Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023 (Session 2019-22) Best Good News- पूर्णिया यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 3 परीक्षा परिणाम फरवरी माह के अंत तक घोषित हो?

Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023 : पूर्णिया यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 3 परीक्षा परिणाम जो भी छात्र-छात्राएं बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उन सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है विश्वविद्यालय की ओर से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023 वाला रिजल्ट को लेकर फरवरी माह के अंत तक जारी कर दिया जा सकता है रिजल्ट को लेकर उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन युद्ध स्तर पर काम चल रहा है

जल्दी ही Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023 वाला ऑफिशियल जारी कर दिया जाएगा जैसे ही रिजल्ट को लेकर कोई ऑफिशियल सूचना जारी की जाती है और इस वेबसाइट पर इसकी जानकारी आप सभी तक दे दी जाएगी।

Purnea University Degree Part 3 Result Date 2019-22 - पूर्णिया यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 3 परीक्षा परिणाम फरवरी माह के अंत तक घोषित हो?
Purnea University Degree Part 3 Result Date 2019-22 – पूर्णिया यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 3 परीक्षा परिणाम फरवरी माह के अंत तक घोषित हो?

Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023

पूर्णिया विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट थर्ड रिजल्ट फरवरी के अंत तक जारी कर दिया जाएगा। युद्ध स्तर पर उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य चल रहा है परीक्षा विभाग में 30000 परीक्षार्थियों का रिजल्ट जारी करने को लेकर बहुत तेजी से कार्य चल रहा है स्नातक पार्ट 3 2022 की परीक्षा परिणाम जल्द जारी किया जाएगा विश्वविद्यालय में युद्ध स्तर पर टेबुलेशन का कार्य शुरू है पार्ट 3 2022 की परीक्षा कराने को लेकर 19 परीक्षा केंद्र बनाया गया था और 30000 से अधिक छात्रों ने इस परीक्षा में भाग लिया था.

स्नातक पार्ट 3 2022 का थ्योरी परीक्षा 21 दिसंबर 2022 से लेकर 2 फरवरी 2023 तक आयोजित की गई थी परियों की परीक्षा 6 जनवरी 2023 से लेकर 12 जनवरी 2023 तक आयोजित की गई थी पूर्णिया विश्वविद्यालय का परीक्षा विभाग इसी माह के अंत में पार्ट 3 2022 का परीक्षा परिणाम जारी करने को लेकर युद्ध स्तर पर जुड़ा हुआ है पूर्णिया विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ विनय कुमार सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के समय करने को लेकर विश्वविद्यालय युद्ध का परीक्षा परिणाम को कहा गया है.

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि इसी माह में पार्ट 3 2022 का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया जाएगा उसके बाद पार्ट वन का प्रयोग परीक्षा कराने को लेकर तिथि घोषित की जाएगी।

Purnea University Degree Part 3 Result Date 2023 – Important Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 
Download Part 3 Result Click Here
Short Notice Click Here
Official Website Click Here
Bajaj No Cost EMI Card Apply Online Click Here
India Post Payment Bank CSP Kaise le
Click Here
Bank of Baroda me Personal Loan Kaise Le Click Here
आवश्यक सूचना :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम अब तक सबसे पहले इस Website के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे www.studyexam399.com, तो आप हमारे Website को फॉलो करना ना भूलें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरूर करें।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद….

नीचे दिए गए सोशल मीडिया के आइकन पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं जिस से आने वाली नई योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंच सके।

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Loan Apply  Tech Knowledge 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *