आवेदन कैसे करें कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगते हैं इस लोन को लेने में इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में हमने नीचे बतलाया है तो उन सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक पड़े उसके बाद आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट से लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होने चाहिए जिसके नाम नीचे निम्न प्रकार से बताए गए हैं उन सभी डॉक्यूमेंट के साथ आप ऑनलाइन के माध्यम से बिना इनकम प्रूफ के लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट जो है आपके पास होना अनिवार्य है तभी आप ऑनलाइन के माध्यम से बैंक ऑफ़ बड़ौदा में पर्सनल लोन के लिए घर बैठे बिना इनकम प्रूफ का अप्लाई कर सकेंगे।

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

अगर आप भी बैंक ऑफ़ बड़ौदा से पर्सनल लोन के लिए घर बैठे लोन लेना चाहते हैं. इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं किस प्रकार से फ्री अप्रूव्ड लोन के लिए आवेदन किया जाता है तो उसके बारे में हमने स्टेप बाय स्टेप काफी सरल तरीका से आपको बतलाया है तो उन सभी स्टेप को फॉलो करें और घर बैठे लोन ले सकते हैं।

  • सबसे पहले अब इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • या नहीं तो डायरेक्ट आप नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें
  • अब आपके सामने बैंक ऑफ़ बड़ोदा प्री अप्रूव्ड लोन वाला पेज खुलकर आ जाएगा।
  • उसके बाद आप अप्लाई वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा।
  • आवेदन फार्म में मांगे गए सभी जानकारी सही-सही दर्ज करेंगे उसके बाद नेक्स्ट बटन पर क्लिक।
  • आधार से सत्यापन करने के बाद लोन संबंधित जानकारी दर्ज करेंगे।
  • उसके बाद फाइनल सबमिट वाला पेज पर जाकर सभी टेंशन कंडीशन एक्सेप्ट करें और फाइनल सबमिट करेंगे।
  • उसके थोड़ी देर बाद जो है बैंक से वेरिफिकेशन के लिए कॉल जाएगा पूछे गए सभी सवालों के जवाब देंगे।
  • उसके बाद आपसे कुछ जरूरी जानकारी वेरीफाई कर लिया जाएगा और फिर लोन अमाउंट आपका अप्रूव हो जाएगा।
  • और कुछ देर में जो है बैंक की ओर से आपके बैंक खाते में लोन अमाउंट ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

इस प्रकार से आप काफी आसान तरीके से घर बैठे पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकते यदि आपको भी कोई पर्सनल काम के लिए पर्सनल लोन लेना चाहते हैं. बिना इनकम प्रूफ का तो आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा का प्री अप्रूव लोन में शामिल होकर घर बैठे लोन ले सकते हैं।

Bank of Baroda Personal Loan Apply 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Pre Approved Personal Loan Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *