Airtel Personal Loan Apply 2023 : बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के एयरटेल पर्सनल लोन ₹500000 तक सिर्फ 5 मिनट में सीधे बैंक खाता में लें

Airtel Personal Loan Apply 2023 : यदि आप एयरटेल पर्सनल लोन बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए काफी अच्छी या आर्टिकल सिद्ध होगा क्योंकि इस आर्टिकल में आपको बताया गया है. बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के एयरटेल पर्सनल लोन पूरे ₹500000 सिर्फ 5 मिनट में सीधे बैंक खाते में कैसे लेंगे इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बतलाई गई है तो आप इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे और बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करके काफी आसान तरीके से आवेदन करेंगे।

यदि आप एयरटेल पर्सनल लोन पूरे पांच लाख रुपए लेना चाहते हैं. तो इस आर्टिकल में बताए गए सभी स्टेप को फॉलो करेंगे और घर बैठे एयरटेल पर्सनल लोन लेंगे वह भी बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के।

Airtel Personal Loan Apply 2023 : बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के एयरटेल पर्सनल लोन ₹500000 तक सिर्फ 5 मिनट में सीधे बैंक खाता में लें
Airtel Personal Loan Apply 2023 : बिना किसी डॉक्यूमेंट प्रूफ के एयरटेल पर्सनल लोन ₹500000 तक सिर्फ 5 मिनट में सीधे बैंक खाता में लें

यदि आपको पैसे की सख्त जरूरत है इधर-उधर भटक रहे हैं पैसे लेने के लिए पिछले कई दिनों से आपको कहीं से भी कोई पैसा नहीं दे रहा है तो अब अपने एयरटेल मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे हैं. लोन ले सकते हैं एयरटेल अपने ग्राहकों को पूरे 5 लख रुपए तक का लोन देता है आईए जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से किस प्रकार से आप एयरटेल मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से पूरे ₹500000 तक का लोन ले सकते हैं कौन-कौन से डॉक्यूमेंट प्रूफ लगेंगे। आवेदन करने का पूरा प्रोसेस इस आर्टिकल में बारीकी से बतलाया गया है।

और इस आर्टिकल के अंत में आप डायरेक्ट Airtel Personal Loan Apply 2023 के लिए दिया गया है उसे लिक की सहायता से आप काफी आसान तरीके से आवेदन भी करेंगे।

Airtel Personal Loan कितने दिनों के लिए और कितना पर्सेंट ब्याज पर मिलता है?

Airtel Personal Loan Apply 2023 : एयरटेल पर्सनल लोन यदि आप लेने के लिए मन बना लिया है तो आप सभी को बता दे की एयरटेल पर्सनल लोन लेने के लिए आप एयरटेल मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से लोन के लिए आवेदन करेंगे आवेदन करने का पूरा प्रोसेस नीचे इस आर्टिकल में बतलाया गया है तो नीचे दिए हुए सभी स्टेट को बारीकी से पढ़े समझे उसके बाद घर बैठे आवेदन करें।

आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से एयरटेल पर्सनल लोन पूरे 5 लख रुपए तक के लिए कैसे आवेदन कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी बतलाई गई है साथी कौन-कौन से डॉक्यूमेंट लगेंगे इसके बारे में भी चर्चा की गई है तो आईए जानते हैं एयरटेल पर्सनल लोन लेने के लिए कौन-कौन सी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे।

Airtel Personal Loan Apply 2023 के लिए कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे?

Airtel Personal Loan Apply 2023 : यदि आप एयरटेल मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से आवेदन कर रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी होना चाहिए तभी आप घर बैठे जो है मोबाइल से आवेदन कर पाएगा जरूरी डॉक्यूमेंट के नाम कुछ इस प्रकार से हैं।

  • आधार कार्ड (मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य)
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट के लिए 1 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना अनिवार्य है तभी आप काफी आसान तरीके से घर बैठे Airtel Personal Loan Apply 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Airtel Personal Loan Apply 2023 के लिए घर बैठे आवेदन कैसे करें जानिए स्टेप बाय स्टेप

यदि आप एयरटेल पर्सनल लोन लेने के लिए सोच रहे हैं. और आवेदन करने का पूरा प्रोसेस मालूम नहीं है. तो नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो कर काफी आसान तरीके से घर बैठे आवेदन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से या एयरटेल के ऑफिसियल वेबसाइट से एयरटेल थैंक्स एप को डाउनलोड करें इंस्टॉल करेंगे।
  • उसके बाद एयरटेल मोबाइल नंबर की सहायता से लोगों करेंगे।
  • अब आपके सामने एयरटेल की डैशबोर्ड पर आप आ जाएगी तो जहां पर आप लोन वाले विकल्प पर क्लिक कर दें।
  • अब आप के सामने आवेदन फार्म खुलकर आएगा आवेदन फार्म में मांगी गई आधार कार्ड और बैंक कार्ड से संबंधित सभी जानकारी और उनका नंबर दर्ज करके सबमिट करेंगे।
  • अब आपकी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा आपको कितना रुपए का लोन मिलने वाला है अब आप नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • आप अपना पर्सनल डीटेल्स दर्ज करेंगे और बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी दर्ज कर करके नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आप जो है कितना रुपए लोन लेंगे अपना अमाउंट सेलेक्ट करें और कितने दिनों के लिए चाहिए उसे चयन करते हुए।
  • नेक्स्ट पेज पर जाएंगे उसके बाद लोन संबंधित टर्म्स एंड कंडीशन एक्सेप्ट कर फाइनल सबमिट करेंगे।
  • थोड़ी देर में मैसेज आपको मिलेगा कितना रुपए का लोन आपको अप्रूव किया गया है।
  • उसके बाद थोड़ी देर में आपको एक और मैसेज आएगा जिसमें बोला जाएगा कि आपका लोन अमाउंट बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी गई है।

अतः कुछ इस प्रकार से आप Airtel Personal Loan Apply 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं यदि आपको भी पैसे की जल्दी में आवश्यकता है और कहीं से भी आपको पैसे नहीं मिल रहा है तो आज ही एयरटेल मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से घर बैठे लोन के लिए आवेदन करें।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Personal Loan Apply Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *