Airtel Personal Loan Apply 2024 : एयरटेल पेमेंट बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख रुपए तक लोन

Airtel Personal Loan Apply 2024 : एयरटेल के सभी ग्राहकों को आज के इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने जा रहे हैं कि आप सभी किस प्रकार से घर बैठे Airtel Personal Loan Apply 2024 में कर सकेंगे इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में बतलाया जाएगा तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करते हुए आप एयरटेल पेमेंट बैंक में पर्सनल लोन (Personal Loan) के लिए ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे।

क्या आप भी एयरटेल पर्सनल लोन ((Airtel Personal Loan) घर बैठे लेना चाहते हैं तो आप सभी को बता दे की एयरटेल अपने ग्राहकों को जो है काफी आसान तरीके से अब लोन दे रहे हैं सिर्फ ई केवाईसी कंप्लीट करना है आपको और आपका लोन अप्रूव हो जाएगा तो आईए जानते हैं किसको किसको और कितना कितना लोन दिया जाता है कितना पर्सेंट ब्याज पर आपको लोन मिलेगा कितना रुपए लोन दिया जाएगा इन सभी के बारे में इस आर्टिकल में आपको स्टेप बाय स्टेप गाइड की जाएगी तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पड़े बताए गए सभी स्टेप फॉलो करते हुए आप सभी काफी आसान तरीके से आवेदन करेंगे।

Airtel Personal Loan Apply 2024

Airtel Personal Loan Apply 2024 : एयरटेल पेमेंट बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख रुपए तक लोन
Airtel Personal Loan Apply 2024 : एयरटेल पेमेंट बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख रुपए तक लोन

आपको यह जानकारी होना चाहिए कि एयरटेल अपने ग्राहकों को जो है. एयरटेल थैंक्स एप से लोन के लिए अप्लाई करने का एक ऑप्शन दे दिया है उसे ऑप्शन से आप जो है घर बैठे अपना लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और आवेदन करके डायरेक्ट बैंक खाते में लोन अमाउंट ट्रांसफर करवा सकते हैं।

Airtel Personal Loan Apply 2024 : एयरटेल पेमेंट बैंक दे रहा है अपने ग्राहकों को सिर्फ 5 मिनट में 1 लाख रुपए तक लोन

आप सभी का इस आर्टिकल में हम हार्दिक स्वागत करते हैं. जिन ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स एप के माध्यम से लोन लेना है. उन्हें एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन (Airtel Thanks App) पर एयरटेल पेमेंट बैंक अकाउंट ओपन करना होता है फिर आपको जो है यह लोन वाला ऑप्शन देखने को मिलता है जैसे हैं उसे पर क्लिक कीजिएगा

तो अब आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा फिर आप आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी देने होते हैं. जैसे कि आपको पर्सनल डिटेल्स बैंकिंग डिटेल्स उसके बाद जो है फिर आपको जो है पैन कार्ड आधार कार्ड नंबर यह सभी जानकारी देने के बाद ही वेरिफिकेशन होता है यानी की केवाईसी कंप्लीट करना पड़ता है उसके बाद ही आपको यह लोन के लिए अप्रूव होगा।

आपको बता दे की एयरटेल अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज पर लोन दे रही है एयरटेल जो है आपको 12 परसेंटेज से लोन देना शुरू करती है और 25 परसेंट तक लोन देती हैयानी कि यदि आपका सिबिल स्कोर (Cibill Score) काफी अच्छा होगा तो फिर आपको अधिक अमाउंट लोन दिया जाएगा यदि आपका सिविल स्कोर खराब होगा तो आपको जो है बहुत ही कम अमाउंट लोन मिलेगा इसके साथ ही आपका जो है इंटरेस्ट रेट भी हाई हो जाता है सिविल स्कोर को देखते हुए आपका इंटरेस्ट रेट डिपेंड करता है यदि आपका सिबिल स्कोर काफी अच्छा होगा तो फिर आपको इंटरेस्ट रेट भी लोन लेते समय काफी कम लगने वाला है।

एयरटेल पर्सनल लोन (Airtel Personal Loan) आपको अपने पर किसी भी पर्सनल काम के लिए मिल सकता है जैसे कि आप कोई घर का मरम्मत करवा रहे हैं मेडिकल खर्च या कहीं घूमने जा रहे हैं ट्रैवलिंग का कहीं प्लान बन रहा है तो आप उसके लिए भी ले सकते हैं या आप अपने मैरिज के लिए ले सकते हैं कुछ भी आपका कोई पर्सनल काम है तो आप एयरटेल पर्सनल लोन (Airtel Personal Loan) लेकर आप अपने जरूरत को पूरा कर सकते हैं उसके बाद जो है धीरे-धीरे आसान किस्तों में लोन का भुगतान भी कर सकते हैं।

आपको बता दे की एयरटेल पर्सनल लोन (Airtel Personal Loan) यदि आप ऑनलाइन के माध्यम से ले रहे हैं तो आपको ई केवाईसी करना अनिवार्य होगा ई केवाईसी कैसे होगा जब तक आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक नहीं होगा तब तक नहीं होता है इसीलिए आपका आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य है इसके साथ ही आपका पैन कार्ड जो है बैंक अकाउंट से लिंक होना चाहिए आधार कार्ड बैंक अकाउंट से लिंक होना चाहिए तभी आपके बैंक खाते में लोन अमाउंट ट्रांसफर किए जाते हैं तो लिए हम जानते हैं कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट आपके पास होने चाहिए जिससे आप एयरटेल पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Airtel Personal Loan Apply 2024 आवश्यक डॉक्यूमेंट

यदि आप एयरटेल पर्सनल लोन (Airtel Personal Loan) के लिए घर बैठे आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होने चाहिए जिसके नाम हमने नीचे आपको बतलाया है।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए।
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 1 साल का
  • सिबिल स्कोर कम से कम 800 तक
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट आपके पास होने चाहिए तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे Airtel Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करके लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में ले सकते हैं।

Airtel Personal Loan Apply 2024 में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

अगर आप भी एयरटेल पर्सनल लोन (Airtel Personal Loan) के लिए घर बैठे आवेदन करना चाहते हैं सिर्फ 5 मिनट में लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में आ जाएगा नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करें और काफी आसान तरीके से लोन अमाउंट सीधे बैंक खाते में लीजिए।

  • सबसे पहले आप एयरटेल थैंक्स एप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें।
  • यदि पहले से एयरटेल थैंक्स एप है तो उसे ओपन करेंगे।
  • और बैंक वाले विकल्प पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने पर्सनल लोन का एक विकल्प मिलेगा उसे पर आप क्लिक करें।
  • अब आपके सामने आवेदन फार्म खुल जाएगा लोन के लिए।
  • अब आप उसे आवेदन फार्म में सभी पर्सनल जानकारी भरेंगे और नेक्स्ट बटन पर क्लिक करेंगे।
  • उसके बाद आधार कार्ड पैन कार्ड नंबर यह सभी जानकारी दर्ज करेंगे सबमिट बटन पर क्लिक करें टर्म्स एंड कंडीशन एक्सेप्ट करके।
  • अब आपका आवेदन वेरिफिकेशन के लिए चला जाएगा थोड़ी देर में स्क्रीन पर देखने को मिल जाएगा कितना रुपए आपका लोन अप्रूव हुआ है।
  • फिर आप अपने लोन से संबंधित जानकारी को देखें यदि सब चीज सही है तो टेंशन कंडीशन को एक्सेप्ट करेंगे और फाइनल सबमिट करें।
  • उसकी थोड़ी देर बाद लोन अमाउंट जो है आपकी बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

अगर आप भी Airtel Personal Loan Apply 2024 आवेदन करके घर बैठे लोन लेना चाहते हैं तो आज ही एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करके एयरटेल पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Airtel Personal Loan Apply 2024 – Direct Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Apply Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *