4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : सबसे धांसू ट्रिक सिर्फ 2 मिनट में बनाए अपने 4G फोन को 5G

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : हे दोस्तों आज किस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को हम बताएंगे कैसे आप जो है अपने 4G मोबाइल फोन को सिर्फ 2 मिनट के अंदर 5G स्मार्टफोन बना सकते हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा मिलने वाला जी हां आप भी जानते हैं कि 5G नेटवर्क वालों को इंटरनेट की कोई कमी नहीं होती है

अनलिमिटेड अपना इंटरनेट उसे कर सकता है वह यदि आप भी अपने 4G मोबाइल में ही 5G इंटरनेट सेटिंग करके अनलिमिटेड डाटा इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर होगी क्योंकि आपका पैसा भी बचेगा 5G मोबाइल खरीदने में और आप इस पेज से नेक्स्ट रिचार्ज करके भी आप 5G इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं।

यदि आप भी जानना चाहते हैं कैसे आप अपने फोन को जो है 5G में कन्वर्ट कर सकते हैं इस आर्टिकल में हम आपको पूरा सेटिंग बताएंगे कैसे मात्र कुछ ही मिनट में आप जो है अपने 4G स्मार्टफोन को 5G बना सकते हैं इसके लिए आपको कहीं भी जाने की कोई जरूरत नहीं है।

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : सबसे धांसू ट्रिक सिर्फ 2 मिनट में बनाए अपने 4G फोन को 5G
4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : सबसे धांसू ट्रिक सिर्फ 2 मिनट में बनाए अपने 4G फोन को 5G

क्योंकि कुछ ऐसा सेटिंग होता है जिससे आप अपने 4G फोन को 5G बन पाएगा काफी आसान तरीके से 5G इंटरनेट का अनलिमिटेड आनंद उठा सकते हैं क्योंकि 5G में आपको काफी ज्यादा हाई स्पीड इंटरनेट भी मिलता है और आपका नेट जो है काफी फास्ट चलता भी है यानी की 5G इंटरनेट से आपको डबल फायदा होने वाला है आप कोई भी वीडियो यूट्यूब पर खोलिए वह भी हाई क्वालिटी में कहीं पर भी आपको वीडियो चलने में कोई दिक्कत नहीं आएगी और चाहे रोजाना कितना जीबी भी उसे कीजिएगा कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : आखिर किस सेटिंग को करने से आपका स्मार्टफोन जो है जो 4G नेटवर्क में आ रहा है अब 5G आने लगेगा तो आपको बता दे आप अपने फोन में जो है सबसे पहले सेटिंग ओपन करेगा उसके बाद मोबाइल नेटवर्क वाले विकल्प पर जाइएगा फिर आप जो है सिम वाले विकल्प पर क्लिक करेंगे तो आपको जो है वहां पर नेटवर्क पर फ्रेंड्स का विकल्प दिखेगा वहां पर आपका पहले से 4G पर सिलेक्ट होगा अब उसके बाद आपको 5G वाले ऑप्शंस पर सेलेक्ट करना है।

उसके बाद जो है आप एक बार अपने फोन को रीस्टार्ट कर लीजिए या स्विच ऑफ ऑन कर लीजिए फिर आपके फोन में जो है 5G नेटवर्क देखने को मिल जाएगा।

मात्र एक सेटिंग आपका 4G फोन 5G बन जाएगा

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : क्या आप भी जानना चाहते हैं आखिर कौन सा गुप्त ट्रिक है जिससे आप जो है अपने 4G फोन को 5G बना सकते हैं तो उसके लिए जो है बस आपको कुछ नहीं करना होता है आप अपने मोबाइल के सेटिंग में जाइए सेटिंग में जाने के बाद फिर आप मोबाइल नेटवर्क वाले विकल्प पर क्लिक कीजिएगा उसके बाद जो है आप सिम पर क्लिक कर दीजिए सिम पर जैसे ही क्लिक करते हैं तो फिर आपके सामने जो है

मोबाइल नेटवर्क पर फ्रेंड्स का ऑप्शन देखने को मिलेगा फिर आपको जो है वहां पर 5G सेटिंग वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है यदि दिखता है 5G नेटवर्क का ऑप्शन तो तुरंत क्लिक करके सेव कर लीजिए यदि नहीं दिखता है तो फिर आपका 4G फोन जो है 5G नहीं बन सकता है।

फिर आपको करना क्या जैसे ही से करते हैं 5G नेटवर्क वाले ऑप्शंस पर क्लिक करके तो एक बार जो अपने फोन को स्विच ऑफ ऑन जरूर कर लीजिए करने के बाद फिर आप अपने फोन में जो है. देखिएगा 5G नेटवर्क आ जाएगा।

तो बता दे की 5G नेटवर्क तभी आएगा जब आप 5G एरिया में हो जाएगा यानी कि आपके एरिया में 5G नेटवर्क सपोर्ट कर रहा होगा तभी आपको आपके फोन में जो है 5G इंटरनेट देखने को मिलेगा।

4G Mobile ko 5G Kaise Banaye 2024 : आशा करते हैं कि आप जो है हमारे द्वारा बताए गए जानकारी से संतुष्ट होंगे और आपको कुछ जरूर सीखने को मिला होगा कि कितने आसान तरीके से आप अपने 4G फोन को 5G बना सकते हैं यदि 4G फोन आपका 5G नहीं बनता है तो तुरंत उसे जो है बेचकर नया फोन ले लीजिए आजकल 5G फोन काफी कम बजट पर भी आपको देखने को मिलते हैं तो 5G फोन के कुछ लिंक हम इस आर्टिकल के नीचे दे देंगे उसे लिंक पर क्लिक करके 5G फोन से संबंधित और भी जानकारी जान सकते हैं।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Vivo T2 Pro 5G Mobile Click Here
Under 15000 Best 5G Mobile Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *